शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर के बेटे का क्यूट वीडियो आया सामने, मस्ती करते दिखे वनराज

अभिनेता राजेश खट्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी वंदना सजनानी और बेटे वनराज के साथ एक मंदिर में मौजूद हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज और वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर के बेटे का क्यूट वीडियो आया सामने, मस्ती करते दिखे वनराज

माता-पिता इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपने बच्चों से करते हैं। जहां एक तरफ वह अपने बच्चों के लिए हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार हो जाते हैं। तो वहीं, उन्हें पाने के लिए वह हर परीक्षा का सामना हंसते-हंसते कर जाते हैं। अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता व एक्टर राजेश खट्टर (Rajesh Khatter) और उनकी पत्नी वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) भी एक बेटे के माता-पिता हैं और वह दोनों अपने बेटे को बेहद प्यार करते हैं। दोनों ही अक्सर अपने बेटे वनराज कृष्णा संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, इस कपल का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वनराज मंदिर में खेलते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर राजेश खट्टर और वंदना काफी खुश हो रहे हैं।

पहले आप ये जान लीजिए कि, राजेश खट्टर और वंदना ने साल 2008 में शादी रचाई थी। शादी के बाद वंदना को प्रेग्नेंसी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। लेकिन फिर भी वंदना और राजेश खट्टर ने कभी हार नहीं मानी। इसके बाद, वंदना ने शादी के 11 साल बाद अपने बेटे वनराज को जन्म दिया। हालांकि, वंदना राजेश खट्टर की दूसरी पत्नी हैं। अभिनेता की पहली शादी एक्टर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम से हुई थी। नीलिमा ने अपने पहले पति पंकज कपूर को साल 1884 में तलाक दिया था, जिनके बेटे हैं शाहिद कपूर। इसके बाद उन्होंने राजेश खट्टर का हाथ थामा था। नीलिमा और राजेश खट्टर का एक बेटा है, जिनका नाम ईशान खट्टर है। साल 2001 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। खास बात ये है कि शाहिद कपूर अपने दोनों सौतेले भाई ईशान खट्टर और वनराज खट्टर से बेहद प्यार करते हैं। शाहिद और ईशान खट्टर की खास बॉन्डिंग अक्सर तस्वीरों और वीडियोज के जरिए देखी जाती है। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं बेटे की ढेर सारी फोटोज, पापा हार्दिक को जीभ चिढ़ाते दिखे लाडले अगस्त्य)

आइए आब आपको वंदना और राजेश खट्टर का लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, राजेश खट्टर ने 1 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें राजेश खट्टर, वंदना और उनके क्यूट बेटे वनराज नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजेश अपनी पत्नी के साथ साईं बाबा मंदिर में बैठे हैं। इस दौरान घुटनों के बल दो सीड़ियां चढ़कर वनराज अपने मां-पापा के पास आते हैं और अपने बेटे को देखकर वंदना और राजेश भी हाथ आगे बढ़ा लेते हैं। इसके बाद वनराज खड़े होकर भगवान की मूर्ति की तरफ जाते हैं और वहां बैठकर साईं बाबा की मूर्ति के आगे मत्था टेकते हैं। वहीं, पहली तस्वीर में राजेश ने अपने बेटे वनराज को गोद में बैठा रखा है और उनके बगल में वंदना बैठी हैं और दूसरी तस्वीर में ये क्यूट फैमिली मंदिर के बाहर खड़ी होकर कैमरे के लिए पोज दे रही है। लुक की बात करें, तो राजेश खट्टर और वंदना सजनानी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उनके क्यूट बेटे ने रेड एंड व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। (ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर मां-बहन ने शेयर कीं बचपन की क्यूट फोटोज, लेडीलव दिशा ने भी दी बधाई)

वंदना सजनानी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं इस महीने से अपने बेटे के साथ उन सभी जगहों पर धन्यवाद यात्रा कर रही हूं, जहां मैंने 15 सालों तक एक बच्चे के लिए मन्नत मांगी है। ये सफर मैंने शिरडी से शुरू किया। इसके बाद मैं हरिद्वार, गंगा, अमृतसर स्वर्ण मंदिर गुरुद्वारा, वृंदावन, दिल्ली बंगला साहेब गुरुद्वारा, वैष्णोदेवी, अजमेर दरगाह समेत कई जगहों पर जाने वाली हूं।’ (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड करने पहुंची मालदीव, बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी आए नजर

राजेश खट्टर ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे वनराज और सौतेले बेटे शाहिद के बॉन्ड के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि, ‘शाहिद को पता था कि हमारे लिए वो समय काफी मुश्किल था। वंदना को प्रेग्नेंसी के दौरान काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। लेकिन जब वनराज का जन्म हुआ, तो शाहिद बहुत खुश हुए थे और उन्होंने मेरे बेटे को खूब प्यार दिया।’

वहीं, एक अन्य इंटरव्यू में राजेश खट्टर ने अपनी पत्नी वंदना की प्रेग्नेंसी में आई परेशानी का भी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि, ‘पिता बनना बहुत अच्छा एहसास है, लेकिन हमारे लिए ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। कुछ महीने पहले हम बहुत खुश थे, क्योंकि डॉक्टर ने हमें बताया था कि वंदना जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। लेकिन तीसरे महीने में वंदना की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी और फिर कुछ समय बाद हमें पता चला कि हमने अपने एक बच्चे को जन्म से पहले खो दिया। उस समय ऐसी स्थिति आ गई थी कि हमें दूसरे बच्चे को बचाने के लिए तत्काल डिलीवरी करवानी पड़ी। ऐसे में हमारे बच्चे का जन्म समय से तीन महीने पहले ही हो गया था। लेकिन वंदना की सर्जरी को ठीक होने में काफी समय लग गया और हमारे बच्चे को भी एनआईसीयू में रखना पड़ा।'

खैर, राजेश खट्टर और वंदना सजनानी अपने जिंदगी में लाडले बेटे वनराज कृष्णा को पाकर बेहद ही खुश हैं और बेटे को पाने की खुशी में वह भगवान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूल रहे हैं। तो आपको राजेश खट्टर, वंदना और क्यूट वनराज का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.