राजकुमार ने रिसेप्शन पर पत्रलेखा के लिए गाया था ‘मायेरी’ गाना, एक्टर ने अनदेखा वीडियो किया शेयर

अभिनेता राजकुमार राव ने 4 जनवरी 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kanika Singh Last Updated:

राजकुमार ने रिसेप्शन पर पत्रलेखा के लिए गाया था ‘मायेरी’ गाना, एक्टर ने अनदेखा वीडियो किया शेयर

स्टार कपल पत्रलेखा (Patralekhaa) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को एक नया नाम देने के लिए उन्होंने शादी कर ली। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधने से ज्यादा खुशी की बात और कुछ नहीं होती है। हालांकि, राजकुमार ने पहली बार पत्रलेखा को एक विज्ञापन में देखा था और उसी वक्त उन्हें पसंद कर लिया था। एक्टर ने शादी के लगभग दो महीने बाद इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

rajkumar and patralekha

राजकुमार और पत्रलेखा ने 13 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ में अपने सगाई की रस्म की थी। दोनों अपनी सफेद रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। जहां, राजकुमार ने जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था। वहीं, पत्रलेखा ने सफेद और सिल्वर कलर का थाई-स्लिट गाउन पहना था। 15 नवंबर 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और तब से, वे मिस्टर एंड मिसेज के रूप में सबसे अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

rajkumar rao and patralekha

4 जनवरी 2022 को राजकुमार राव ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी शादी से जुड़ी एक छोटी सी झलक साझा की। ये वीडियो उनकी शादी के रिसेप्शन का है, जहां अभिनेता को अपने दोस्तों के साथ गाना 'मायेरी' गाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में हमें राजकुमार की प्यारी पत्नी पत्रलेखा की एक झलक भी दिखाई देती है। वीडियो को साझा करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में एक सुंदर नोट लिखा, "हमारी शादी की ये सुहानी शाम। उन लोगों के लिए गाओ, जिन्हें आप प्यार करते हैं। कहते हैं गाना आए या ना आए गाना चाहिए, विशेष रूप से जब वो एक बिना सोचा हुआ गायन सत्र बन जाए। धन्यवाद @ तुषार जोशी, आप सुपर प्रतिभाशाली हैं, जो आपने हमें हमारे पसंदीदा हिंदी गाने दिए। सबसे शानदार @anishjohn83 @vinraw @nowitsabhi के साथ।"

(ये भी पढ़ें- नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या संग अपनी सिंपल वेडिंग की बताई वजह, शादी के बाद का अनुभव भी किया शेयर)

जैसे ही उन्होंने वीडियो साझा किया, राजकुमार के बी-टाउन के दोस्त व एक्टर्स आयुष्मान खुराना से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी तक, सभी ने अभिनेता के गायन के लिए कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ की। आयुष्मान ने दिल के इमोटिकॉन के साथ लिखा, 'खूबसूरत', वहीं सिद्धांत ने एक हार्ट शेप इमोजी के साथ कमेंट किया।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने पहनी 1 लाख की स्वेटशर्ट, बहन करिश्मा संग पिता के घर के बाहर हुईं स्पॉट)

'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' के साथ बातचीत में पत्रलेखा ने राजकुमार राव के प्रति उनकी पहली धारणा का खुलासा किया था, जब उन्होंने उन्हें फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' में देखा था। हालांकि, राजकुमार के लिए यह पहली नजर का प्यार था, क्योंकि उन्होंने पत्रलेखा को एक विज्ञापन में देखकर उनसे शादी करने की ठान ली थी। एक्ट्रेस ने कहा था, "मैंने उन्हें पहली बार एलएसडी में देखा था। मुझे लगा कि, वह जिस अजीब आदमी की भूमिका निभा रहे थे, वह वास्तव में वैसे ही थे। उनके बारे में मेरी धारणा गलत हो गई थी। उन्होंने मुझे बाद में बताया कि, उन्होंने मुझे पहली बार एक विज्ञापन में देखा और सोचा, 'मैं उनसे शादी करने जा रहा हूं।' यह कितना अजीब था। एक बार, जब हमने साथ काम करना शुरू किया - यह जादू था। जिस तरह का जुनून उनमें था, वह शक्तिशाली थे और मैं उनके साथ सम्मान से पेश आ रही थी। हमने अपने काम, सिनेमा के लिए प्यार, जुनून के बारे में बात की ... मैंने उन्हें उनके संघर्षों में देखा, उन्होंने कभी हार नहीं मानी। हम एक-दूसरे के प्यार में कैसे नहीं पड़ सकते थे?"

rajkumar rao and patralekha

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल की फोटोज पर किया मजेदार कमेंट, फैंस बोले- 'सबसे प्यारी भाभी')

उसी इंटरव्यू में पत्रलेखा ने खुलासा किया था कि, कैसे उनकी और राजकुमार की प्रेम कहानी में महंगे डेट्स शामिल नहीं थे। उन्होंने कहा था, "हम आधिकारिक तौर पर डेट पर नहीं गए, लेकिन हम ड्राइव और फिल्मों के लिए गए या बस घर पर बैठे रहे। हम एक-दूसरे के साथ ऑडिशन के लिए गए, वो भी सिर्फ सपोर्ट के लिए। वह अक्सर मेरे लिए अपने रास्ते से हट जाते थे। एक बार उन्हें मुझसे मिलने में देर हो गई थी, तो वे एयरपोर्ट से लेकर जुहू तक पूरे रास्ते दौड़कर आए थे। इतना ही नहीं, जब हम ज्यादा नहीं कमा रहे थे, तो उन्होंने मुझे मेरा पसंदीदा बैग गिफ्ट किया था, जो काफी महंगा था।''

rajkumar rao and patralekha

फिलहाल, राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के रिसेप्शन का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। तो आपको ये क्लिप कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.