क्या सचमुच राखी सावंत के पति शादीशुदा हैं? एक्ट्रेस के भाई राकेश ने कही ये बात

राखी सावंत के भाई रितेश सावंत ने एक्ट्रेस के हसबैंड रितेश के शादीशुदा होने के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या सचमुच राखी सावंत के पति शादीशुदा हैं? एक्ट्रेस के भाई राकेश ने कही ये बात

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कई बार अपने पति रितेश से जुड़े सच भी बताती हुई देखी गई हैं। हाल ही में, उन्होंने शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को बताया था कि उनका पति पहले से ना केवल शादीशुदा है बल्कि उनका एक बच्चा भी है। वहीं, अब इस पूरे मामले पर राखी के भाई राकेश सावंत की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, राखी सावंत हाल ही के एपिसोड में राहुल वैद्य को अपने पति रितेश से जुड़ा एक सच बताते देखी गई थीं। इस दौरान राखी ने बताया कि उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं, इसलिए मेरी मां बीमार हो गई। यही नहीं, उनका एक बच्चा भी है। राखी ने कहा कि शादी के बाद उन्हें अपने पति के बारे में यह सच्चाई पता चली। रितेश 5-6 बार उन्हें तलाक की धमकी भी दे चुके हैं। राखी सावंत की ये बात सुनकर राहुल वैद्य भी हैरान रह जाते हैं। इस दौरान राखी, राहुल वैद्य के साथ बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगती हैं। ये सब सुनकर राहुल वैद्य, राखी को चुप करवाने की कोशिश करते हैं। (ये भी पढ़ें: 'रॉकस्टार' फेम सिंगर हर्षदीप कौर मार्च में बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करके दी खुशखबरी)

अब आइए आपको बताते हैं कि राखी के इस बयान पर उनके भाई राकेश ने क्या है। दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के भाई राकेश ने बताया कि, "मैं ये खबर खुद पहली बार सुन रहा हूं, मैं इस बात को सुनकर काफी हैरान हूं और मेरे पास शब्द ही नहीं हैं, मैं बस आपको इतना कह सकता हूं, मुझे रितेश जीजू की शादी और बेटे के बारे में कोई जानकारी है, यह सच नहीं हो सकता है!" आगे उन्होंने कहा, "मेरी मां को खुद मेरी बहन की निजी जिंदगी को लेकर कुछ जानकारी नहीं होगी। मैं जरूर रितेश जीजू और उनके बेटे की बात को लेकर अपनी मां से बात करूंगा।"

 

इसके पहले, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को ही दिए एक इंटरव्यू में जीजू रितेश के बारे में बात करते हुए राकेश सावंत ने कहा था, 'मैं एक बार और बस आखिरी बार आप सबको स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरी बहन राखी शादीशुदा है और मेरे जीजू रितेश कोई मनगढ़ंत कैरेक्टर नहीं हैं। वह रियल में हैं और वो पोलैंड में रहते हैं।' यही नहीं, राकेश ने आगे ये भी कहा था कि, 'जब राखी की शादी हुई थी तो दोनों तरफ के परिवार मौजूद थे। मेरे मामा और मामीजी भी शादी में शामिल हुए थे। राखी को शादी को लेकर कोई झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। जब उन्होंने शादी नहीं की थी तो कभी शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया, पर अब जब उनकी शादी हो चुकी है तो उन्होंने इस बारे में पूरी दुनिया को बता दिया है।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में हो रही हैं मजबूत, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत)

 

जब राकेश से पूछा गया कि, 'आखिर रितेश सबके सामने क्यों नही आना चाहते हैं?' तो इस सवाल पर राकेश सावंत ने कहा था, 'यह रितेश जीजू की व्यक्तिगत इच्छा है। वह यही चाहते हैं कि उनकी पहचान का खुलासा न किया जाए। रितेश को 'बिग बॉस' मेकर्स ने भी अप्रोच किया और वह सच में इंडिया आने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। उनकी मां भी बीमार हैं और पोलैंड में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। लेकिन इसके बावजूद मैं अभी भी उम्मीद कर रहा हूं कि रितेश जीजू 'बिग बॉस 14' में आ जाएं।'

 

Rakhi Sawant

इतना ही नहीं, बीते दिनों राखी ने देवोलीना भट्टाचार्जी को भी रितेश से शादी और बच्चे का सच बताया था। इसके साथ ही उन्होंने देवोलीना को ये भी बताया था कि वह कभी रितेश की कानूनी वाइफ नहीं बन पाएंगी। राखी की ये बात सुनकर देवोलीना ने कहा था कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जाती हैं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देती हैं? तो राखी ने कहा था कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी। इसके आगे राखी ने ये भी बताया था कि उन्हें अपने बच्चे चाहिए और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राजी हैं या नहीं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। देवोलीना को ये बताते हुए राखी काफी ज्यादा रोने लगी थीं। (ये भी पढ़ें: पापा अमिताभ और भांजी नव्या ने अभिषेक बच्चन को विश किया बर्थडे, बिग बी ने शेयर की इमोशनल तस्वीर)

 

Rakhi Sawant

फिलहाल, राखी सावंत के बातों में कितनी सच्चाई है? ये तो वही जान सकती हैं। तो राखी सावंत द्वारा उनके पति रितेश के बारे में बताई गई बातों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

 


(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.