राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में आई परेशानी, वीडियो शेयर कर बोलीं-कभी शादी मत करना

लगता है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी से खुश नहीं हैं। तभी तो मैडम ने एक के बाद एक वीडियो पोस्ट करके लोगों को हैरान कर दिया। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सिर्फ एक ही बात कहती हैं शादी मत करना।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में आई परेशानी, वीडियो शेयर कर बोलीं-कभी शादी मत करना

बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब से अपने शादीशुदा होने की बात कही है तभी से मैडम सुर्खियों में बनी हुई है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत को वैसे तो हमने कई अवतार में देखा होगा। कई बार तो मैडम अपनी हॉटनेस की सारी हदें पार कर देती है। जिसे देखकर सामने वाला भी शरमा जाएं। वहीं बोल्ड-हॉट लगने वाली राखी आज-कल थोड़े डिफ्रेंट लुक में दिखती हैं। वैसे तो ये हम सभी जानते है की हाल ही में विवादों की क्वीन राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। जहां वो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है। जो हमारे लिए तो चिंता का विषय बना हुआ है की आखिरकार राखी ने शादी की भी है या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है। वहीं ऐसे में जहां मीडिया दिन-रात एक करके राखी के पति की तस्वीर देखने को बेताब हैं ऐसे में मैडम ने सभी को शादी न करने की हिदायत भी दे दी हैं। 

जैसा की हम सभी जानते हैं कि कुछ वक्त पहले राखी सावंत में मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में परिवार वालों के बीच निजी तरीके से शादी की थी। अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें के बीच उन्होंने अपने हनीमून से जुड़ी कुछ तस्वीरो को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था। शादी करने के कुछ वक्त बाद तक राखी काफी खुश नजर आ रही थीं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनकी ये खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई,  सोच में पड़ गए न आप भी। दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो पहले वाले वी़डियो शादी ना करने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वो थोड़ा सा प्यार हुआ है थोड़ा है बाकी गाने की कुछ लाइनों को रिक्रिएट कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें से एक वीडियो में वो बार-बार बोल रही हैं कि शादी मत करना। राखी सावंत के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा बनी हुई है कि शायद राखी अपनी शादी से खुश नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने ये वीडियो बनाया है। वीडियो में वो गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी आंखों से आंसू भी टपक रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो के सामने आते ही लोग उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे हैं। 

वहीं आपको बताते चलें की राखी के पति का नाम रितेश है। शादी से लेकर अब तक राखी सावंत ने अभी तक अपने के साथ कोई वीडियो या फोटो शेयर नहीं किया हैं। राखी सावंत का कहना है कि उनके पति रितेश सोशल मीडिया पर सभी के सामने नहीं आना चाहते हैं। राखी सावंत ने अपने पति के बारे में बताया है कि वो एक बिजनेस मैन है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रैवल करना पड़ता है। इतना ही नहीं राखी सावंत शादी के बाद इसलिए बोल्ड कपड़े नहीं पहनती हैं क्योंकि उनके पति को ये सब पसंद नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: स्टेज पर बाल-बाल गिरने से बचीं सारा अली खान, देखिए कैसे कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया मदद का हाथ)

इतना ही नहीं एक के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए राखी ने दिल तुझको दिया फिल्म का गाना थोड़ा सा गाना भी गाया। वहीं एक अन्य वीडियो में राखी कहती हैं कि भगवान उनके सपने में आए थे और उन्होंने कहा है कि मेरे फालोअर्स को मेरा प्रवचन सुनना चाहिए। इससे वह स्वर्ग में जा सकेंगी। 

आपको बता दें कि हाल में राखी सावंत के पति रितेश ने स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक सामान्य आदमी हैं जो सुबह 9 बजे ऑफिस जाते हैं और 6 बजे लौट आते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि जब राखी ने शादी का ऐलान किया था तो कई लोगों ने माना ही नहीं कि मैं सचमुच हूं और वाकई राखी से मेरी शादी हुई है। खैर, जो भी हो हम तो भइया यही कहंगे की मैडम अब आप बीएस अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश रहिए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.