अभिनव शुक्ला का नाड़ा खींचने पर राखी सावंत के भाई राकेश ने एक्ट्रेस का किया सपोर्ट, कही ये बात

'बिग बॉस' के घर में राखी सावंत द्वारा अभिनव का नाड़ा खींचने वाले मैटर पर अब एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिनव शुक्ला का नाड़ा खींचने पर राखी सावंत के भाई राकेश ने एक्ट्रेस का किया सपोर्ट, कही ये बात

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है, तब से दर्शकों को शो में हर रोज एंटरटेनमेंट का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके एंटरटेनमेंट को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। यही वजह है कि बहुत कम समय में ही राखी फैंस की फेवरेट बन गई हैं। हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में राखी का अभिनव के प्रति बिहेवियर देख एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने उनके एंटरटेनमेंट को चीप कह दिया था। इस बीच राखी के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) अपनी बहन के सपोर्ट में उतर आए हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की है। 

दरअसल, 29 जनवरी 2021 के एपिसोड में तो राखी अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नाड़ा खोल देती हैं, जिसके बाद अभिनव गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें ऐसा दोबारा न करने की हिदायत दे देते हैं। यही नहीं, रुबीना दिलैक भी राखी सावंत पर बहुत भड़क जाती हैं और उनके इस एंटरटेनमेंट को चीप करार देती हैं। रुबीना, राखी से कहती हैं कि वह अपनी हद न भूलें और प्यार करती हैं, तो उनकी इज्जत भी करें। हालांकि, इस पर राखी का कहना था कि वह यह सब एंटरटेनमेंट के लिए कर रही हैं। वहीं, अब राखी सावंत के भाई राकेश का इस पर रिएक्शन आया है। (ये भी पढ़ें: MTV रोडीज़ X4 विजेता बलराज सिंह खेहरा ने की सगाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान)

राकेश सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, 'राखी सावंत ने जिस तरह अभिनव के शॉट्स का नाड़ा खींचा, वह गलत नहीं था। राखी केवल वही कर रही हैं, जिसमें वह बेस्ट हैं और यह सभी के लिए देखना मनोरंजक है। वह एक एंटरटेनर हैं और उन्होंने कोई लाइन क्रॉस नहीं की है। पूरे परिवार ने वह एपिसोड देखा और हम सभी को ऐसा लगा कि वह टास्क परफॉर्म कर रही हैं। वह ये जानती हैं कि वो शादीशुदा हैं और उनका पति घर पर है। वह कभी अपनी लाइन नहीं क्रॉस करेंगी, हम सभी को उन पर पूरा विश्वास है।'

राकेश सावंत ने बात करते हुए आगे कहा कि, 'रुबीना और अभिनव इस पूरे केस पर ओवर रिएक्ट कर रहे हैं। राखी इसी तरह मनोरंजन करती हैं। इसका मतलब यह नहीं कि वह अभिनव से प्यार करने लगी हैं। वह अपने पति के साथ ईमानदार हैं। उन्होंने सिर्फ टास्क के इसलिए ऐसा व्यवहार किया।’ (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'तुम पर नजर रख रही हूं')

अभिनव के शॉर्ट का नाड़ा खींचने पर राखी के सपोर्ट में उतरे सलमान, तो फैंस ने शुरू किया #HeToo कैंपेन

वहीं, ‘वीकेंड का वार’ में जब ये मुद्दा शो के होस्ट सलमान खान के सामने आया तो, उन्होंने राखी को फटकार न लगाते हुए बल्कि उन्हें शो का सबसे बड़ा एंटरटेनर कहा था। इस पर अभिनव सलमान से यह कहते हुए नजर आए थे कि अगर यह एंटरटेनमेंट का स्तर है, तो मैं यह शो छोड़ना चाहूंगा।

जब राकेश ने की थी अपने जीजू के बारे में बात

पिछले दिनों, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में राखी के भाई राकेश सावंत ने अपने ‘जीजू’ रितेश के बारे में खुलकर बात की थी। राकेश ने कहा था, ‘लॉकडाउन के वक्त राखी ने बहुत बुरा वक्त देखा, क्योंकि 11 महीनों तक वह बेरोजगार रहीं। उनके पास कोई काम नहीं था, कोई पैसे नहीं थे। वह बहुत परेशान थीं। फिर राखी की शादी हो गई और कुछ महीने बाद ही लॉकडाउन लग गया, जिस वजह से राखी तब से रितेश जीजू से मिल नहीं पाईं।’ (ये भी पढ़ें: शादी से पहले गौहर खान को ससुराल वालों ने दी थी ये सरप्राइज, एक्ट्रेस ने अब फोटो शेयर कर बोला थैंक्यू)

राखी की शादी हुई भी है, या नहीं? ये सवाल अक्सर एक्ट्रेस से पूछा जाता है और सब उन्हें झूठा ही बोलते हैं। इस पर उनके भाई ने कहा था, ‘मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं, जो कहते हैं कि राखी ने शादी को लेकर झूठ बोला है। लेकिन शादी को लेकर कोई लड़की क्यों झूठ बोलेगी? मैं समझता हूं कि राखी ने 'राखी का स्वयंवर' जैसा शो किया था, लेकिन वह बस एक शो था। हम लोग शादी को लेकर क्यों झूठ बोलेंगे। मैं भी शादी का हिस्सा था। लॉकडाउन की वजह से राखी पर बहुत बुरा असर हुआ। हम सभी कोशिश कर रहे हैं कि एक बार रितेश जीजू इंडिया आ जाएं। वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और सभी को बताना चाहते हैं कि शादी झूठी नहीं थी। जीजू राखी से बहुत प्यार करते हैं और राखी भी उनसे प्यार करती है।’

मालूम हो कि, राखी सावंत ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी रचाई थी। हालांकि, राखी ने अभी तक अपने पति की पहचान किसी से नहीं बताई है, क्योंकि वह चाहती हैं कि उनके पति खुद दुनिया के सामने आएं। वहीं, कई फोनिक इंटरव्यूज में रितेश भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि वह ‘बिग बॉस’ में एक बार अपनी पत्नी राखी के लिए जरूर आएंगे।

फिलहाल, शो में इन दिनों राखी सावंत अपने एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही हैं। तो अगर आप 'बिग बॉस' देखते हैं तो हमें कमेंट करके बताएं कि आपको राखी का गेम कैसा लग रहा है, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.