'फैमिली वीक' में मां के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, कहा- 'एक बार बुला दो पति को'

'बिग बॉस 14' के 'फैमिली वीक' में एक्ट्रेस राखी सावंत रोते हुए अपनी मां से पति रितेश को बुलाने की गुजारिश करेंगी। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'फैमिली वीक' में मां के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, कहा- 'एक बार बुला दो पति को'

टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शुरुआती हफ्तों में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाया, लेकिन चैलेंजर्स की एंट्री ने इस शो को बेहद दिलचस्प बना दिया था और इसका सबसे बड़ा श्रेय बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जाता है। इन दिनों राखी शो की मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। एक्ट्रेस आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं कि लोग शो देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में, ‘फैमिली वीक’ का प्रीमियर रिलीज हुआ, जिसमें दिखाया गया कि राखी अपनी मां से मिलेंगी और उनसे अपने पति रितेश के बारे में बात करेंगी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में लेटेस्ट स्पेशल एपिसोड में ‘फैमिली वीक’ चल रहा है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपने स्पेशल वन या फिर परिवार के किसी खास सदस्य से मिलेंगे। अभी तक घर के तीन कंटेस्टेंट अपने परिवार के सदस्यों से मिल चुके हैं, जिनमें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), अली गोनी (Aly Goni) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) शामिल हैं। अब शो के अन्य कंटेस्टेंट्स अपने किसी खास से मिलेंगे। वहीं, राखी अपनी मां के सामने अपने पति के आने की गुजारिश करेंगी। (ये भी पढ़ें- सिजेन खान पर विदेशी महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘ग्रीन कार्ड के लिए मुझसे शादी की’)

दरअसल, शो के ‘फैमिली वीक’ का प्रीमियर रिलीज हुआ, जिसमें राखी सावंत अपनी मां के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से मिलकर बात करेंगी। शो के प्रीमियर में दिखाया गया कि जैसे ही राखी को पता चलता है कि उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं, तो वह शो के अंदर उपवास रखने की बात करती हैं। इस दौरान राखी अपनी मां से अपने पति रितेश के बारे में पूछती नजर आएंगी। वह अपनी मां से पूछेंगी कि ‘मां रितेश नहीं आएगा क्या। एक बार तो कहो उससे कि आ जाए दुनिया के सामने। प्लीज’।

पिछले एपिसोड में राखी ने कंटेस्टेंट्स के सामने खुलासा किया था कि उनके पति ने शादी के महज 3 घंटे बाद ही तलाक की धमकी दे दी थी। यही नहीं, वह अब तक उन्हें चार बार तलाक की धमकी दे चुके हैं। शो में दिखाया गया था कि राखी सावंत गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं। वहां उनके साथ अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी थीं। इस दौरान राखी ने कहा था, 'ए हमरे पतिदेव, जाओ तुमको तलाक देना है तो देख लो, दे देना। हम नहीं डरते तुमसे, जाओ।' राखी की ये बात सुनकर अभिनव चौंक गए थे। इसके बाद उन्होंने राखी से इस तरह बोलने की वजह पूछी थी। (ये भी पढ़ें- जल्द पेरेंट्स बनने वाले अनुष्का-विराट क्लीनिक के बाहर किए गए स्पॉट, कैजुअल लुक ने खींचा अटेंशन)

वहीं, राखी ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया था। राखी ने बताया था कि शादी के बाद ही उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने खबर आग की तरह फैला दी थी। होटल के बाहर मीडिया जमा हो गई थी, जिसकी वजह से उनके पति रितेश बेहद नाराज हुए थे, क्योंकि वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहते थे। यही वजह थी कि उनके पति ने राखी को चार बार तलाक देने की धमकी भी दे डाली थी।

मालूम हो कि, राखी सावंत ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। हालांकि, इन तस्वीरों में राखी के पति कहीं नजर नहीं आए थे और ना ही उन्होंने अभी तक अपने पति की पहचान किसी से बताई है। राखी शो में आने के बाद कई बार अपने पति से गुजारिश कर चुकी हैं कि एक बार वह शो में आ जाए। फोनिक इंटरव्यूज में रितेश भी कह चुके हैं कि वह ‘बिग बॉस’ में एक बार अपनी पत्नी राखी के लिए जरूर आएंगे। (ये भी पढ़ें- MS धोनी के कंधे पर बैठकर जीवा ने की स्पेशल राइड, सामने आई पिता-बेटी के खास मोमेंट की तस्वीर)

फिलहाल, राखी सावंत के अलावा फैंस भी चाहते हैं कि उनके पति रितेश दुनिया के सामने आए। अब देखना होगा कि राखी और फैंस का इंतजार कब खत्म होगा? तो आपको क्या लगता है राखी के पति बिग बाॅस के घर में आएंगे या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.