राखी सावंत की लव लाइफ में फिर आया ट्विस्ट, नए बॉयफ्रेंड आदिल की गर्लफ्रेंड ने किया कॉल!

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस राखी सावंत को उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड ने कॉल किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत की लव लाइफ में फिर आया ट्विस्ट, नए बॉयफ्रेंड आदिल की गर्लफ्रेंड ने किया कॉल!

बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी ड्रामों से भरी है। अचानक अपनी शादी की अनाउंसमेंट करने से लेकर ‘बिग बॉस 15’ में पति के साथ एंट्री करने और उनसे अलग होने के बाद नया प्यार मिलने तक, राखी सावंत की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में, उन्हें फिर से प्यार मिला था, लेकिन एक बार फिर उनकी जिंदगी में नया ट्विस्ट आया है।

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने फरवरी 2022 में पति रितेश से अलग होने की घोषणा की थी और हाल ही में, फैंस को बताया था कि, उन्हें नया प्यार मिल गया है। राखी कुछ दिनों से मैसूर के रहने वाले आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं, जो कार से जुड़े कारोबारी हैं। कुछ समय पहले राखी ने आदिल का सभी से पब्लिकली परिचय भी कराया था। हालांकि, अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है।

(ये भी पढ़ें- वेडिंग प्लान पर कियारा आडवाणी बोलीं- 'शादी किए बिना सेटल हो सकती हूं, कमा रही हूं और खुश हूं')

Rakhi Sawant and Her New Boyfriend Adil Khan Sharma

‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत को हाल ही में एक कॉल आई है, जो कथित तौर पर उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड रोशिना देलावरी की है। रोशिना ने राखी को बताया है कि, जिसे वह अपना बॉयफ्रेंड कह रही हैं, वह वास्तव में उनके बॉयफ्रेंड हैं, जिसे वह पिछले 4 साल से डेट कर रही हैं। रोशिना ने राखी को आदिल के साथ बिताए गए समय के बारे में भी बताया। कॉल जाहिर तौर पर राखी को अप्रत्यक्ष रूप से यह बताने के लिए की गई थी कि, वह आदिल से दूर रहें।

Rakhi Sawant's New Boyfriend Girlfriend Roshina

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि, इस बात से हैरान राखी सावंत ने जब बॉयफ्रेंड आदिल खान से इस बारे में बात की, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है और कहा कि, रोशिना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं और वर्तमान में उनसे उनका कोई रिश्ता नहीं है।

Rakhi Sawant with her new beau Adil

यही नहीं, जब रोशिना का इंस्टाग्राम चेक किया गया, तो उनके इंस्टा पोस्ट्स में से एक में हमें उनकी और आदिल की एक तस्वीर भी मिली। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, “हमेशा के लिए दोस्त।” यहां देखें वह फोटो।

Rakhi Sawant new boyfriend Adil with his GF

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, एक्स BF रोहमन शॉल भी आए नजर)

फिलहाल, अगर ये बात सच है, तो हम राखी सावंत के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.