मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, इंटरव्यू में कहा- 'मुझे अपने बच्चे के पिता की जरूरत है'

'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने मां बनने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं कि राखी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, इंटरव्यू में कहा- 'मुझे अपने बच्चे के पिता की जरूरत है'

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 14 खत्म हो गया है। रविवार यानी 21 फरवरी 2021 को ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस सीजन की विनर घोषित हुईं। वहीं, राखी सावंत ने फिनाले के दिन 14 लाख का रुपये का बैग लेकर इस शो को छोड़ दिया। राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन ये भी सच है कि उन्होंने अपने बिंदास अंदाज और एंटरटेनमेंट से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। वहीं, शो से बाहर आने के बाद अब राखी सावंत ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पति रितेश से लेकर बेबी प्लानिंग तक पर खुलकर अपनी बात रखी है। आइए आपको बताते हैं राखी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 14’ में बतौर चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। शो में राखी सावंत कई बार अपनी पर्सनल लाइफ पर बोलती हुई नजर आई थीं। राखी ने घर में सबके सामने कई बार ये बात कही थी कि उनके पति रितेश ने उन्हें कई बार तलाक की धमकी दी है। तो वहीं, एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने राहुल वैद्य को बताया था कि, ‘रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है।’ इस दौरान राखी फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई थीं। हालांकि, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ में अपने एंटरटेनमेंट के दम पर फाइनल तक पहुंची थीं और फिर वह फिनाले के दिन कैश का बैग लेकर बाहर हो गईं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को विश किया बर्थडे, पति निक व जेठ जो जोनस ने शेयर कीं फोटोज)

आइए अब आपको बताते हैं कि राखी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस से पूछा गया कि, रितेश सच में हैं या फिर नहीं। इस सवाल पर राखी ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘रितेश सच में हैं। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। लेकिन ये भी सच है कि हम दोनों की शादी सही तरीके से नहीं हुई है। मुझे शादी के बाद पता चला था कि रितेश की एक पत्नी है और एक बच्चा भी है। मेरे लिए शॉकिंग बात ये थी कि वह इस बात को हमेशा एक राज़ की तरह रखना चाहते थे, लेकिन एक दिन ये राज़ भी बाहर आ गया।’ (ये भी पढ़ें: बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर इमोशनल हुईं 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री, इंटरव्यू में कही ये बात)

इसके आगे राखी सावंत ने कहा, ‘मुझे इस बात पर यकीन है कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ में मुझे जरूर देखा होगा। लेकिन यह देखकर वह कैसी प्रतिक्रिया देंगे, उस पर मैं कुछ नहीं कह सकती हूं। वह हमेशा ही हमारी शादी को छुपाकर रखना चाहते थे। और अब, मैं शो से बाहर आ गई हूं, तो मुझे नहीं पता कि हम साथ होंगे या फिर एक-दूसरे को तलाक दे देंगे। चलो देखते हैं, क्या होता है मेरी जिंदगी में। मैं बहुत अनलकी महसूस करती हूं क्योंकि मेरी शादी एक मजाक बनकर रह गई है। मेरी बात आज के समय में कोई नहीं मानता कि मैं सच में शादीशुदा हूं। मैंने अपने दो करीबी दोस्त भारती सिंह और अर्शी खान के सामने कई बार रितेश से वीडियो कॉल पर बात की है और वह दोनों भी रितेश को अच्छी तरह जानने लगी हैं।’ इस इंटरव्यू में राखी ने अपने होने वाले बच्चे के लिए कहा कि, ‘मेरे जीवन में मां बनना प्राथमिकता है। मैं मातृत्व का अनुभव करना चाहती हूं। मुझे अपने बच्चे के लिए विक्की डोनर की जरूरत नहीं है। मुझे अपने बच्चे के पिता की जरूरत है। मैं सिंगल मदर बनकर अपने बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मैं इस परेशानी का भी हल निकाल लूंगी। मैंने अपने एग्स को फ्रीज करके रखा है।’ (ये भी पढ़ें: किस पर गया है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेबी बॉय? नाना रणधीर कपूर ने दी जानकारी)

इसके आगे राखी सावंत ने ये भी कहा, ‘जब मैं ‘बिग बॉस’ में आई थी, तब मुझे लगा था कि मैं इस शो को जीत सकती हूं। लेकिन रुबीना दिलैक शो की मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। मुझे हमेशा से पता था कि वह इस शो को जीतने की काबिलियत रखती हैं। अगर मैं इस शो की विनर नहीं होती, तो मैं टॉप 2 या 3 रनर-अप हो सकती थी। लेकिन इससे मुझे कोई फायदा नहीं होता। मुझे पैसों की जरूरत थी। मेरा बैंक बैलेंस शून्य है और मुझे मेरी मां का इलाज भी करवाना है। मेरी पूरी कमाई मां के इलाज में लग चुकी है और अब ‘बिग बॉस’ से मिले पैसों से मेरी मां का इलाज आराम से हो सकता है। इस बात से मैं बहुत खुश हूं।’

इस इंटरव्यू के आखिर में राखी सावंत से ये भी पूछा गया कि क्या आपको सोहेल खान की वजह से ‘बिग बॉस 14’ ऑफर हुआ था? इस सवाल का जवाब ‘हां’ में देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने उन्हें मैसेज किया था कि मुझे काम की जरूरत है। आप मेरी मदद करें, जिसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि वह कोशिश करेंगे। इस बातचीत के कुछ दिनों बाद ही मुझे ‘बिग बॉस’ में आने का ऑफर मिला था। मैं सलमान खान और सोहेल खान की हमेशा आभारी रहूंगी। पहले भी ‘बिग बॉस’ ने मेरा करियर बनाया था और अब भी यही शो मेरे करियर को एक नई दिशा देगा।’

फिलहाल, राखी सावंत अब ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आ गई हैं और अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में राखी की पर्सनल लाइफ में क्या कुछ होता है। तो राखी सावंत के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.