राखी सावंत पहली बार पब्लिक प्लेस में हसबैंड रितेश संग आईं नजर, कहा- 'कैसे लगे मेरे पति?'

हाल ही में, ‘बिग बॉस 15’ से एविक्ट होने के बाद राखी सावंत पहली बार अपने पति रितेश के साथ स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने अपने पति के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत पहली बार पब्लिक प्लेस में हसबैंड रितेश संग आईं नजर, कहा- 'कैसे लगे मेरे पति?'

‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ से बाहर हो चुकी हैं। उन्हें एक टास्क के दौरान एविक्ट कर दिया गया। शो से बाहर होने के बाद पहली बार उन्हें अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया, जहां राखी ने अपने पति व ‘बिग बॉस’ से बाहर होने के बारे में बात की।

Rakhi Sawant

जैसा कि, आप जानते हैं कि, राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश संग अपनी कथित शादी के बारे में खुलासा किया था। दो सालों तक उन्होंने अपने पति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और ना ही उनके साथ फोटो शेयर की थी। हालांकि, ‘बिग बॉस 15’ में राखी और रितेश ने एक साथ एंट्री मारी थी और तभी से दोनों चर्चाओं में हैं। हाल ही में, पहली बार राखी को पति रितेश के साथ देखा गया और उन्होंने पैपराजी से बातें भी कीं।

Rakhi With hubby Ritesh

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने पति के नाम की मेहंदी की फ्लॉन्ट, सूरज नांबियार संग फोटो शेयर कर कही दिल की बात)

‘बिग बॉस 15’ से एविक्ट होने के बाद 26 जनवरी 2022 को राखी सावंत को अपने पति रितेश के साथ मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने ऑरेंज ट्रैक पैंट और एक जैकेट पहनी थी, जिस पर मिकी माउस प्रिंट हुआ था और गुलाबी मास्क लगाया हुआ था। वहीं, उनके पति रितेश सफेद टी-शर्ट, जींस और ब्लैक गॉगल्स पहने हुए थे।

Rakhi With hubby Ritesh

तस्वीरों के लिए पोज देते हुए राखी ने अपना एक हाथ रितेश के ऊपर रख दिया। साथ ही उन्होंने अपने पति रितेश के बारे में पूछा कि, उनके पति कैसे लग रहे हैं। उन्होंने कहा, “कैसे हैं मेरे पति?” यही नहीं, वीडियो में राखी अपने पति से कहती नजर आ रही हैं कि, ''सिक्स पैक बनाने हैं, जिम कब ज्वाइन करोगे?'' जिस पर उनके पति रितेश ने पुष्टि की और उनसे कहा कि, वह उनका ही जिम जॉइन करेंगे, लेकिन अलग-अलग समय में वर्क आउट करेंगे।

(ये भी पढ़ें- कौन हैं मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार? जिस पर आ गया 'नागिन' फेम एक्ट्रेस का दिल)

राखी सावंत ने इस दौरान ‘बिग बॉस’ पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि, ‘बिग बॉस’ ने उन्हें टीशू पेपर समझ रखा है। उन्होंने कहा, “मैं बहुत दुखी हूं और मुझे एविक्ट होने की उम्मीद नहीं थी। ‘बिग बॉस’ तुम निष्पक्ष नहीं थे। मैं कोई टिशू पेपर नहीं हूं कि, आप मेरा मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करें और फिर मुझे फिनाले से पहले बेदखल कर दें। यह सही नहीं है ‘बिग बॉस’, आप जानते हैं कि, मैं आपसे कितना प्यार करती हूं। जिस क्षण से मैंने शो में प्रवेश किया, मैं एक दिन भी नहीं सोई, मैंने बस लोगों का मनोरंजन किया।”

Rakhi With hubby Ritesh

(ये भी पढ़ें- नागार्जुन अक्किनेनी ने बताया बेटे नागा और सामंथा में कौन चाहता था तलाक, फैसले के बारे में की बात)

फिलहाल, शो से बाहर होने के बाद राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.