चारु असोपा ने बताया कब देंगी बच्चे को जन्म, पति राजीव सेन ने कहा- 'एक सपना, जो अब सच हो गया'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के लविंग हसबैंड राजीव सेन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें राजीव ने अपने होने वाले बच्चे के लिए अपनी एक्साइटमेंट का जिक्र किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

चारु असोपा ने बताया कब देंगी बच्चे को जन्म, पति राजीव सेन ने कहा- 'एक सपना, जो अब सच हो गया'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ महीने पहले, कपल के बीच आई विवाद की खबरों ने फैंस को निराश किया था, लेकिन बीते दिनों चारु असोपा ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, चारु असोपा के लविंग हसबैंड राजीव ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें राजीव ने अपने बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा है।

Charu asopa husband rajeev sen interview

दरअसल, राजीव सेन ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें राजीव ने बताया कि, वह बच्चे को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। राजीव सेन ने कहा कि, ‘मुझे अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि, हम माता-पिता बनने वाले हैं। यह एक सपने जैसा है। ये एक सपना ही है, जो अब सच हो गया है। शुरु में जब मैंने ये खबर सुनी थी, तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं कुछ महीनों में ही पिता बन जाऊंगा।’

(ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर खुलकर बोले अर्जुन कपूर, एज गैप पर कही ये बात)

Charu asopa husband rajeev sen photos

राजीव सेन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, ‘एक बच्चे को जन्म देना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे यकीन है कि, मैं और चारु एक अच्छे माता-पिता बनेंगे।’ इसके आगे राजीव ने बताया कि, चारु इन दिनों बीकानेर में हैं और वहां पर उनकी मां चारु का प्रेग्नेंसी टाइम में ध्यान रख रही हैं। आगे राजीव सेन ने ये भी बताया कि, जैसे ही इस महामारी की स्थिति में सुधार आएगा, वैसे ही वह अपनी लविंग वाइफ के पास बीकानेर जाएंगे।

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने एक्स BF विवियन रिचर्ड्स के बारे में की बात, कहा 'प्यार रातों-रात नफरत में नहीं बदलता')

Charu asopa with husband rajeev sen

वहीं, चारु असोपा ने भी ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, उनका फर्स्ट ट्राइमेस्टर चल रहा है और बच्चा नवंबर में जन्म लेगा। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ये गुड न्यूज सुनकर राजीव सेन की बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी काफी ज्यादा खुश हैं और वह बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें: मामू सैफ अली खान के साथ भांजी इनाया की क्यूट फोटो बहन सबा ने की शेयर, बेहद क्यूट लग रहे दोनों)

Charu asopa husband

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए चारु असोपा की फोटोज

बताते चलें कि, चारु असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी। चारु और राजीव की मुलाकात अपनी शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कपल ने साल 2018 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। दोनों की शादी गोवा में राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति-रिवाज से हुई थी। वहीं, शादी के 2 साल बाद अब कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है, जिसकी जानकारी चारु ने 22 मई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करके दी थीं। पहली फोटो में एक्ट्रेस चेयर पर बैठी हुई हैं और उनके सामने कलश रखा हुआ है। वहीं, दूसरी फोटो में चारु अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। चारु की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

Charu asopa latest photo

Charu asopa husband rajeev sen interview

चारु असोपा का वीडियो

चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके जरिए एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की बात स्वीकारी थी। साथ ही उन्होंने फैंस का आशीर्वाद भी मांगा था। इस वीडियो में चारु ने बताया था कि, उनसे बहुत समय से पूछा जा रहा था कि, क्या वह प्रेग्नेंट हैं? और अब वह एक खास खबर सभी के साथ शेयर करना चाहती हैं। चारु असोपा ने कहा था, 'मुझे पता है कि इतनी जल्दी यह सारी बातें लोगों को नहीं बतानी चाहिए, लेकिन यह समय मेरे लिए बहुत ही खास है। मेरे शरीर और मूड में कई बदलाव हो रहे हैं। ऐसे में मैं पूछने वालों को साफ कर देना चाहती हूं कि हां मैं प्रेग्नेंट हूं और मां बनने वाली हूं। मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभाग्य वाला होता है। मैं चाहती हूं कि, आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें और मेरे इस यूट्यूब चैनल के साथ इन नौ महीनों के सफर में मेरे साथ बने रहें।'

फिलहाल, चारु असोपा और राजीव सेन के लिए ये दिन काफी ज्यादा खास है, जहां चारु अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं, तो वहीं राजीव भी अपने बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको राजीव का ये इंटरव्यू कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.