'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी मां बनने को हैं तैयार, एक्ट्रेस ने बताया अपना बेबी प्लान

'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वो बेबी की प्लानिंग कर रही हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी मां बनने को हैं तैयार, एक्ट्रेस ने बताया अपना बेबी प्लान

फेमस एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshri Rani) को उनका हमसफर टीवी सीरियल 'सुहानी सी एक लड़की' के सेट पर उनके को-स्टार गौरव मुकेश जैन (Gaurav Mukesh Jain) के रूप में मिला था। दोनों ने इस शो में ऑन-स्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया था, लेकिन काम करते हुए उन्हें ऑफ-स्क्रीन प्यार हो गया था। राजश्री और गौरव ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और आखिरकार वो समय भी आया, जब दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

Rajshri Rani With Husband Gaurav

20 नवंबर 2020 को राजश्री और गौरव ने पारंपरिक अंदाज में ग्वालियर में शादी रचाई थी। कोरोना महामारी के चलते उन्होंने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा था। शादी को एक साल बीत चुका है और कपल अपनी फैमिली को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहा है, जिसके बारे में हाल ही में राजश्री ने एक इंटरव्यू में बात की है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: कपल की टीम को फराह खान-करण जौहर करेंगे कोरियोग्राफ!)

Rajshri Rani With Husband Gaurav

राजश्री ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने बेबी प्लांस के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने कहा है, “मां बनने के विचार के बारे में मेरी मिश्रित भावनाएं हैं। मैं एक ही समय में डरी हुई, चिंतित और खुश हूं। हालांकि, मेरा परिवार मुझे मेरी जैविक कंडीशन के बारे में याद दिलाता रहता है। उम्र के कारण मैं जल्द ही बच्चा पैदा करने की योजना बनाऊंगी। मैं नहीं चाहती कि, लेट की वजह से मुझे गर्भधारण करने में कोई परेशानी हो।”

Rajshri Rani With Husband Gaurav

राजश्री अपने पति गौरव के साथ सीरियल ‘मन सुंदर’ में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस शो में राजश्री की भूमिका उनके पति गौरव से ऊंची है। इस पर जब उनसे पूछा गया कि, क्या उनके बीच काम को लेकर अहंकार की भावना आती है, तब एक्ट्रेस ने कहा, “ये विचार वास्तव में मेरे दिमाग में नहीं आए। हालांकि, मेरे परिवार ने मुझसे इस बारे में बात की थी और मुझे इसे लेकर चेतावनी भी दी थी। लेकिन, हम दोनों चीजों को लेकर ठीक हैं। गौरव मुझे सेट पर पाकर काफी उत्साहित होते हैं। मुझे नहीं लगता कि, हमारे बीच अहंकार के टकराव की कोई गुंजाइश है।”

Rajshri Rani With Husband Gaurav

(ये भी पढ़ें- सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- 'क्या रितेश, रियल में तुम्हारे पति हैं?' एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

इसके आगे राजश्री ने कहा, “हमने पिछली बार ‘सुहानी सी एक लड़की’ में साथ काम किया था, लेकिन तब हम दोस्त थे और अब हम पति-पत्नी हैं। लोग कहते हैं कि, पति-पत्नी को एक साथ काम नहीं करना चाहिए। इसलिए, हम सेट पर एक जोड़े की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। साथ ही, हम पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं और फिर पति-पत्नी।”

Rajshri Rani With Husband Gaurav

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम शादी के बाद पहली बार पति आदित्य धर के साथ ऐसे मनाएंगी अपना बर्थडे, शेयर किया प्लान)

फिलहाल, राजश्री मां बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.