राखी सावंत की मां लड़ रही हैं कैंसर से जंग, कीमोथेरेपी सेशन की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस राखी सावंत ने कैंसर की बीमारी से जूझ रही अपनी मां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत की मां लड़ रही हैं कैंसर से जंग, कीमोथेरेपी सेशन की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस व टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपने बोल्ड अवतार और किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहने के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री ली थी और दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज दिया था। यही नहीं, अपनी इस पर्सनैलिटी के चलते राखी ने फिनाले में भी अपनी जगह पक्की कर ली थी। हालांकि, मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत होने की वजह से शो के आखिरी पड़ाव पर उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला किया और 14 लाख की प्राइज मनी लेकर घर चली गईं। शो से बाहर जाने के बाद राखी ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, 23 फरवरी 2021 को राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी मां की दो फोटोज शेयर कीं। राखी की मां को कैंसर है और ये उनकी कीमोथेरेपी सेशन के बाद की फोटोज हैं, जिस वजह से उनके सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे हैं। फोटोज में वो काफी कमजोर भी दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: पिता राज कपूर, मां कृष्णा और बहन रितु के साथ रणधीर कपूर के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने अपने कैप्शन में लिखा, “मेरी मां के लिए दुआ कीजिए, उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी बनाए हैं।

इससे पहले ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था, ‘जब मैं ‘बिग बॉस’ में आई थी, तब मुझे लगा था कि मैं इस शो को जीत सकती हूं। लेकिन रुबीना दिलैक शो की मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। मुझे हमेशा से पता था कि वह इस शो को जीतने की काबिलियत रखती हैं। अगर मैं इस शो की विनर नहीं होती, तो मैं टॉप 2 या 3 रनर-अप हो सकती थी। लेकिन इससे मुझे कोई फायदा नहीं होता। मुझे पैसों की जरूरत थी। मेरा बैंक बैलेंस शून्य है और मुझे मेरी मां का इलाज भी करवाना है। मेरी पूरी कमाई मां के इलाज में लग चुकी है और अब ‘बिग बॉस’ से मिले पैसों से मेरी मां का इलाज आराम से हो सकता है। इस बात से मैं बहुत खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: 'अमृत मंथन' फेम वसीम मुश्ताक दूसरी बार बने पिता, बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम)

Rakhi Sawant

वहीं, कुछ दिनों पहले राखी सावंत के भाई ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को बताया था कि पेट में ट्यूमर होने की वजह से उनकी मां जया सावंत की सर्जरी करवानी पड़ेगी। इसके अलावा हॉस्पिटल में एडमिट राखी की मां ने ये भी जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस के पति रितेश उनके सारे मेडिकल बिल का खर्चा उठा रहे हैं। जया सावंत ने कहा था, “हां, राखी के पति मेरे मेडिकल बिल की केयर कर् रहे हैं। वो हमारे साथ हैं। वो भारत आने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और मैंने उनसे आगे आकर अपनी पहचान का खुलासा करने के लिए भी बोला है। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो ऑडियंस के सामने राखी को अपनी वाइफ के रूप में एक्सेप्ट करेंगे। वो काफी अच्छे इंसान हैं और मैं सिर्फ उन दोनों को साथ में और अपनी मैरिड लाइफ में खुश देखना चाहती हूं।”

Rakhi Sawant

हालांकि, भले ही उनकी मां अपने दामाद की तारीफ करती नजर आई हों, लेकिन अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी ने अपने पति रितेश को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘रितेश सच में हैं। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। लेकिन ये भी सच है कि हम दोनों की शादी सही तरीके से नहीं हुई है। मुझे शादी के बाद पता चला था कि रितेश की एक पत्नी है और एक बच्चा भी है। मेरे लिए शॉकिंग बात ये थी कि वह इस बात को हमेशा एक राज़ की तरह रखना चाहते थे, लेकिन एक दिन ये राज़ भी बाहर आ गया।’ (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की फिल्म के गाने पर ऐश्वर्या-आराध्या ने जमकर लगाए ठुमके, सामने आया वीडियो)

Rakhi Sawant

फ़िलहाल, हम सब राखी की मां की सेहत जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। तो एक्ट्रेस के पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.