राखी सावंत के भाई राकेश ने बताई जीजू रितेश की हकीकत! बहन की शादी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने अपने जीजू रितेश के बारे में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत के भाई राकेश ने बताई जीजू रितेश की हकीकत! बहन की शादी को लेकर कही ये बात

कंट्रोवर्सी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जब से कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है, तब से दर्शकों को शो में हर रोज एंटरटेनमेंट का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके एंटरटेनमेंट को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। यही वजह है कि बहुत कम समय में ही राखी फैंस की फेवरेट बन गई हैं। लेकिन फैंस के मन में अभी भी ये सवाल बना हुआ है कि क्या राखी ने सचमुच शादी की है या फिर नहीं? क्योंकि शो के दौरान राखी ने अपनी शादी को लेकर बहुत कुछ कहा भी है और वो घर के अंदर रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट भी कर रही हैं। यही नहीं, अभी राखी ने अपने पति का चेहरा भी किसी को नहीं दिखाया है। हालांकि, इन सबके बीच अब राखी के भाई राकेश सावंत ने अपनी बहन की शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में राकेश सावंत ने कहा, 'मैं एक बार और बस आखिरी बार आप सबको स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरी बहन राखी शादीशुदा है और मेरे जीजू रितेश कोई मनगढ़ंत कैरेक्टर नहीं हैं। वह रियल में हैं और वो पोलैंड में रहते हैं।' यही नहीं, राकेश ने आगे ये भी कहा कि, 'जब राखी की शादी हुई थी तो दोनों तरफ के परिवार मौजूद थे। मेरे मामा और मामीजी भी शादी में शामिल हुए थे। राखी को शादी को लेकर कोई झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। जब उन्होंने शादी नहीं की थी तो कभी शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया, पर अब जब उनकी शादी हो चुकी है तो उन्होंने इस बारे में पूरी दुनिया को बता दिया है।' (ये भी पढ़ें- 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका के पीरियड्स में पति शोएब ने बनाया दाल-चावल, मेल फैंस से की ये खास अपील)

जब राकेश से पूछा गया कि, 'आखिर रितेश सबके सामने क्यों नही आना चाहते हैं?' तो इस सवाल पर राकेश सावंत ने कहा, 'यह रितेश जीजू की व्यक्तिगत इच्छा है। वह यही चाहते हैं कि उनकी पहचान का खुलासा न किया जाए। रितेश को बिग बॉस मेकर्स ने भी अप्रोच किया और वह सच में इंडिया आने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। उनकी मां भी बीमार हैं और पोलैंड में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। लेकिन इसके बावजूद मैं अभी भी उम्मीद कर रहा हूं कि रितेश जीजू 'बिग बॉस 14' में आ जाएं।'

इसके पहले, भी ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को ही दिए एक इंटरव्यू में राखी के भाई राकेश ने कहा था, ‘मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं, जो कहते हैं कि राखी ने शादी को लेकर झूठ बोला है। लेकिन शादी को लेकर कोई लड़की क्यों झूठ बोलेगी? मैं समझता हूं कि राखी ने 'राखी का स्वयंवर' जैसा शो किया था, लेकिन वह बस एक शो था। हम लोग शादी को लेकर क्यों झूठ बोलेंगे। मैं भी शादी का हिस्सा था। लॉकडाउन की वजह से राखी पर बहुत बुरा असर हुआ। हम सभी कोशिश कर रहे हैं कि एक बार रितेश जीजू इंडिया आ जाएं। वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और सभी को बताना चाहते हैं कि शादी झूठी नहीं थी। जीजू राखी से बहुत प्यार करते हैं और राखी भी उनसे प्यार करती है।’ (ये भी पढ़ें- अली गोनी की बहन इल्हाम ने दिया चौथे बच्चे को जन्म, 'होने वाली मामी' जैस्मिन ने खुश होकर कही ये बात)

Rakhi Sawant

वहीं, 'बिग बॉस 14' के घर में जब मीडिया गई थी तो, उसने भी राखी से उनके पति रितेश को लेकर सवाल पूछे थे। जब पत्रकारों ने राखी सावंत से पूछा था कि, ' वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं, क्या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? वह सबके सामने कब आएंगे।' इस पर राखी ने कहा था कि, 'पहले वो मेरे सामने तो आ जाय।' आगे राखी ने कहा था कि, 'मैं शादीशुदा हूं, मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। मुझे खुद नहीं पता वो कहां है? मेरी कुछ मजबूरी थी, जिसके चलते हमने शादी की। देश के एक फेमस व्यक्ति ने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा। लेकिन मैंने इसके बारे में कोई पुलिस में शिकायत नहीं की। यहां तक कि अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी, तो वह मुझे शो से बाहर निकाल देगा। यही वजह है कि मुझे उसके दोस्त रितेश से शादी करनी पड़ी। इसमें मेरे पति रितेश का कोई गुनाह नहीं है। मैंने ही उससे कहा कि मेरे से शादी कर लो। न मैंने उसे देखा, न उससे बात की, बस उसका बैंक बैलेंस देखा। जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की थी।' 

Rakhi Sawant

मालूम हो कि, राखी सावंत ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी रचाई थी। शादी के बाद राखी ने अपने पति के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं, लेकिन उसमें उनके पति का चेहरा नहीं दिख रहा था। राखी ने अभी तक अपने पति की पहचान किसी से नहीं बताई है, क्योंकि वह चाहती हैं कि उनके पति खुद दुनिया के सामने आएं। वहीं, कई फोनिक इंटरव्यूज में रितेश भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि वह ‘बिग बॉस’ में एक बार अपनी पत्नी राखी के लिए जरूर आएंगे। (ये भी पढ़ें- रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज)

फिलहाल, अभी भी फैंस को राखी सावंत के पति की एक झलक देखने का इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें अपनी राय कमेंट के जरिए बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.