राखी सावंत के पति रितेश पर पहली पत्नी ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, इंटरव्यू में बयां किया दर्द

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेत्री राखी सावंत के पति रितेश की पहली पत्नी ने उन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत के पति रितेश पर पहली पत्नी ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, इंटरव्यू में बयां किया दर्द

बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपने पति रितेश (Ritesh) को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं। राखी सावंत साल 2019 से लगातार दावा कर रही हैं कि, उनकी शादी रितेश नाम के एक शख्स से हुई है। हालांकि, लोगों ने उन पर तब तक विश्वास नहीं किया था, जब तक रितेश ‘बिग बॉस 15’ में नहीं आए थे। राखी इस समय अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ के घर में हैं। इस बीच उनके पति रितेश की दूसरी महिला संग शादी और बच्चे की बात सामने आई है।

Rakhi Sawant With Husband Ritesh

जैसा कि, आप जानते हैं कि, राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 14’ में खुलासा किया था कि, वो रितेश की पहली पत्नी नहीं है। रितेश पहले से ही स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला के साथ शादीशुदा हैं और उनका 6 साल का एक बच्चा भी है। रितेश की पहली पत्नी के साथ तस्वीरें हाल ही में, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं, अब स्निग्धा प्रिया ने राखी सावंत के पति रितेश पर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं।

(ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' फेम अंकित मोहन ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो)

दरअसल, ‘इंडिया फ़ोरम’ से बात करते हुए स्निग्धा ने रितेश पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, "रितेश एक अपमानजनक पति थे। वह मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे और मुझे बुरी तरह पीटते थे। मैंने इसे कई बार नजरअंदाज किया, क्योंकि वह बाद में माफी मांग लेते थे। लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण दिन था, जब उन्होंने मुझे लगातार चार घंटे तक मारा।”

इस घटना के बारे में आगे बताते हुए स्निग्धा ने कहा, “मैं बेडरूम में थी और उनका परिवार हॉल में बैठा था, लेकिन कोई भी मेरे बचाव में नहीं आया। वह बीच में ब्रेक लेते और थोड़ी देर बाद मुझे मारने के लिए वापस आ जाते। यह लगभग चार घंटे तक जारी रहा, जब तक कि मैं गंभीर रूप से घायल नहीं हो गई। मेरे शरीर से खून बहने लगा था। ये देखकर वह डर गए और मुझे अस्पताल ले गए।"

Rakhi With Ritesh

स्निग्धा ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि, “जब हम अस्पताल गए, तो उन्होंने मेरे बारे में डॉक्टर्स से झूठ बोला। मैंने एक नर्स की मदद से अपने पिता को फोन किया और पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद, मेरे पिता ने एक रिश्तेदार को मुझे बचाने के लिए भेजा और मैंने उन्हें छोड़ दिया।” स्निग्धा के मुताबिक, उनके जाने के बाद रितेश ने उन पर कीमती सामान ले जाने और उनके प्रमाण पत्र चेक करने का आरोप लगाया था।

Rakhi Sawant's husband Ritesh

(ये भी पढ़ें- बेटी के संगीत समारोह में झूमकर नाचे दिलीप जोशी, 'जेठालाल' के फैंस हुए खुशी से पागल)

फिलहाल, इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो वही जानते हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.