राखी सावंत ने आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर दिया बयान, बोलीं- 'तैमूर को देगा कॉम्पिटिशन'

हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर बयान देते हुए कहा है कि, वो सुंदरता के मामले में करीना कपूर खान के बेटे तैमूर को कॉम्पिटिशन देगा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राखी सावंत ने आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर दिया बयान, बोलीं- 'तैमूर को देगा कॉम्पिटिशन'

बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी (Rakhi Sawant) सावंत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो कभी अपनी बयानबाजी को लेकर, तो कभी अपने बायफ्रेंड आादिल को लेकर, अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे को लेकर एक बड़ा स्टेटमेंट दिया है।

RAKHI SAWANT

दरअसल, हाल ही में, राखी ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि, वो बहुत खुश हैं, क्योंकि वो मासी बन गईं। हालांकि, उनके इस बयान पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन अब एक बार फिर राखी ने आलिया के होने वाले बच्चे को लेकर कमेंट किया है। 

RAKHI SAWANT

हाल ही में, राखी को एक स्पार्कलिंग रेनकोट पहने देखा गया था, जब वो बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। इवेंट में पैपराज़ी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने तैमूर अली खान और आलिया भट्ट के बच्चे के बारे में बात की थी। राखी ने कहा, "आलिया का बच्चा सुंदर होगा। तैमूर भी बहुत खूबसूरत हैं। अब आलिया के बच्चे और तैमूर में कॉम्पिटिशन होने वाला है, लेकिन मुझे आपको बताना है कि, मेरा बच्चा होगा तो हम तीनों में प्रतियोगिता होगी।"

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत 'मैं मासी बन गई' कहने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना')

उन्होंने आगे कहा, "देखो हम एक ही इंडस्ट्री में हैं और आलिया मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। अवार्ड में भी आप लोगों ने देखा था। वो मुझसे प्यार करती हैं, वो मुझे पसंद करती हैं। जब हम मिलते हैं, तो हम हमेशा बात करते हैं। मुझे लगता है कि, बड़ी बोलो, बुआ बोलो या सहकर्मी बोलो, मासी ही बोल दो। मेरा बेबी आएगा, तो आलिया भी मासी ही होंगी। आज कल बहुत बेबी हो रहे हैं, लेकिन मेरा बेबी तो ये है (आदिल को करीब लाते हुए उन्होंने कहा)।"

RAKHI SAWANT

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने अपने अफेयर्स पर की बात, बोलीं- 'मैंने गलतियां कीं, लेकिन मुझे कोई मलाल नहीं')

इसके अलावा, एक अन्य वीडियो में जब पैपराजी ने उनसे शादी के वेन्यू के बारे में पूछा, तो राखी ने जवाब दिया कि, वो फ्लाइट में शादी करना चाहती हैं। इसके बारे में वो बॉयफ्रेंड आदिल से पूछती भी हैं, ''हम अपनी शादी फ्लाइट में करें?'' यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा के पति राजीव सेन को सता रही बेटी जियाना की चिंता, कही ये बात [Exclusive])

वैसे, राखी की इन बातों से लग रहा है कि, वो आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से बहुत खुश हैं। इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.