राजकुमार राव मां की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर लिखा 'मैं आपको हर मां में देखता हूं'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राजकुमार राव मां की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर लिखा 'मैं आपको हर मां में देखता हूं'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एक ऐसे सेलेब्रिटी हैं, जो सोशल मीडिया के मामले में थोड़ा रिज़र्व रहते हैं। वो कुछ ख़ास मौकों पर ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करते हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी मां की पुण्यतिथि के मौके पर उनके लिए एक ख़ास पोस्ट डेडीकेट किया है।

दरअसल, 10 मार्च 2021 को राजकुमार राव की मां कमलेश राव की पांचवी पुण्यतिथि पर एक इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। ये तस्वीर एक्टर के बचपन की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर की मां गोल्डन साड़ी में देखी जा सकती हैं, वहीं राजकुमार ने ब्लू और व्हाइट टीशर्ट पहनी हुई है। (ये भी पढ़ें: रुबीना-अभिनव के बच्चों के मामा या चाचा बनना चाहते हैं राहुल वैद्य, इंटरव्यू में कही ये बात)

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, “आपको गए हुए 5 साल हो गए हैं मां, लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं जाता है जब मुझे आपकी मौजूदगी का एहसास नहीं होता है। आपके आशीर्वाद के बिना इस दुनिया में मेरे लिए कुछ भी मुमकिन नहीं है और मैं जानता हूं कि आपका आशीर्वाद अभी भी मेरे साथ है। माएं बेस्ट होती हैं और दुनिया में मां से कीमती कुछ भी नहीं है। मैं आपको हर मां में देखता हूं।”

एक्टर ने आगे लिखा, “मुझे पता है आप जहां भी हैं ख़ुश हैं और पापा और आप मिलकर खूब बातें करते होंगे और अपना आशीर्वाद हमें देते रहते होंगे। मैं हमेशा आपको गर्व महसूस कराने की कोशिश करूंगा मम्मी जी। मुझे जिंदगी में दो कीमती सबक सिखाने के लिए धन्यवाद। 1) दया 2) हमेशा विपरीत परिस्थितियों होने के बावजूद विश्वास रखना। मैं आपका बेटा होने पर गर्व महसूस करता हूं।” इसके साथ ही एक्टर ने हार्ट की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: अपनी बेटी ईशा देओल को इस नाम से बुलाते हैं धर्मेंद्र, एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट में हुआ खुलासा)

जिनको नहीं पता उन्हें बता देते हैं कि मार्च 2016 में राजकुमार की मां ने अंतिम सांस ली। उन्होंने कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया था। उस समय, अभिनेता अपनी फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे।

अगर एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस पत्रलेखा को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी 2014 में आई फिल्म 'सिटी लाइट्स' के दौरान शुरू हुई थी। पहली ही मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे, और फिर प्यार हो गया। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने कभी अपना रिलेशनशिप छिपाया नहीं है। दोनों अक्सर साथ हॉलीडे पर जाते रहते हैं। राजकुमार और पत्रलेखा ने एक साथ लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम बिताया था। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने फिर पति रोहित रेड्डी से की दूसरे बच्चे की डिमांड, फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

इससे पहले, 20 फरवरी को राजकुमार राव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लविंग गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था। इस फोटो में अपने दोनों गालों पर हाथ रखे हुए एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा। एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे माय लव @patralekhaa। आप अब तक की सबसे खूबसूरत और दयालु लड़की हैं। सबसे अच्छी बेटी, सबसे अच्छी साथी, सबसे अच्छी बहन और सबसे अच्छी दोस्त, आप मुझे हर रोज प्रेरित करती हैं। मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद। भगवान आपको हमेशा के लिए आशीर्वाद दें और आपको दुनिया में सभी खुशी और सफलता मिले क्योंकि आप उसे डिजर्व करती हैं। मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो।'' इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने कई सारी दिल की इमोजी भी बनाई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, राजकुमार तेलुगू फिल्म 'हिट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार का दमदार रोल देखने को मिलेगा। वहीं, पत्रलेखा ने हंसल मेहता की हिंदी फिल्म 'सिटी लाइट्स' से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह फिल्म 'बदनाम गली' और 'नानू की जानू' में नजर आई थीं।

फ़िलहाल, राजकुमार राव के अपनी मां के लिए किए गए पोस्ट ने फैंस को भावुक कर दिया है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.