BF आदिल की फैमिली से मिलीं राखी सावंत, बोलीं- 'जो मैंने सोचा था, वो बिल्कुल नहीं हुआ'

हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने बताया है कि, उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की फैमिली के साथ उनकी मुलाकात कैसी रही। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BF आदिल की फैमिली से मिलीं राखी सावंत, बोलीं- 'जो मैंने सोचा था, वो बिल्कुल नहीं हुआ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्सर दोनों साथ दिखाई देते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड आदिल की फैमिली से मिली थीं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया है कि, उनकी मीटिंग कैसी रही। 

rakhi sawant

बता दें कि, पहले पति रितेश से अलग होने के बाद राखी को आदिल का साथ मिला। आदिल मैसूर के एक बिजनेसमैन हैं, जो एक्ट्रेस से 6 साल छोटे हैं। राखी ने इस बारे में कई बार कहा है कि, वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं, क्योंकि वह आदिल से बड़ी हैं, लेकिन फिर आदिल ने उन्हें निक-प्रियंका और रणबीर-आलिया का उदाहरण दिया, तो वह इस रिश्ते के लिए मान गईं। अब अक्सर कपल को हर जगह साथ देखा जाता है। हाल ही में, राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के परिवार वालों से मिली थीं।

rakhi sawant

'ईटाइम्स टीवी' के साथ एक खास बातचीत में राखी ने बताया है कि, आदिल की फैमिली के साथ उनकी मीटिंग कैसी रही। उन्होंने बताया कि, आदिल की फैमिली उनकी शादी के लिए नहीं, बल्कि मुंबई घूमने के लिए आई थी और उन्होंने जो सोचा था वह नहीं हुआ। उन्होंने कहा, "वह उनकी फैमिली है, लेकिन वे रिश्ते के लिए नहीं आए थे। वो सिर्फ एक डिनर डेट थी। आदिल बहुत अच्छे लड़के हैं। वह मुझे एक-एक करके अपने परिवार से मिला रहे हैं। पर वे रिश्ते के लिए नहीं आए थे, वे सिर्फ मुंबई घूमने-फिरने ही आए थे। जो मैं सोच रही थी, वो तो बिल्कुल नहीं हुआ।"

इसके साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि, आदिल उनकी शादी की बात करने से ज्यादा खाना खाने में बिजी थे। उन्होंने कहा, ''मैंने एक अच्छे बॉयफ्रेंड को पाने के लिए भगवान को 35 रुपए का प्रसाद चढ़ाने के लिए प्रार्थना की थी और जब ये मिले तो मैंने कहा ये कैसे मिले। जैसे 35 रुपए का प्रसाद चढ़ाया, तो वैसे ही मिले। अगर 200 रुपए, 400 रुपए या 1000 रुपए का चढ़ाती तो और अच्छे हो जाते।"

rakhi sawant

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में हुई ट्रोलिंग पर दिया जवाब, कहा- 'चांद में भी दाग है')

बता दें कि, इससे पहले राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें राखी दुबई में स्थित सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा के सामने खड़ी होकर 'दिलादे मैंनु बुर्ज खलीफा' गाना गुनगुना रही थीं। हालांकि, आदिल के पास उनके लिए पहले से ही एक गिफ्ट था। आदिल जब राखी के सामने बॉक्स खोलते हैं, तो राखी वह गिफ्ट देखकर काफी सरप्राइज हो जाती हैं। दरअसल, उस गिफ्ट में एक महंगा डायमंड नेकलेस था, जो राखी को काफी पसंद आया था। 

(ये भी पढ़ें- आमिर खान अपनी पूर्व पत्नियों किरण राव और रीना दत्ता से हर हफ्ते करते हैं मुलाकात, कही ये बात)

वैसे, राखी किसी भी मुद्दे पर बोलने से बिल्कुल नहीं कतराती हैं। उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की तुलना करते हुए कहा, "बॉलीवुड के कुछ हीरो ठरकी हैं, साउथ के हीरो शालीन और शांत हैं। वह सूट-बूट पहन के बाहर नहीं निकलते, बस चप्पल पहन के ही आ जाते हैं।" दरअसल, यहां वह साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का जिक्र कर रही थीं, जो अपनी फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में चप्पल पहनकर ही आ गए थे। 

adil khan

(ये भी पढ़ें- सुहाना खान 'द आर्चीज' के को-स्टार अगस्त्य संग डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, श्वेता बच्चन भी दिखीं साथ)

फिलहाल, राखी के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.