ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने अपनी 50वीं एनिवर्सरी पर पहनी वेडिंग ज्वैलरी, देखें खूबसूरत फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता व निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने अपनी वाइफ पिंकी रोशन के साथ 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। आइए देखते हैं वो तस्वीरें...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने अपनी 50वीं एनिवर्सरी पर पहनी वेडिंग ज्वैलरी, देखें खूबसूरत फोटोज

मशहूर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने 22 अप्रैल 2021 को अपनी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) के संग शादी के 50 साल पूरे कर लिए हैं। अपनी सिल्वर जुबली के मौके पर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी ने अपनी वेडिंग ज्वैलरी पहनी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

पहले ये जान लीजिए कि, राकेश रोशन का जन्म 6 सितंबर 1949 में हुआ था। जहां उनके पिता बॉलीवुड की दुनिया में अपने संगीत के लिए जाने जाते थे, तो वहीं राकेश रोशन बतौर एक्टर के रूप में सबके सामने उभरे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1970 की फिल्म ‘कहानी घर-घर की’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं। इसके बाद राकेश रोशन ने 70 के दशक की शुरूआत में पिंकी रोशन से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल को एक बेटा ऋतिक रोशन और बेटी सुनैना रोशन हुए। ऋतिक रोशन आज इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता हैं। (ये भी पढ़ें- पति सैफ अली खान के साथ क्लीनिक जाते दिखीं करीना कपूर, कैजुअल लुक में आईं नजर)

अब आपको दिखाते हैं पिंकी रोशन का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, राकेश रोशन की वाइफ पिंकी ने 22 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी की चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पिंकी एक नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आईं। उन्होंने येलो बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी और रेड ब्लाउज पहन रखा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंकी ने अपनी वेडिंग ज्वैलरी पहन रखी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। पहली और दूसरी फोटो में पिंकी अपनी मेंहदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अपने दूल्हे का इंतजार।’

तीसरी फोटो में पिंकी अपने लविंग हसबैंड राकेश रोशन के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। राकेश रोशन ब्लैक आउटफिट में अपनी लेडीलव को पूरा टक्कर दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए पिंकी ने कैप्शन ने लिखा है, ‘दूल्हा पहुंच गया।’ वहीं, आखिरी फोटो पिंकी और राकेश के हाथ की है, जिसे एक्टर ने बड़े रोमांटिक अंदाज में पकड़ रखा है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हमेशा तुम्हारी। #mypastmypresentandmyfuture। सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया।’ (ये भी पढ़ें- अदिति मलिक ने पति मोहित संग 9वें महीने में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द बन सकती हैं मां)

एनिवर्सरी वाले दिन पिंकी ने एक वीडियो के जरिए अपने लविंग हसबैंड राकेश रोशन को एनिवर्सरी विश किया था। ये वीडियो कई सारी तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया था। इस वीडियो में राकेश और पिंकी की शादी से लेकर अब तक की कई अनदेखी तस्वीरों को दिखाया गया है। इसमें ऋतिक रोशन के बचपन की भी फोटो को देखा जा सकता है। इसके साथ पिंकी ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘50 साल का उत्सव। मैं परफेक्ट नहीं हूं, न ही तुम हो। फिर भी हमने अपनी खुद की एक खूबसूरत दुनिया बनाई। यहां 50 साल सीखने, बढ़ने, समझने, प्यार करने और बिना शर्त प्यार करने के हैं। मेरे जीवन के सबसे सुखद 50 वर्षों के लिए धन्यवाद। और भी कई वर्षों तक के लिए।’

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने भी किया था विश

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने एक्स सास-ससुर को उनकी 50वीं एनिवर्सरी विश की थी। सुजैन ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने लविंग सास-ससुर का एक प्यारा वीडियो शेयर किया था, जिसे कई तस्वीरों को लेकर बनाया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने एक प्यारा नोट भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, ‘प्यार एक बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है, जिनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ावों के बाद उनकी फैमिली का अनकंडिशनल प्यार होता है, वे बहुत धन्य होते हैं। हैप्पी 50वीं मैरिज एनिवर्सरी मम्मा और पापा। आपको दुनिया भर का प्यार, सबसे बड़ी स्माइल, और हंसी की बहार, व आपकी जिंदगी का सबसे अच्छा हिस्सा। #50yearsofwinning #loveislove #unconditional #happypeopleshinebrighter।’ (ये भी पढ़ें- संगीतकार श्रवण राठौर के अंतिम दर्शन तक नहीं कर पाएंगे पत्नी और बेटा, दोस्त समीर अंजान ने बताई वजह)

फिलहाल, हम भी पिंकी रोशन और राकेश रोशन को उनकी शादी की सिल्वर जुबली की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको पिंकी और राकेश रोशन की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- पिंकी रोशन, सुजैन खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.