राखी सावंत के लिए BF आदिल ने दुबई में खरीदा घर और BMW, एक्ट्रेस ने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर की बात

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने अपने प्यार और फ्यूचर प्लांस के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत के लिए BF आदिल ने दुबई में खरीदा घर और BMW, एक्ट्रेस ने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस को आदिल दुर्रानी में फिर से प्यार मिल गया है और वह उनके साथ अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने एक जॉइंट इंटरव्यू में अपने प्यार और फ्यूचर प्लांस के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Rakhi Sawant with beau Adil Durrani

पहले ये जान लीजिए कि, कुछ दिन पहले हमें एक वीडियो मिला था, जिसमें राखी सावंत ने अपनी सगाई की अंगूठी दिखायी थी। वीडियो की शुरुआत में राखी ने भगवान को धन्यवाद दिया था और कहा था कि, यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। राखी काले रंग के शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की थी। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्यार के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं।

(ये भी पढ़ें- प्रीति जिंटा ने ऐश्वर्या-रानी मुखर्जी और करीना संग शेयर की सेल्फी, वर्षों बाद साथ दिखीं एक्ट्रेसेस)

आदिल ने बताया- क्यों राखी से करते हैं प्यार

राखी और आदिल ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बात की है। आदिल ने बताया कि, वह क्यों राखी को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, “टीवी वगैरह पर जो भी उनकी छवि है, वह उसके विपरीत हैं। वह एक सिंपल, जमीन से जुड़ी हुई हंसमुख कैरेक्टर हैं, जो छोटी-छोटी बातों में खुश हो जाती हैं। लोगों की नज़रों में उनकी छवि गलत है। ज्यादा कुछ नहीं, मुझे बस इतना ही लगता है कि, उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए, जो कम ग्लैमरस और ज्यादा ढके हुए हों।”

Rakhi Sawant with beau Adil Durrani

राखी सावंत के साथ आदिल का फ्यूचर प्लान

इंटरव्यू में आगे आदिल ने राखी के साथ अपने फ्यूचर प्लांस के बारे में भी बात की और बताया कि, उनकी फैमिली उनके रिश्ते के विरोध में है। इस पर आदिल ने कहा, “हां, थोड़ा सा है, लेकिन राखी बहुत ही खूबसूरत इंसान हैं। उन्होंने मुझे अपने बारे में सबकुछ बता दिया है, रितेश संग उनकी शादी के बारे में भी। इससे पहले, मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता था। लेकिन अब मैं जानता हूं। यहां तक कि, मैंने उन्हें ‘मैं हू ना’ फिल्म में भी नहीं देखा था, ना ही ‘बिग बॉस’ में। वर्तमान समय में, मैं बैंगलोर में रहता हूं। मेरा अगला प्लान राखी के साथ मुंबई में एक डांस एकेडमी खोलना है।”

Rakhi Sawant with beau Adil Durrani

रिलेशनशिप को आगे ले जाने के मूड में राखी और आदिल

राखी सावंत ने आगे बताया कि, वह आदिल के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाना चाहती हैं और यही वजह है कि, आदिल उन्हें दुबई लेकर गए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “आदिल मुझे दुबई ले आए हैं, क्योंकि वह चाहते हैं कि, मैं उनके परिवार से मिलूं। उनके यहां कई चचेरे भाई हैं। उनकी चाची जुलाई में लंदन से आ रही हैं और वह उनके परिवार को समझाएंगी और इस तरह हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाने में हमारी मदद करेंगी। वह मेरे बारे में बहुत गंभीर हैं, वरना कौन आदमी अपने प्यार का परिचय इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है?”

Rakhi Sawant with beau Adil Durrani

आदिल ने राखी के नाम पर दुबई में खरीदा घर

राखी ने ये भी बताया कि, उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने दुबई में उनके लिए एक घर खरीदा है और उन्हें एक BMW कार भी गिफ्ट की है। एक्ट्रेस ने कहा, “आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है। दूसरे दिन उन्होंने मुझे एक बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी थी। लेकिन सच कहूं तो, मेरा खजाना उनका प्यार है। उनका प्यार सच्चा है। वह एक वफादार हैं।”

Rakhi Sawant with beau Adil Durrani

(ये भी पढ़ें- जय भानुशाली बेटी तारा संग खेलते आए नजर, शेयर किया क्यूट वीडियो)

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, राखी और आदिल अपने रिश्ते को एक कदम आगे लेकर जाएं। वैसे, आपको बी-टाउन का ये नया कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.