अभिनव शुक्ला को डेट करना चाहती हैं राखी सावंत, रुबीना दिलैक के तलाक पर कही ये बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को डेट करना चाहती हैं। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अभिनव शुक्ला को डेट करना चाहती हैं राखी सावंत, रुबीना दिलैक के तलाक पर कही ये बात

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ में अब दो लव बर्ड्स के बीच खूब तकरार देखने को मिल रही है। ये लव बर्ड्स कोई और नहीं, बल्कि टीवी एक्टर्स रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) हैं। दोनों के बीच बढ़ती लड़ाइयों से फैंस जहां दुखी हैं, तो वहीं कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) मन ही मन दोनों के अलग होने की कामना कर रही हैं। यहां तक कि, राखी अभिनव को प्रपोज करने की भी योजना बना रही हैं। आइए आपको इसका वीडियो दिखाते हैं।

दरअसल, पिछले कुछ समय से रुबीना और अभिनव के बीच शो में लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। शो के हालिया एपिसोड में दोनों के बीच लड़ाइयां इतनी बढ़ जाती हैं कि अभिनव रुबीना पर चिल्ला उठते हैं और एक्ट्रेस रोने लगती हैं। ये देखकर राखी कहती हैं कि कहीं ये दोनों अलग न हो जाएं। वैसे, राखी भले ही शो में शानदार प्रदर्शन करते हुए कंटेस्टेंट्स से लड़ते हुए नजर आ रही हों, लेकिन अभिनव और रुबीना के लिए राखी के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर भी है, खास तौर पर अभिनव के लिए। राखी ने तो अब अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है। (ये भी पढ़ें- क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई? ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग सिंगर की ये तस्वीर कर रही इशारा)

6 जनवरी 2021 को कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें राखी रुबीना के पति अभिनव को चुराने की बात करती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले राखी अभिनव से कहती हैं, ‘मैंने मेरे हसबैंड को तीन बार बुलाया, लेकिन वह शादी करने नहीं आया। चार बार मेहंदी लगाई, लेकिन आया ही नहीं। मेरे दिल में घंटी बजी ही नहीं मेरे हसबैंड के लिए।‘ ये सुनकर अभिनव हैरान रह जाते हैं।

इसके बाद राखी को ‘बिग बॉस’ कनफेशन रूम में बुलाते हैं, जहां राखी अभिनव के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करती हैं। राखी कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरा हसबैंड एक बार दुनिया के सामने आए।’ इसके बाद राखी कहती हैं, ‘क्यों न मैं रुबीना के हसबैंड को चुरा लूं? उसकी बॉडी एकदम हॉट है। मैं तो उसे पूरी तरह पटाना चाहती हूं। 'बिग बॉस' अगर कोई भी कपल डांस हो न, तो मुझे और अभिनव को ही देना। एक बीवी तो उसके लिए लड़ती है, अब दूसरी बीवी भी उसके लिए लड़ेगी।’ बीवी शब्द बोलते ही राखी आंख मारती हैं, और खुद को गर्लफ्रेंड कहती हैं। इसके अलावा वह अभिनव से अपने प्यार का इजहार करने की भी बात कहती हैं। (ये भी पढ़ें- दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान को बर्थडे मनाने का नहीं था शौक, बेटे बाबिल ने वीडियो शेयर कर बताई वजह)

राखी सावंत इन दिनों शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट बनी हुई हैं। पिछले कई ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड्स में एक्टर राखी की तारीफ करते नजर आए। वहीं, राखी की शादी के बारे में बात करें, तो ध्यान रहे कि, उन्होंने जुलाई 2019 में बिजमेसमैन रितेश से शादी कर ली थी। हालांकि, अभी तक राखी के पति सबके सामने नहीं आए हैं। राखी चाहती हैं कि उनके पति अब सबके सामने आए। बीते दिनों कुछ इंटरव्यूज में रितेश ने शो में आने की बात कही थी। अब देखना होगा कि वह कब तक शो में एंट्री करते हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ‘इंतजार कर रही हूं’, तो मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट)

फिलहाल, राखी सावंत अभिनव के प्यार में पागल हो गई हैं। अब देखना ये होगा कि राखी अभिनव से कैसे अपने दिल की बात जाहिर करती हैं? तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.