राखी सावंत को मिली MBA की उपाधि, खुद को डॉक्टर कहने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, यूजर्स ने ली क्लास

एक्ट्रेस राखी सावंत को दुबई में एक मानद उपाधि से नवाजा गया। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वह खुद को डॉक्टर कहती दिख रही हैं, इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत को मिली MBA की उपाधि, खुद को डॉक्टर कहने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, यूजर्स ने ली क्लास

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को 'कंट्रोवर्सी क्वीन' के तौर पर जाना जाता है। 'परदेसिया ये सच है पिया' गाने से फेमस हुईं राखी अपने बेबाक बयानों से सभी को हैरान कर देती हैं। इन वर्षों में, हमने अभिनेत्री को 'बिग बॉस' के कई सीज़न में देखा है। हाल ही में, राखी को एक उपाधि मिली, लेकिन 'खुद को डॉक्टर' कहने पर उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Rakhi Sawant)

राखी की लव लाइफ की बात करें, तो अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद उन्हें फिर से मैसूर के रहने वाले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी में अपने जीवन का प्यार मिला है। वह पेशे से बिजनेसमैन हैं और उनसे छह साल छोटे हैं। राखी और आदिल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जो अपने मस्ती भरे पलों से कपल गोल्स देते हैं।

rakhi

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को विश किया बर्थडे, तस्वीरों संग लिखा दिल छू लेने वाला नोट)

29 जुलाई 2022 को एक पैपराज़ी अकाउंट ने अपने इंस्टा हैंडल से राखी सावंत का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक दीक्षांत समारोह में राखी नारंगी टोपी और गाउन में दिख रही थीं। वीडियो में हम अभिनेत्री को 'कल्याणी जाना' द्वारा आयोजित 'दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स' में दुबई में एमबीए की उपाधि प्राप्त करते हुए देख सकते हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह ये था, जब एक्ट्रेस के पास अर्जुन बाजवा आए और उन्हें 'मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन' की डिग्री प्राप्त करने के लिए डॉक्टर कहा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, ''मैं उनका मरीज हूं और उनके पास आया हूं। बधाई हो, डॉ राखी सावंत।'' जिसके बाद राखी ने कहा कि, वह सर्जरी में 'मुन्ना भाई..' हिंदी फिल्म में एक लोकप्रिय किरदार 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' को पीछे छोड़ देंगी। उन्होंने कहा, ''अब मैं इनका ऐसा ऑपरेशन करूंगी कि, 'मुन्ना भाई' भी फेल हो जाएगा। कोई अपने फेफड़े या दिल को नहीं ढूंढ पाएगा। मैं उसका दिल खा जाऊंगी।''

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, राखी सावंत और अर्जुन बाजवा को एमबीए की मानद उपाधि के साथ 'डॉक्टर' कहने के लिए नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक नेटिज़न ने कमेंट में लिखा, ''एमबीए करके डॉक्टर और ऑपरेशन भी करेगी।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''एमबीए करके डॉक्टर कौन बनता है? क्या आपने गोली ली है अर्जुन।'' एक और ट्रोलर ने लिखा, ''डॉ राखी लिखने के पहले ये हाथ कांपे नहीं।'' यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

rakhi

rakhi

rakhi

(ये भी पढ़ें- डिंपी गांगुली ने लेबर रूम से तीनों बच्चों संग शेयर की सुपर क्यूट तस्वीर, खुश दिखीं नई मां)

इससे पहले जब 27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की थी। घोषणा के कुछ क्षण बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने होने वाले माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर अपना आशीर्वाद बरसाया था, लेकिन यह राखी सावंत थीं, जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा था, क्योंकि उन्होंने जोड़े को बधाई दी और कहा था, ''आज मैं इतनी खुश हूं... हां, बधाई... आज मैं मासी बन गई।''

राखी के वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी, इसके लिए अभिनेत्री को बेरहमी से ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, ''मान ना मान मैं तेरी मेहमान।'' एक अन्य ने लिखा था, ''आप तो मासी बन गईं, क्या वो बालक आपके मासी बनने का गम झेलेगा... उनके लिए दुख की बात है।''

alia

alia

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने मिडी ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, फैंस ने पूछा- 'प्रेग्नेंसी में हील्स क्यों')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो राखी सावंत को आखिरी बार सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में देखा गया था। फिलहाल, राखी की इस ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.