बिग बॉस 15: राखी सावंत की पति रितेश संग हुई लड़ाई! कहा- 'मैं पक गया हूं तुमसे'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच लड़ाई देखने को मिली। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस 15: राखी सावंत की पति रितेश संग हुई लड़ाई! कहा- 'मैं पक गया हूं तुमसे'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में बॉलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश की केमिस्ट्री सभी के रडार पर है। दोनों के बीच होने वाली बातचीत और शो में सामने आ रहे वैचारिक मतभेद लोगों के दिमाग में ये शंका पैदा कर रहे हैं कि, क्या राखी और उनके पति रितेश का रिश्ता सच्चा है? शो के लेटेस्ट एपिसोड में पति-पत्नी के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

rakhi sawant

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में रितेश, राखी से नाराज हो गए, जब राखी ने उन्हें खेल समझाने की कोशिश की और उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई से प्रभावित न होने के लिए कहा। राखी सावंत ने अपने पति रितेश से कहा कि, ''वह अंत में धोखा खाएंगे, क्योंकि मैं अच्छी खिलाड़ी हूं और खेल से अच्छे से वाकिफ हूं, जबकि वो (रितेश) इस गेम में नए हैं।'' इस बात को रितेश ने मान तो लिया, लेकिन राखी द्वारा लगातार इसी बात को दोहराने पर वह बुरी तरह से चिढ़ गए।

Rakhi Sawant Husband Ritesh In BB15

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट! 2022 में करेंगी बच्चे का स्वागत, कहा- 'ये बात छुपा नहीं सकते')

जब शो के सभी कंटेस्टेंट्स 'टिकट टू फिनाले' टास्क की योजना बना रहे थे और दूसरों के लिए साजिश रचने में व्यस्त थे, इसी दौरान रितेश अपना आपा खो बैठे और राखी पर चिल्लाने लगे। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि, “मैं जान रहा हूं, तुम मुझे बार-बार क्या समझा रही हो, तुम मेरे पास मत आओ ना यार, मैं जान रहा हूं। तुमने जो बोल दिया मैं समझ गया, ये मुझे पढ़ाने लग रही है यार।'' 

रितेश द्वारा ऐसी बात कहने पर राखी चुपचाप वहां से चली गईं। हालांकि, यह बात उनके बीच फिर उठ गई और राखी ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने रितेश से कहा कि, वह देवोलीना और रश्मि से प्रभावित हो गए हैं, इसलिए उनकी (राखी) की कोई बात नहीं मान रहे। राखी ने कहा कि, “तुम्हे मेरी नहीं सुनना है, तुम्हें उनकी सुनना है। उनकी बातों में आकर तुमने मुझे गाली देकर भगाया।”

rakhi sawant

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे जेह अली खान की प्यारी फोटो की शेयर, घुटनों के बल पर खड़े होते दिखे लाडले)

रितेश जो थोड़ी देर तक तो उनकी बात सुनते रहे, लेकिन वह एक बार फिर नाराज हो गए और कहा कि, वह 'बिग बॉस' से उन्हें खेल से बाहर करने का अनुरोध करेंगे। रितेश ने कहा कि, “मैं जाकर 'बिग बॉस' से बोलता हूं कि, मुझे हटाओ। मैं पक गया हूं तुमसे।” इसके बााद शमिता शेट्टी, जो कपल के पास बैठी थीं, उन्होंने सुझाव दिया कि, वह नेशनल टेलीविजन पर इस तरह अप्रिय तरीके से नहीं लड़ें।

rakhi sawant

फिलहाल, अब देखना होगा कि, शो से बाहर आने के बाद राखी और उनके पति रितेश का रिश्ता कैसा रहता है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.