अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हुईं राखी सावंत, बोलीं- 'ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती'

'बिग बॉस 14' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत अभिनव शुक्ला के लिए रोती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हुईं राखी सावंत, बोलीं- 'ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती'

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने धमाल मचाया हुआ है। जहां राखी सावंत घर में खूब मस्ती कर रही हैं, तो वहीं वो कुछ कंटेस्टेंट्स से पंगे भी ले रही हैं, जिस वजह से ‘बिग बॉस’ के फैंस को राखी सावंत काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। लेकिन इन सबके बीच राखी सावंत घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ जमकर फ्लर्ट भी करती देखी जाती हैं। राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को सबके सामने अपना बॉयफ्रेंड कहा था, तो कई बार वह खुद को बाहर वाली भी कहती नजर आती हैं। अब राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिनव शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने कुछ हफ्तों पहले ही ‘बिग बॉस’ के घर में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। घर में आकर राखी सावंत अक्सर अपने पति रितेश के बारे में बात करती हुए नजर आती हैं। वह चाहती हैं कि रितेश उसे दुनिया के सामने आकर अपनाएं। दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ से बाहर रितेश भी अपनी पत्नी राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों, रितेश ने कई इंटरव्यूज में अपनी पत्नी राखी सावंत की गेम को काफी अच्छा बताया था साथ ही वह उन लोगों पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए थे, जो घर में राखी सावंत को परेशान कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने 'बिग बॉस' के घर के अंदर गर्लफ्रेंड जैस्मिन की फोटो को चुपके से किया किस, देखें वीडियो)

कलर्स टीवी ने 15 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार एक बार फिर करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अभिनव शुक्ला के लिए रो भी रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत कन्फेशन रूम में बैठी हुई हैं और यहां पर वह अभिनव शुक्ला के लिए अपने दिल की बात कहती हैं। राखी कहती हैं कि, ‘अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मैंने उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखा है बिग बॉस।' यह कहते ही राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘बढ़ता जा रहा है राखी सावंत का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार। क्या कर देगी वो सारी हदें पार?’ राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। (ये भी पढ़ें: बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं अनिरुद्ध दवे की वाइफ शुभी आहूजा, चेहरे पर नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो)

इससे पहले भी राखी सावंत कन्फेशन रूम में अभिनव शुक्ला की तारीफ करते हुए नजर आई थीं। 6 जनवरी 2021 को कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राखी सावंत रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को चुराने की बात करती हैं। इस वीडियो में राखी ने अभिनव शुक्ला के सामने कहा था, ‘मैंने मेरे हसबैंड को तीन बार बुलाया, लेकिन वह शादी करने नहीं आया। चार बार मेहंदी लगाई, लेकिन आया ही नहीं। मेरे दिल में घंटी बजी ही नहीं मेरे हसबैंड के लिए।‘ ये सुनकर अभिनव हैरान रह जाते हैं। (ये भी पढ़ें: रोहमन शॉल ने शेयर की सुष्मिता सेन द्वारा क्लिक की गई फोटो, लिखा- 'मेरी इनहाउस फोटोग्राफर')

इसके आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी को ‘बिग बॉस’ के कन्फेशन रूम में बुलाया जाता था। यहां पर वह अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार करती हैं। राखी ने कहा था, ‘मैं चाहती हूं कि मेरा हसबैंड एक बार दुनिया के सामने आए। इसके आगे अचानक ही राखी ने कहा था, ‘क्यों न मैं रुबीना के हसबैंड को चुरा लूं? उसकी बॉडी एकदम हॉट है। मैं तो उसे पूरी तरह पटाना चाहती हूं। 'बिग बॉस' अगर कोई भी कपल डांस हो न, तो मुझे और अभिनव को ही देना। एक बीवी तो उसके लिए लड़ती है, अब दूसरी बीवी भी उसके लिए लड़ेगी।’ बीवी शब्द बोलते ही राखी आंख मारती हैं, और खुद को गर्लफ्रेंड कहती हैं। राखी सावंत का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

फिलहाल, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ में आने के बाद से ही अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हो गई हैं। अगर आप ‘बिग बॉस’ देखते हैं, तो राखी सावंत के इस इजहार-ए-प्यार पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेेडिट: कलर्स टीवी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.