बिग बाॅस के घर में राखी सांवत ने किए कई खुलासे, बॉडी सर्जरी से लेकर पति के टकला होने तक कही ये बात

'बिग बाॅस' के घर में बाॅलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत की एंट्री हो चुकी है। घर में पहुंचते ही राखी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बाॅस के घर में राखी सांवत ने किए कई खुलासे, बॉडी सर्जरी से लेकर पति के टकला होने तक कही ये बात

फेमस रियलिटी शो 'बिग बाॅस' का 14वां सीजन अपने अंतिम चरण में है। ऐसे में शो में लगातार मनोरंजन का तड़का लग रहा है। इसी क्रम में 6 दिसंबर को 6 नए चैलेंजर्स की एंट्री हुई, जिसमें कश्मीरा शाह, अर्शी ख़ान, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और विकास गुप्ता शामिल हैं। खास बात ये है कि ये सभी स्टार्स 'बिग बॉस' के किसी न किसी सीजन में पहले भी नजर आ चुके हैं। अब 'बिग बाॅस' के घर में ये लोग मौजूद चार फाइनलिस्ट एजाज़ ख़ान, अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को टक्कर देंगे। इस दौरान 'वीकेंड का वार' में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट को सबके सामने रखा। 

दरअसल, सलमान ख़ान ने अर्शी और राखी को एक टास्क दिया, जिसका नाम था 'फ्रेनेमी'। इस टास्क में दोनों को एक-दूसरे के सवालों का सच-सच जवाब देना था। इस टास्क की खास बात ये थी कि, अगर दोनों में से कोई गलत जवाब देता तो, थप्पड़ भी पड़ना था। टास्क के दौरान अर्शी खान ने राखी सावंत से उनकी शादी को लेकर पूछा कि, 'आपने अपनी जिंदगी में कितनी शादियां की हैं?' इस सवाल पर राखी ने जवाब देते हुए बताया कि, 'मैंने चार शादियां की हैं तीन वो कंकाल खोपड़ियां जो सलमान ख़ान के पीछे उनकी सुरक्षा कर रही हैं और एक जिंदा है।' एक्ट्रेस ने बताया कि, 'मेरा पति मिस्टर इंडिया है पर मैं नहीं।' इसके बाद अर्शी ने राखी की खिंचाई करते हुए पूछा, 'मैंने सुना है आपका पति टकला है?' इस सवाल का जवाब देते हुए राखी ने कहा, 'तुझे इससे क्या करना है तुझे मेरे पति के टकले पर ऑमलेट बनाना है क्या?।'

टास्क में राखी ने भी अर्शी से पूछा कि, 'क्या उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवाई है?' इस बात को कुबूल करते हुए अर्शी ने बताया कि, 'हां उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवाई है और इसके लिए वो राखी के साथ ही डॉक्टर के पास गई थीं क्योंकि उनकी तो पूरी बॉडी सर्जरी की है।' अर्शी के इस जवाब पर राखी ने बिना झिझके हुए बताया कि, 'हां उन्होंने अपनी बॉडी की सर्जरी कराई है।'

बिग बाॅस के घर में जाने से पहले राखी ने कही थी ये बात

इसके अलावा बिग बाॅस के घर में एंट्री से पहले राखी सावंत ने 'टाइम्स आफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, 'वहां न तो फोन है, न टीवी, ऐसे में मैं पर्सनल लाइफ से जुड़े राज दर्शकों को बताती नजर आऊंगी। फैन्स जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह अब देख और सुन सकेंगे।' (ये भी पढ़ें: पति शोएब ने शेयर किया पहला फैमिली वीडियो, तो दीपिका कक्कड़ ने सुसराल वालों के साथ किया डांस)

Rakhi Sawant

बात करते हुए राखी ने आगे कहा था कि, 'मेरी शादी बीच मझदार में है। जहां तक रही तलाक लेने की बात तो मैं इसमें यकीन नहीं करती। मेरा पति टेढ़ा है पर मेरा है। मैं दुनिया को ये तय करने दूंगी कि मेरा पति जो कि टेढ़ा है वह मेरे लायक है भी या नहीं।' उन्होंने कहा था कि, 'मैं अभी भी शादीशुदा हूं, लेकिन इस बीच कुछ दुखद घटनाएं शामिल हो गईं, जिनकी वजह से मैं इस विषय पर चर्चा करने से दूर रहना चाहती हूं। मैं अपने पति के बारे में बात नहीं करना चाहती। यह सिर्फ मुझे बहुत दुखी और भावुक करता है।'

Rakhi Sawant

ध्यान रहे कि, कुछ महीने पहले राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए शादी का खुलासा किया था। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने ‘पति परमेश्वर’ का चेहरा नहीं दिखाया था। राखी ने ये बताया था कि, उनके पति का नाम रितेश है, और वह विदेश में बिजनेसमैन है। (ये भी पढ़ें: देवोलीना ने खोला दिव्या भटनागर के पति गगन का कच्चा चिट्ठा! वीडियो जारी कर लगाए कई गंभीर आरोप)

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

वहीं, राखी सावंत के एनआरआई पति रितेश मीडिया से काफी दिनों तक दूर रहे थे और ये अक्टूबर तक एक रहस्य था। लेकिन, जब उन्होंने अपना पहला इंटरव्यू दिया तो कई सारे बातों का खुलासा हुआ था। 'स्पॉटबॉय' के साथ एक इंटरव्यू में में उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि, 'मैं धन्य हूं। राखी मेरे लिए भगवान की देन है। मैंने उनके जैसी औरत कभी नहीं देखी। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर है।' इस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'वह बहुत स्पष्टवादी हैं और मुझे लगता है कि यह एक महान गुण है।' रितेश ने अपनी फैमिली के के बारे में भी बात की थी, उन्होंने कहा था कि, 'मुझे दो बच्चे चाहिए। मुझे इस बात का एहसास है कि मेरी पहली बेटी होगी और दूसरा बेटा होगा।' जब उनसे पूछा गया कि, 'क्या राखी गर्भवती हैं?' तो उन्होंने खुलासा किया था कि, 'अभी नहीं लेकिन जल्द ही ये कंफर्म होगा।' (ये भी पढ़ें: 4 साल तक अर्चना पूरन सिंह को छिपानी पड़ी थी अपनी शादी, अब खुद बताई इसके पीछे की वजह)

Rakhi Sawant

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में, राखी सावंत ने अपने पति से प्यार के बारे में बात की थी। उनसे पूछा गया था कि, उनके बीच प्यार कैसे शुरू हुआ? इस सवाल पर राखी ने कहा था, ‘उन्होंने मुझे व्हाट्सएप किया। इस के बाद फिर मैसेज करना और फिर बातें करना, धीरे- धीरे हम समय बीतने के साथ दोस्त बन गए। यह लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था।‘ राखी ने कहा था कि, ‘वह मेरे पति मेरे परमेश्वर हैं।‘

Rakhi Sawant

फिलहाल, राखी सावंत अभी बिग बाॅस के घर मे बहुत खुलासे करने वाली हैं। तो राखी सावंत के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः कलर्स, राखी सावंत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.