राखी सावंत से 6 साल छोटे हैं BF आदिल, कहा- 'उनकी फैमिली मेरे रिश्ते के खिलाफ है', बताई वजह

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया है कि, उनके प्रेमी आदिल दुर्रानी उनसे छह साल छोटे हैं और उनका परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत से 6 साल छोटे हैं BF आदिल, कहा- 'उनकी फैमिली मेरे रिश्ते के खिलाफ है', बताई वजह

बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी अपने विवादित बयान तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ​हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि, वह अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) से छह साल बड़ी हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

कौन हैं राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल?

दरअसल, इस महीने की शुरुआत में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को अपने फैंस से मिलवाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था और अपने नए प्रेमी के साथ 'बिग बॉस' के अगले सीजन में एंट्री करने की योजना का खुलासा किया था। वीडियो में आदिल भी नजर आ रहे थे।

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम सृष्टि माहेश्वरी और उनके मंगेतर करण ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें तस्वीरें)

अब राखी ने 'ई-टाइम्स' से बातचीत में कहा कि, "मुझे लगता है कि, उन्हें भगवान ने मेरे पास भेजा है। रितेश के साथ ब्रेकअप के बाद, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। आदिल ने मेरे जीवन में प्रवेश किया और मुझे प्रपोज किया। हमारी पहली मुलाकात को एक महीना हो चुका है। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं, सच कहूं, तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के उदाहरणों का हवाला देते हुए मुझे समझाया। उनका कहना है कि, वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मुझे भी उनसे प्यार हो गया है।"

राखी ने बताया कि, "आदिल मैसूर से हैं, वह मुझसे मिलने मुंबई आते हैं। वह एक व्यापारी हैं। उन्होंने मुझे मैसूर में एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। उन्होंने मुझे वहां बुलाया और मैं चली गई। आदिल, शैली का भाई है। शैली एक शो में दोस्त और बिजनेस पार्टनर हैं। शैली ने आदिल और मेरा परिचय कराया और उन्होंने मेरा नंबर शैली से लिया। इस तरह हमारी बात हुई।"

Rakhi Sawant's Boyfriend Adil

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सबसे महंगी चीजें: आलीशान घरों से महंगी कारों तक, इसमें हैं शामिल)

उन्होंने यह भी कहा कि, वह "भ्रमित अवस्था" में हैं, क्योंकि आदिल के परिवार ने उन्हें स्वीकार नहीं किया है। राखी ने कहा कि, "मैं फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत ही ग्लैमरस व्यक्ति हूं, आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, उनके घर में बवाल हो गया है। उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। लेकिन जरूरत पड़ने पर मैं खुद को बदलने के लिए तैयार हूं। हालांकि, उनकी तरफ से कोई मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। उन्हें हर तरफ से प्रताड़ित किया जा रहा है। मुझे डर लग रहा है, मुश्किल से प्यार मिला है। मुझे उम्मीद है कि, उनका खानदान मुझे स्वीकार करेगा।" 

Rakhi Sawant Showing Her Boyfriend

'बिग बॉस सीजन 15' में राखी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रितेश के साथ एंट्री की थी, जिसे उन्होंने अपने पति के रूप में पेश किया था। शो खत्म होने के तुरंत बाद राखी और रितेश अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी। हालांकि, रितेश की पहली पत्नी द्वारा उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद राखी ने घोषणा की थी कि, उनके साथ उनकी शादी वैध नहीं है, इसलिए तलाक की कोई आवश्यकता नहीं है। 'रितेश के साथ आपकी शादी या तलाक का क्या होगा?' इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, "वो शादी लीगल नहीं थी, रितेश ने अपनी पत्नी को कभी तलाक नहीं दिया। भारतीय कानून के मुताबिक, मैं उनकी पत्नी नहीं हूं। साथ ही, रितेश और मैं कभी फिजिकल भी नहीं हुए। 'बिग बॉस' के बाद उनकी पत्नी ने उन पर कुछ केस किए थे।"

Rakhi Sawant with hubby

'क्या रितेश अब अपनी पत्नी के साथ रह रहे हैं'? इस पर राखी ने कहा कि,"मुझे नहीं पता कि, वह किसके साथ रह रहा है। न ही मुझे जानने में दिलचस्पी है। अब मेरा रितेश से कोई लेना-देना नहीं है।" 'आपकी मां और भाई के बारे में क्या? क्या वे आदिल के साथ आपके प्रेम प्रसंग का समर्थन कर रहे हैं?' राखी ने कहा कि, "मेरी मां कह रही हैं कि, अब समय आ गया है कि, तुम मेरे जीवन को जिओ, तुमने जीवन में काफी कठिनाइयां झेली हैं। मैं अब खुशी की हकदार हूं। कब तक भागती रहूंगी? क्या मैं हर समय केवल रोती रहूंगी।"

Rakhi Sawant

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने 'कान्स 2022' के लिए ब्राउन बूट्स के साथ पहनी 'लुइस विटॉन' की ड्रेस, दिखीं स्टनिंग)

फिलहाल, राखी के नए बायॅफ्रेंड और उनके रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.