राखी सावंत ने मां बनने के लिए फ्रीज कराए हैं अपने एग्स, अभिनव शुक्ला को बनाना चाहती हैं डोनर

ड्रामा क्वीन राखी सावंत मां बनना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने 'बिग बॉस' के घर के अंदर इसको लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत ने मां बनने के लिए फ्रीज कराए हैं अपने एग्स, अभिनव शुक्ला को बनाना चाहती हैं डोनर

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आने से शो में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में राखी कभी किसी से लड़ते-झगड़ते नजर आती हैं, तो कभी वह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं। इस बीच 18 जनवरी 2021 के एक एप‍िसोड में राखी ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, राखी सावंत शो की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट से अपनी लाइफ के बारे में बात करती रहती हैं, इस दौरान वो इमोशनल हो जाती हैं, इसी बीच राखी ने बताया क‍ि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं ताक‍ि आगे चलकर वे डोनर की मदद से मां बन सकें। राखी कहती हैं, 'सालों हो गए, मेरी जिंदगी में अभी तक कोई नहीं आया, एक बॉयफ्रेंड था अभ‍िषेक, मैं अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती, उनकी जिंदगी खुशी से भरी रहे, बस मैं अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हूं।' (ये भी पढ़ें- 'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

मां बनने की बात पर राखी ने कहा- 'मैंने अपने एग्स संभाल कर रखे हैं, कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाउंगी।' सोनाली के साथ बातचीत के बीच में राखी अभ‍िनव के बारे में बात करते हुए कहती हैं, 'मैं इसकी पत्नी और फैमिली को बाहर जाकर पूछूंगी क‍ि अगर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो डोनर बन जाए, फिर मैं मां बन सकती हूं।' राखी अपने पति के बारे में बात करते हुए सोनाली से कहती हैं कि, 'रितेश पब्ल‍िक के सामने कभी नहीं आएगा, रितेश की कोई वजह है कि वो मुझे दुनिया के सामने नहीं अपनाएगा।'

आइए आपको बता दें कि जिस तरीके से राखी सावंत मां बनना चाहती हैं, उसे क्या कहते हैं और वो कैसे संभव है। दरअसल, आईवीएफ यानी (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) कृत्रिम गर्भाधान की तकनीक है। इसकी मदद से नि:संतान दंपती भी संतान का सुख पा सकते हैं। इसमें महिला के अंडे और पुरुष के स्पर्म को लैबोरेट्री में एक साथ रखकर फर्टिलाइज करने के बाद महिला के गर्भ में ट्रांसफर कर देते हैं। इस प्रक्रिया को एम्ब्रियो कल्चर व टेस्ट ट्यूब बेबी भी कहते हैं। 70-80 फीसदी नि:संतान दंपती का इलाज दवाओं के जरिए होता है, वहीं 20-30 फीसदी मरीजों को आईवीएफ की जरूरत पड़ती है।

इसके पहले, ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड में सलमान खान घर में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर लोहड़ी और मकर संक्रांति सेलिब्रेट करते नजर आए थे। इस दौरान सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को आगे आकर अपनी एक कमजोरी का जिक्र करना था और बताना था कि इसका फायदा किसने उठाया था। इस टास्क के दौरान राखी सावंत ने सामने आकर अली गोनी का नाम लिया और कहा था कि वह उनके पति का मजाक उड़ाते हैं। राखी ने कहा था, ‘उनकी इन बातों से मुझे बहुत तकलीफ होती है और आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। मैं शादीशुदा होकर भी शादीशुदा नहीं हूं। मैं दिल के मामले में बहुत कमजोर हूं।’ (ये भी पढ़ें- पति युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री ने शेयर कीं अपने हनीमून की फोटोज, चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

इसके बाद राखी सावंत ने अपनी कमजोरी को जताते हुए रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते का जिक्र किया और कहा था, ‘इनकी जिंदगी को देखकर मैं जीती हूं। मेरा हसबैंड यहां नहीं है। रुबीना के पति में मैं अपना पति देखती हूं। मैंने अभी तक बहुत बर्दाश्त किया है। मैं अब अभिनव के और ज्यादा करीब आउंगी और अपनी बाउंड्री को तोड़ दूंगी।’ इस टास्क के खत्म होने के बाद राखी सावंत और अभिनव शुक्ला बाहर गार्डन एरिया में ही थे। इस दौरान राखी ने अभिनव को छेड़ते हुए एक ऐसी बात कह दी थी, जिसे सुनकर अभिनव भी हंसने लग गए थे। राखी ने कहा था, ‘चल अभिनव फेरे ले लेते हैं।’ राखी की इस बात पर अभिनव ने बड़े प्यार से जवाब देते हुए कहा कि आपकी साड़ी में आग लग सकती है।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ मस्ती मजाक करती हुई नजर आई हैं। इससे पहले राखी अभिनव के प्यार में कन्फेशन रूम में फूट-फूट कर रोई थीं। कलर्स टीवी ने 15 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राखी अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार एक बार फिर करती नजर आई थीं। इस दौरान वह अभिनव शुक्ला के लिए रो भी रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत कन्फेशन रूम में बैठी हुई हैं और यहां पर वह अभिनव शुक्ला के लिए अपने दिल की बात कहती हैं। राखी ने कहा था, ‘अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मैंने उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखा है बिग बॉस।' यह कहते ही राखी जोर-जोर से रोने लग गई थीं। (ये भी पढ़ें- दोनों बेटियों के साथ अक्कड़-बक्कड़ खेलते दिखे करणवीर बोहरा, बेला-विएना ने एक्टर को बनाया बेवकूफ)

फिलहाल, शो में राखी का अभ‍िनव के लिए प्यार और लगाव साफ नजर आ रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि, राखी के किस बात में कितनी सच्चाई है वो तो सिर्फ वही जानती हैं, क्योंकि कभी वो कहती हैं, कि हमारी शादी हो गई है तो कभी किसी पर लाइन मारती नजर आती हैं। तो अगर आप 'बिग बॉस' देखते हैं तो हमें ये कमेंट करके जरूर बताएं, कि आपको राखी का खेल कैसा लग रहा है? और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.