सलमान खान उठा रहे राखी सावंत की मां के इलाज का खर्च! एक्ट्रेस की मम्मी ने हॉस्पिटल से दिया आर्शीवाद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक्ट्रेस राखी सावंत की मां के इलाज में आर्थिक रूप से मदद की है, जिसके बाद राखी की मां ने एक्टर को धन्यवाद कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सलमान खान उठा रहे राखी सावंत की मां के इलाज का खर्च! एक्ट्रेस की मम्मी ने हॉस्पिटल से दिया आर्शीवाद

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आने के बाद तमाम कंटेस्टेंट्स अपने-अपने अंदाज में मस्ती करते नजर आए। जहां अली गोनी (Aly Goni) अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ वेकेशन पर गए हैं। तो वहीं, विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी अपने हसबैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं। इन सबसे अलग राखी सावंत अपनी मां का इलाज करवाने के लिए अस्पताल के चक्कर काट रही हैं। राखी की मां कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है। इसी बीच राखी सावंत की मदद के लिए एक्टर व ‘बिग बॉस’ के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) आगे आए हैं। जिसके बाद अब राखी और उनकी मां ने एक्टर को धन्यवाद कहा है।

दरअसल, राखी ने 25 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए राखी सावंत अपनी मां के साथ मिलकर सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान का धन्यवाद कर रही हैं। राखी की मां कहती हैं, ‘अभी मेरा कीमो चल रहा है। मैं अस्पताल में हूं। आज चार कीमो हुए हैं, दो बाकी हैं। उसके बाद ऑपरेशन होगा। थैंक्यू सलमान बेटा। आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए। आप लोग सही सलामत रहो। आपके साथ परमेश्वर है। आपकी हर मनोकामना पूरी होगी।’ इसके बाद राखी भी सलमान खान को धन्यवाद कहती हैं। राखी सावंत द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: बबीता फोगाट ने बताया अपने बेबी बॉय का नाम, शेयर की क्यूट तस्वीर)

कहा जा रहा है कि राखी सावंत की मां के इलाज का सारा खर्चा सलमान खान उठा रहे हैं। हाल ही में राखी सावंत ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। उनकी आर्थिक हालत खराब चल रही है। उनके ज्यादातर पैसे मां के इलाज में लग गए हैं। ऐसे में वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' के साथ-साथ संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जा रही 'नरगिस दत्त फाउंडेशन' से भी मदद मांगी है। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान अपने सबसे छोटे भाई से पहुंचीं मिलने, लाईं ढेर सारे गिफ्ट्स, देखें फोटो व वीडियो)

राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ में अकेली ऐसी चैलेंजर थीं, जो फिनाले तक पहुंची थीं। उनकी जर्नी काफी रॉकिंग रही थी। उन्होंने शो में अपनी हर साइड को दिखाया था, जिस वजह से फैंस राखी सावंत को काफी ज्यादा पसंद कर रहे थे। लेकिन फिनाले के दिन राखी सावंत ने 14 लाख के कैश का बैग लेकर खुद को विनर की रेस से बाहर कर लिया था। राखी ने ये फैसला इसलिए लिया था क्योंकि उनका बैंक बैलेंस शून्य था और अगर वह शो की विनर नहीं बनतीं, तो उनके हाथ कुछ भी नहीं लग पाता। एक्ट्रेस ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘जब मैं ‘बिग बॉस’ में आई थी, तब मुझे लगा था कि मैं इस शो को जीत सकती हूं। लेकिन रुबीना दिलैक शो की मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। मुझे हमेशा से पता था कि वह इस शो को जीतने की काबिलियत रखती हैं। अगर मैं इस शो की विनर नहीं होती, तो मैं टॉप 2 या 3 रनर-अप हो सकती थी। लेकिन इससे मुझे कोई फायदा नहीं होता। मुझे पैसों की जरूरत थी। मेरा बैंक बैलेंस शून्य है और मुझे मेरी मां का इलाज भी करवाना है। मेरी पूरी कमाई मां के इलाज में लग चुकी है और अब ‘बिग बॉस’ से मिले पैसों से मेरी मां का इलाज आराम से हो सकता है। इस बात से मैं बहुत खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद जिम्मेदारियों में उलझ गई हैं नकुल मेहता की वाइफ जानकी, खुद शेयर किया अनुभव)

फिलहाल, सलमान खान इससे पहले भी उन तमाम सेलेब्स की मदद कर चुके हैं, जो आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे थे। वहीं, अब राखी सावंत के साथ सेलेब्स और फैंस भी उनकी मां के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। तो राखी सावंत की इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.