Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला में अपने पति को देखती हैं राखी सावंत, कहा- ‘चल फेरे ले लेते हैं’

'बिग बॉस' के घर में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ जमकर फ्लर्ट करती रहती हैं, लेकिन अब राखी ने अभिनव शुक्ला के साथ सात फेरे लेने की बात कह दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला में अपने पति को देखती हैं राखी सावंत, कहा- ‘चल फेरे ले लेते हैं’

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में राखी कभी किसी से लड़ते-झगड़ते नजर आती हैं, तो कभी वह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ फ्लर्ट करती देखी जाती हैं। राखी शो में अभिनव शुक्ला से साथ खुलकर फ्लर्ट कर रही हैं, जिस पर खुद अभिनव शुक्ला भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। राखी ने अभिनव को अपना बॉयफ्रेंड बताया था, तो एक बार वह खुद बाहर वाली बन गई थीं। वहीं, अब राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ ‘सात फेरे’ लेने की बात करती हुई नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड में सलमान खान घर में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर लोहड़ी और मकर संक्रांति सेलिब्रेट करते नजर आए थे। इस दौरान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को आगे आकर अपनी एक कमजोरी का जिक्र करना था और बताना था कि इसका फायदा किसने उठाया था। इस टास्क के दौरान राखी सावंत ने सामने आकर अली गोनी का नाम लिया और कहा था कि वह उनके पति का मजाक उड़ाते हैं। राखी ने कहा था, ‘उनकी इन बातों से मुझे बहुत तकलीफ होती है और आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। मैं शादीशुदा होकर भी शादीशुदा नहीं हूं। मैं दिल के मामले में बहुत कमजोर हूं।’ (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो)

इसके बाद राखी सावंत ने अपनी कमजोरी को जलाते हुए रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ता का जिक्र किया और कहा था, ‘इनकी जिंदगी को देखकर मैं जीती हूं। मेरा हसबैंड यहां नहीं है। रुबीना के पति में मैं अपना पति देखती हूं। मैंने अभी तक बहुत बर्दाश्त किया है। मैं अब अभिनव के और ज्यादा करीब आउंगी और अपनी बाउंड्री को तोड़ दूंगी।’ इस टास्क के खत्म होने के बाद राखी सावंत और अभिनव शुक्ला बाहर गार्डन एरिया में ही थे। इस दौरान राखी ने अभिनव को छेड़ते हुए एक ऐसी बात कह दी थी, जिसे सुनकर अभिनव भी हंसने लग गए थे। राखी ने कहा था, ‘चल अभिनव फेरे ले लेते हैं।’ राखी की इस बात पर अभिनव ने बड़े प्यार से जवाब देते हुए कहा कि आपकी साड़ी में आग लग सकती है। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता)

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ मस्ती मजाक करती हुई नजर आई हैं। इससे पहले राखी अभिनव के प्यार में कन्फेशन रूम में फूट-फूट कर रोई थीं। कलर्स टीवी ने 15 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राखी अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार एक बार फिर करती नजर आई थीं। इस दौरान वह अभिनव शुक्ला के लिए रो भी रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत कन्फेशन रूम में बैठी हुई हैं और यहां पर वह अभिनव शुक्ला के लिए अपने दिल की बात कहती हैं। राखी ने कहा था, ‘अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मैंने उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखा है बिग बॉस।' यह कहते ही राखी जोर-जोर से रोने लग गई थीं। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ के फैंस को राखी सावंत और अभिनव शुक्ला का ये लव एंगल काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। तो आपको राखी सावंत और अभिवन का ये मस्ती-मजाक वाला प्यार कैसा लगता है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.