राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा- 'आई लव यू अभिनव शुक्ला', रुबीना बोलीं- 'बहुत चीप है'

'बिग बॉस 14' की दमदार कंटेस्टेंट राखी सावंत सोमवार के एपिसोड में अभिनव शुक्ला के लिए अपने पूरे शरीर में टैटू बनवाती नजर आती हैं, जिस पर रुबीना का पारा चढ़ जाता है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा- 'आई लव यू अभिनव शुक्ला', रुबीना बोलीं- 'बहुत चीप है'

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। वो शो में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जा रही हैं। हाल ही में, घर के अंदर कंटेस्टेंट को कुछ खास पत्रकारों के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस दौरान राखी सावंत ने एक बार फिर से अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। यही नहीं, 25 जनवरी 2021 को राखी सावंत ने सभी हदें पार करते हुए अपने पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिखवा लेती हैं, जिस पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) काफी गुस्सा नजर आती हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को घर से बेघर कर दिया गया था। अब शो में सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं, जो फाइनल की ओर बढ़ रहे हैं। सोनाली के जाते ही घर में उनके एविक्शन की चर्चाएं शुरू हो जाती हैं। रविवार के शो में राखी खुले तौर पर कहती नजर आती हैं कि वह अभिनव के लिए अपने पूरे शरीर में टैटू बनवा सकती हैं और ऐसा ही कुछ राखी ने सोमवार के एपिसोड में कर दिखाया है। (ये भी पढ़ें- अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने अपनी 15वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की अनदेखी फोटो)

दरअसल, 25 जनवरी के शो का प्रोमो में देखा जाता है कि राखी अभिनव से कहती हैं, ‘आपकी बीवी को शायद नींद नहीं आएगी, अगर मैं आपके साथ बर्तन धोऊं।’ इस पर रुबीना कहती हैं, ‘राखी, इस तरीके की बात मत कीजिएगा।’ इसके बाद राखी अपने पूरे शरीर पर लाल कलर की लिपस्टिक से ‘आई लव यू अभिनव’ लिख देती हैं। इसके साथ ही वह कई हार्ट इमोजी भी बनाती हैं। ये देखते ही अभिनव काफी इरिटेड दिखते हैं और पूछते हैं, ‘राखी ये सब क्या है?’ तब राखी कहती हैं, ‘मेरा क्रेजी लव है।’

राखी अभिनव से ये भी पूछती हैं, ‘क्या फील हो रहा है?’ राखी सावंत की इस हरकत पर रुबीना का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता है और वह उनके इस हरकत को ‘चीप एंटरटेनमेंट’ कहती हैं। रुबीना किचन में कहती हैं, ‘ये चीप एंटरटेनमेंट है। वो खुद बाहर खराब दिखेंगी।’ तब राखी कहती हैं, ‘ये मेरी बॉडी है।’ यही नहीं, रुबीना अभिनव से कहती नजर आती हैं कि, ‘वो अपनी हदें पार कर देंगी, उसे प्रोत्साहित मत करो।’ (ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज)

इससे पहले 18 जनवरी 2021 के एपिसोड में राखी ये कहती नजर आई थीं कि उन्होंने मां बनने के लिए अपने एग्स फ्रीज करा रखे हैं और वह अभिनव शुक्ला को डोनर बनाना चाहती हैं। राखी सोनाली फोगाट के साथ अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहती हैं, ‘मैंने अपने एग्स संभाल कर रखे हैं, कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाऊंगी। मैं इसकी पत्नी (रुबीना) और फैमिली से बाहर जाकर पूछूंगी क‍ि अगर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो वो (अभिनव) डोनर बन जाए, फिर मैं मां बन सकती हूं।’ (ये भी पढ़ें- करणवीर मेहरा ने गर्लफ्रेंड निधि सेठ संग गुरूद्वारे में रचाई शादी, बेहद खूबसूरत दिख रहे दूल्हा-दुल्हन)

फिलहाल, अभिनव शुक्ला के लिए राखी सावंत का प्यार सभी हदें पार कर रहा है। अब देखना होगा कि राखी का अगला कदम क्या होगा? वैसे, अभिनव के लिए राखी के इस तरह टैटू बनवाने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.