राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में रो पड़ीं कॉमेडियन की पत्नी, कहा- 'मेरी तो जिंदगी चली गई'

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी पत्नी काफी इमोशनल हो गईं। इसका एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में रो पड़ीं कॉमेडियन की पत्नी, कहा- 'मेरी तो जिंदगी चली गई'

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार ने उनकी याद में 25 सितंबर 2022 को मुंबई में प्रार्थना सभा की। इस प्रार्थना सभा में श्रीवास्तव के कई दोस्त और इंडस्ट्री के सहयोगी शामिल हुए। कपिल शर्मा, भारती सिंह, जॉनी लीवर, नील नितिन मुकेश, के के मेनन, एहसान कुरैशी और कीकू शारदा जैसे सितारे दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे। हालांकि, प्रार्थना सभा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी की आंखों में आंसू ला दिए हैं। 

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव अपने दिवंगत पति को याद करते हुए रो पड़ती हैं। वह भावुक होते हुए कहती हैं, ''कहने के लिए कुछ नहीं बचा है। मेरा तो जीवन अब समाप्त हो गया है। सभी ने उनके लिए दुआ की, डॉक्टरों ने भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, हम सबने पूरी कोशिश की, उन्होंने हमें हंसाया और मुझे यकीन है कि स्वर्ग में भी वे सभी को हंसा रहे हैं। उनके दोस्तों ने हमारा बहुत सपोर्ट किया है। आप सभी को धन्यवाद।'' 

(ये भी पढ़ें- Raju Srivastava Net Worth: जानें राजू श्रीवास्तव की फैमिली-नेटवर्थ-घर और कार कलेक्शन के बारे में)

इससे पहले, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने भी खुलासा किया था कि कैसे उनके पिता एक महीने से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान कुछ नहीं बोलते थे। उन्होंने 'ईटाइम्स' से बातचीत में कहा था, ''डैडी ने अस्पताल में कुछ नहीं बोला।'' राजू श्रीवास्तव का परिवार अब दिल्ली लौटेगा और आने वाले दिनों में उनके कानपुर निवास में पूजा भी होगी। अंतरा ने कहा था, ''हम जल्द ही दिल्ली वापस आएंगे। कई रस्में चल रही हैं। कानपुर पिताजी का घर था, इसलिए हमें वहां भी पूजा करनी होगी।''

raju

राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में निधन हो गया था। उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, अभिनेता रवि किशन, शेखर सुमन, विक्की कौशल और 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी थी।

RAJU SRIVASTAVA

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी सर्किट में एक लोकप्रिय नाम थे। 90 और 2000 के दशक में कुछ फिल्मों में अभिनय करने के बाद, जब वह 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में दिखाई दिए, तो घर-घर में फेमस हो गए। उन्होंने कॉमेडी का महा मुकाबला 'कॉमेडी सर्कस' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' सहित कई अन्य कॉमेडी शोज में अभिनय किया था।

RAJU SRIVASTAVA

फिलहाल, हम भी कॉमेडियन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और उनके परिवार को सांत्वना देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.