बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएंगे राखी सावंत के पति, बोलीं- ‘मैं कोई पब्लिसिटी नहीं कर रही’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में अपनी शादी के बारे में कंटेस्टटेंट अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन से बातचीत करती नजर आई हैं। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएंगे राखी सावंत के पति, बोलीं- ‘मैं कोई पब्लिसिटी नहीं कर रही’

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अपने अंतिम दौर में है, जिसकी ट्रॉफी जीतने के लिए घर में मौजूद कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। पिछले हफ्ते शो में कई चैलेंजर्स की एंट्री भी हुई थी, जिसके बाद शो का ये सीजन काफी दिलचस्प हो गया है। इस दौरान कंटेस्टेंट्स अपनी ऑरिजनल पर्सनैलिटी दर्शकों के सामने रखते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की भी एंट्री हो चुकी है, जिसके बाद इसके नए एपिसोड्स काफी सारे ट्विस्ट और टर्न लेते दिखाई दे रहे हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि राखी सावंत किसी ट्रेजेडी क्वीन से कम नहीं हैं। उनकी शादी अब भी एक ट्रेजेडी बनी हुई है। राखी अक्सर कहती नजर आती हैं कि वह शादीशुदा हैं, लेकिन उन्होंने न तो अब तक अपने पति का नाम बताया है और ना ही उनकी कोई तस्वीर सार्वजनिक की है। हालांकि, शो में आने से पहले राखी सावंत ने कहा था कि वह बिग बॉस के घर में अपने पति के बारे में खुलासा कर सकती हैं। (ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने वीडियो कॉल पर बहन नुपुर को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘काश मैं वहां होती’)

Rakhi Sawant

इन्हीं ख़बरों के बीच अब शो के पिछले एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर घर में अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अभिनव और राहुल से अपने पति को लेकर कहा कि शो में रहते हुए वह प्रार्थना करें कि उनके पति अब बाहर आ जाएं। राखी ने कहा कि वह सच में शादीशुदा हैं, वह कोई पब्लिसिटी नहीं कर रही हैं।

rakhi

राखी की शादी पब्लिसिटी!

इस दौरान राखी सावंत ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, उन्होंने अपने पति से गुहार लगाई है कि वह दुनिया के सामने आएं, क्योंकि कोई भी यकीन नहीं करता है कि वह शादीशुदा हैं। साथ ही, राखी ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने पति से शब्दों और वैल्यू की कदर करने के लिए भी कहा है। राखी ने कहा कि, ‘लोगों को अभी भी लगता है कि मैंने सिर्फ प्रचार हासिल करने के लिए शादी के बारे में बात की और ये सब फेक है’। (ये भी पढ़ें: अस्पताल से रेमो डिसूजा की फोटोज व वीडियो आए सामने, जानें कैसी है तबीयत?)

Rakhi Sawant

अली-जैस्मीन पर निशाना

सोमवार को राखी शो में जहां अपनी शादी के बारे में जिक्र करती हैं, तो वहीं अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को भी निशाने पर लेती हुई नजर आती हैं। राखी ने बिना नाम लिए अली और जैस्मीन के रिश्ते पर कहा, ‘यहां के लोग एक रिश्ते में हैं लेकिन कहते हैं कि वे सिर्फ दोस्त हैं और हर कोई उन्हें मानता है, लेकिन मेरी शादी को लेकर कोई विश्वास नहीं करता है।’ इस दौरान कमरे में जैस्मीन और अली भी मौजूद होते हैं। राखी की ये बात सुनकर अली जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

चीख-चीख कर बताई शादी की बात

इसके बाद राखी ने कहा, ‘मैं चीख-चीख कर कह रही हूं, मेरी शादी हो गई है। अरे नहीं कर रही पब्लिसिटी के लिए।’ राखी सावंत ने कहा, ‘मेरे पति ने कहा है कि उनके लिए ऐसा करना आसान नहीं है और वह निश्चित रूप से दुनिया के सामने खुद को प्रकट करेगा।’ राखी ने कहा कि उनके पति बच्चों के होने से पहले सार्वजनिक रूप से बाहर आ जाएंगे।

Rakhi Sawant

‘बाहर आना पति के लिए नहीं आसान’

राखी ने बताया, ‘वह कहता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है। मुझे थोड़ा समय दो। मैं सबके सामने आऊंगा।’ दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह खुद भी पति के सार्वजनिक न आने से बेहद परेशान हैं, लेकिन वह कुछ नहीं कर सकती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ संग बेटे इब्राहिम व तैमूर की एडोरेबल तस्वीर, लिखा, ‘मेरे फेवरेट बॉयज’)

Rakhi Sawant

राखी बिग बॉस के घर में करेंगी शादी की बात!

इससे पहले, ‘पिंकविला' को दिए गए इंटरव्यू में राखी ने मजाकिया अंदाज में अभिनव को शो का ‘फ्रीजर’ बताया था। जब एक्ट्रेस से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो इस टॉपिक पर बिग बॉस के घर के अंदर बातचीत करेंगी। ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली राखी सावंत ने ये भी कहा कि उनके हसबैंड सबके सामने आने को तैयार नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने पति से कहा कि सलमान खान ने उन्हें मंच पर बुलाया है और उन्हें लोगों का सामना करना है, लेकिन वो सबके सामने नहीं आना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक शादीशुदा महिला हैं, और वो मीडिया की ओर से अपनी शादी को पब्लिक स्टंट बताने वाले लगातार किए जा रहे दावों पर सफाई देते-देते थक चुकी हैं।

Rakhi Sawant

फिलहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘बिग बॉस 14’ में राखी अपनी शादी से जुड़े और क्या-क्या खुलासे करती हैं। तो आपकी राखी की शादी के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Rakhi)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.