जब बिग बी ने राजकुमार राव की मां के निधन के बाद उनके लिए भेजा था वीडियो मैसेज, एक्टर ने किया याद

हाल ही में, अभिनेता राजकुमार राव ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर अपनी मां को याद किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब बिग बी ने राजकुमार राव की मां के निधन के बाद उनके लिए भेजा था वीडियो मैसेज, एक्टर ने किया याद

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के आगामी एपिसोड में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। यहां दोनों अपनी नई फिल्म 'हम दो हमारे दो' का प्रचार करते नजर आएंगे। शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जो फैंस को इस एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित कर रहे हैं।

KBC

एपिसोड के एक नए प्रोमो में, राजकुमार ने अपनी मां को याद किया और खुलासा किया कि, बिग बी ने उनके मरने के बाद उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा था। क्लिप में राजकुमार ने कहा, 'मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन थीं। वह आपसे बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने मुझे बताया कि, जब उनकी गुड़गांव में शादी हुई थी, तो वह अपने साथ केवल एक चीज लाई थीं, वह आपका पोस्टर था और उन्होंने इसे मेरे पिता के बेडरूम में चिपका दिया था। तो मेरे पिता को ये काफी असुरक्षित लगा था, वह ऐसा था, यह एक अरेंज मैरिज है और वह अपने साथ अमिताभ का एक पोस्टर लेकर आई थीं। मेरे पिता इतने असुरक्षित थे कि, उन्होंने उनसे पूछा था कि, क्या वह उनके साथ हैं या अमिताभ के साथ हैं।”

(ये भी पढ़ें- 'विवाह' फेम युसुफ हुसैन का हुआ निधन, दामाद व डायरेक्टर हंसल मेहता ने लिखा भावुक नोट)

उन्होंने आगे कहा कि, वह फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें खबर मिली थी कि, उनकी मां नहीं रहीं। राजकुमार ने कहा कि, “वह कभी मुंबई नहीं आ पाईं, लेकिन वह कहती थीं कि, मैं आपसे (अमिताभ) एक बार मिलना चाहती हूं। इसलिए जब उनकी मृत्यु हुई, तो मुझे वास्तव में काफी अफसोस हुआ कि, मैं उन्हें आपसे नहीं मिला सका। उसी रात जब (जिस दिन उनका देहांत हुआ) मैंने आपसे संपर्क किया और आपको इसके बारे में बताया। मैंने आपसे पूछा कि, क्या आप उनके लिए एक छोटा वीडियो बना सकते हैं और मैं इसे किसी और को नहीं दिखाऊंगा और मैं सिर्फ उनकी तस्वीर के सामने वीडियो चलाऊंगा, क्योंकि वह सिर्फ एक बार आपसे मिलना चाहती थीं। और महोदय, आपने तुरंत उनके लिए एक वीडियो बनाया और मैंने उसे उनकी तस्वीर के सामने चलाया और सर किसी कारण से वीडियो पेन ड्राइव से अपने आप गायब हो गया। वीडियो कहां का है, किसी को नहीं पता। मुझे लगता है कि, यह आपके और उनके बीच की ही बात थी और ऐसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

RajKummar Rao

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सेनन इन खूबियों वाले लड़के को बनाएंगी अपना पार्टनर, इंटरव्यू में किया खुलासा)

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि, राजकुमार की मां कमलेश यादव का 2016 में निधन हो गया था। फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, राजकुमार राव अपनी मां की अंतिम इच्छा को भले ही नहीं पूरी कर सके, लेकिन उन्होंने इसके लिए एक सार्थक प्रयास किया। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.