राखी सावंत बिग बॉस के घर में करेंगी अपनी शादी की बात! अभिनव और रूबीना को दिए ये नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत 'बिग बॉस सीजन 14' में अपनी शादी की बात करने वाली हैं। आइए जानें अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने क्या-क्या बातें कहीं हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत बिग बॉस के घर में करेंगी अपनी शादी की बात! अभिनव और रूबीना को दिए ये नाम

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के सीजन 14 में जब से पिछले कुछ दिनों से नए चैलेंजर्स के रूप में कश्मीरा शाह (Kashmeera Shah), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) की एंट्री हुई है, तब से शो के घर का माहौल काफी गरमा गया है। हालांकि, इन सब के अलावा एक और कंटेस्टेंट है, जो एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने के लिए जल्द ही घर में एंट्री करने वाली हैं। जी हां, यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बात हो रही है जो इससे पहले शो के सीजन 1 का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही, शो में एंट्री लेने से पहले राखी ने ‘पिंकविला’ को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपना गेम प्लान शेयर किया है।

Rakhi Sawant

दरअसल, जब इस इंटरव्यू में राखी से पूछा गया कि बिग बॉस के घर के अंदर उनका मेन टारगेट कौन-कौन से कंटेस्टेंट होने वाले हैं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने साफ़ तौर पर कश्मीरा शाह और अर्शी खान का नाम लिया। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने शो के कंटेस्टेंट अभिनव और रूबीना को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि दोनों ने कविता कौशिक के बारे में काफी बुरी बातें बोली हैं। यही नहीं, राखी ने रूबीना को ‘डोमिनेटिंग डॉन’ करार दिया जो घर में किसी को बोलने का मौका नहीं देती हैं। राखी आगे कहती हैं कि वो चाहती हैं कि कविता शो में एक बार फिर एंट्री लें। (ये भी पढ़ें: जब अर्पिता की शादी में एक्टर आमिर खान ने गाया था गाना और पत्नी किरण ने किया था डांस, देंखे वीडियो)

Rakhi Sawant

इसके अलावा, राखी ने मजाकिया अंदाज में अभिनव को शो का ‘फ्रीजर’ कहते हुए बता दिया कि वो हमेशा ठंडे रहते हैं। जब एक्ट्रेस से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो इस टॉपिक पर बिग बॉस के घर के अंदर बातचीत करेंगी। ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली राखी सावंत ने ये भी कहा कि उनके हसबैंड सबके सामने आने को तैयार नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने पति से कहा कि सलमान खान ने उन्हें मंच पर बुलाया है और उन्हें लोगों का सामना करना है, लेकिन वो सबके सामने नहीं आना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक शादीशुदा महिला हैं, और वो मीडिया की ओर से अपनी शादी को पब्लिक स्टंट बताने वाले लगातार किए जा रहे दावों पर सफाई देते-देते थक चुकी हैं।

Rakhi Sawant

‘मुझे पैसों की जरूरत है’

इससे पहले, 'ईटाइम्स' को दिए अपने एक इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि, 'सच कहूं तो मुझे पैसों की जरूरत है और साथ ही मुझे बॉलीवुड में आने की दूसरे मौके की तलाश भी है। मैं शो की ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मैं इस शो को हमेशा से जीतना चाहती थी, लेकिन मेरे करियर में ऐसा कभी हुआ नहीं। लेकिन इस बार मैं 'बिग बॉस सीजन-14' जीतना चाहती हूं। 'बिग बॉस' की प्राइस मनी 50 लाख काफी ज्यादा है। मैं इस प्राइस को जीतना चाहती हूं, जैसा कि मैंने बताया कि मुझे पैसों की जरूरत है।’ (ये भी पढ़ें: शादी के 4 महीने पूरे होने पर नीति टेलर ने शेयर की वेडिंग की अनदेखी तस्वीर, बेहद खूबसूरत लग रहा कपल)

rakhi

राखी ने अपने कंगाल होने की वजह बताते हुए कहा था कि, 'सभी लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे अचानक से कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वो अब मर चुका है। अब मैं उससे अपना पैसा और प्रॉपर्टी वापस नहीं ले सकती, क्योंकि वो इंसान मर चुका है। अब मुझे पैसों की जरूरत है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया। मैं शो की विजेता ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मुझे पता है कि ये आसान नहीं होने वाला है। मुझे काफी टफ कॉम्पिटिशन मिलेगा।'

Rakhi Sawant

डिप्रेशन से जूझ रही हैं राखी

राखी ने ये भी बताया था कि वो डिप्रेशन से भी जूझ रही हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा 'मैंने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी। मैं जिंदगी जीना चाहती हूं और काम करना चाहती हूं। मैं भी डिप्रेशन में रही हूं। कई ऐसे लोग होते हैं जो डिप्रेशन में गलत कदम उठा लेते हैं। अपनी जिंदगी को खत्म कर लेते हैं। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया और न ही करुंगी। लाइफ बहुत कीमती है।' (ये भी पढ़ें: अपनी पांचवीं मैरिज एनिवर्सरी पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शेयर की रोमांटिक फोटोज)

Rakhi Sawant

फिलहाल, फैंस को राखी के शो में एंट्री लेने का इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Rakhi)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.