आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद राखी सावंत ने जताई मां बनने की इच्छा, कहा- 'शादी से पहले भी हो सकती हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर प्रतिक्रिया देते हुए मां बनने की इच्छा जाहिर की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद राखी सावंत ने जताई मां बनने की इच्छा, कहा- 'शादी से पहले भी हो सकती हूं'

बी-टाउन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी पर प्रतिक्रिया देते हुए मां बनने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही ये कहा कि, वह शादी से पहले भी बनने के लिए तैयार हैं। आइए आपको बताते हैं कि, उन्होंने क्या कहा है।

Rakshi Sawant

पहले ये जान लीजिए कि, आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को घोषणा की थी कि, वह मां बनने वाली हैं। उन्होंने अप्रैल 2022 में ही एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी और इसके कुछ महीनों बाद ही उनके प्रेग्नेंसी की खबर से लोग कयास लगाने लगे हैं कि, क्या आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। अब इस पर राखी सावंत ने अप्रत्यक्ष रूप से प्रतिक्रिया दी है।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे जहांगीर की पार्क में खेलते हुए फोटो की शेयर, कबूतरों के साथ दिखे बेहद खुश)

Alia Ranbir

हाल ही में, मीडिया संग बातचीत में राखी सावंत से आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी जिंदगी में भी कब खुशखबरी आएगी? शादी से पहले भी आए तो, कोई बात नहीं। जैसे ही खुशखबरी आएगी, मैं दूसरे दिन शादी कर लूंगी। ऐसा होता है ना आज कल, लेकिन वो गुनाह है, खुदा के खिलाफ है। बाप रे, नहीं बाबा। मैं मसीहा को जन्म दूंगी, जो सभी को सीधा करेगा।”

राखी सावंत इन दिनों मैसूर के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। वह आदिल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं और आए दिन उनके साथ स्पॉट की जाती हैं। इससे पहले, राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश को लेकर सुर्खियों में थीं। फरवरी 2022 में ही दोनों अलग हुए थे और राखी ने उन पर मारपीट का आरोप भी लगाया था। उन्होंने ये भी कहा था कि, रितेश ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लिए हैं।

Rakhi Sawant with beau Adil

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो से दिया इस्तीफा, बेटे आकाश अंबानी बने नए चेयरमैन)

फिलहाल, राखी के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.