क्या चारु असोपा-राजीव सेन के बीच हो गई सुलह? पति ने शेयर की हैप्पी फोटो, तो फैंस लगा रहे कयास

अलगाव के बीच मॉडल राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा के साथ एक हैप्पी फोटो साझा की है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि, दोनों के बीच चीजें सुधर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या चारु असोपा-राजीव सेन के बीच हो गई सुलह? पति ने शेयर की हैप्पी फोटो, तो फैंस लगा रहे कयास

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने जीवन में कठिन समय से गुजर रहे हैं। इस जोड़े ने 7 जून 2019 को शादी रचाई थी, इसके बाद 1 नवंबर 2021 को उन्होंने अपनी बच्ची ज़ियाना के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया था। उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 7 जून 2022 को चारु ने राजीव को सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था।

Charu Asopa and Rajeev Sen

तब से चारु असोपा और राजीव सेन अक्सर अपने अलग होने के कारणों के चलते सुर्खियों में हैं। हालांकि, शुरू में चारु चुप रहीं, लेकिन कुछ दिनों के बाद उन्होंने खुलासा किया था कि, उन्होंने अपनी बेटी ज़ियाना की खातिर ऐसा किया। चारु ने यह भी खुलासा किया था कि, राजीव भरोसे लायक नहीं हैं और वह नहीं चाहतीं कि, उनकी बेटी एक जहरीले वातावरण में बड़ी हो।

charu asopa

(ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद-चाहत खन्ना के बीच हुई कैट फाइट, कपड़ों को लेकर हुआ विवाद

7 जुलाई 2022 को राजीव सेन ने अपने इंस्टा हैंडल पर पत्नी चारु असोपा के साथ एक हैप्पी फोटो साझा की। सेल्फी में चारु अपने प्रिय पति पर झुकी हुई दिखाई दे रही थीं और दोनों कैमरे के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए राजीव ने गुलाब का इमोटिकॉन बनाया। जल्द ही, उनके विशाल फैनबेस ने कपल पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। हालांकि, कुछ ने कपल को अपने मतभेदों को सुलझाने और अपनी बेटी ज़ियाना सेन के कारण जल्द ही वापस आने की सलाह दी। यहां देखें फैंस की प्रतिक्रियाएं।

charu

charu

charu

charu

charu

(ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद साथ नजर आए शमिता शेट्टी-राकेश बापट, फैन ने पूछा- 'क्या आपका पैचअप हो गया?')

इसके पहले, 30 जुलाई 2022 को राजीव सेन ने शहर लौटने और अपनी बच्ची जियाना से मिलने के बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग अपलोड किया था। इसके अलावा राजीव ने अपने बच्चे की अच्छी देखभाल करने के लिए अपनी अलग रह रहीं पत्नी चारु की प्रशंसा भी की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि, उनकी बेटी बीमारी से ठीक हो रही है। हालांकि, इस प्रक्रिया में मां-बेटी दोनों का वजन कम हो गया है।

rajeev

उन्होंने कहा था, ''मैं सुबह ज़ियाना से मिला। वह मुझे देखकर बहुत खुश हुई। मैं उसे देखकर खुशी से पागल हो गया। उसका वजन कम हो गया है, क्योंकि आप लोग जानते हैं कि, वह ठीक नहीं है, लेकिन टचवुड अब वह बहुत बेहतर है। मुझे कहना होगा, चारु ने उसका बहुत ख्याल रखा है। जैसा मैंने देखा, मां और बेटी दोनों का वजन कम हो गया है, लेकिन डॉक्टर कह रहे हैं कि, ज़ियाना ठीक हो रही है। यह कुछ और दिनों की बात है, जब तक कि, वह फिर से उचित भोजन करना शुरू नहीं कर देती। अंदर ज़िट्स के साथ निगलना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन ठीक है वह अब बहुत बेहतर है। मैंने उसके साथ बहुत कुछ खेला। स्पष्ट रूप से मैं उसकी आंखों से देख सकता था कि, वह अपने डैडी को बहुत याद करती है। मैंने भी उसे याद किया। दुर्भाग्य से यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण यात्रा थी, जहां मुझे जाना आवश्यक था, लेकिन मैं अब में वापस आ गया हूं।''

(ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए होने वाले पैरेंट्स आलिया-रणबीर, फैंस ने पूछा- 'बेबीमून के लिए चले गए क्या')

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि, राजीव और चारु अपने बीच चीजों को सुलझा रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.