सलमान खान को राखी बांधना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'उन्होंने मेरी मां को नया जीवन दिया है'

हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने इस बार रक्षाबंधन पर अभिनेता सलमान खान को राखी बांधने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सलमान खान को राखी बांधना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'उन्होंने मेरी मां को नया जीवन दिया है'

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) फुल एंटरटेनमेंट का पैकेज हैं। मनोरंजन करने के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं है। उनके विचार भी अन्य सेलेब्स से काफी अलग हैं। इंडस्ट्री में राखी सावंत एक मात्र अभिनेत्री हैं, जो अपनी हर एक नई हरकत से लोगों को हैरान कर देती हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा ही किया था, जब वह स्पाइडरमैन कॉस्टयूम पहनकर 'बिग बॉस ओटीटी' के घर के बाहर पहुंच गई थीं।

राखी 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी फैन हैं। हाल ही में, जब उन्होंने 'वूट सिलेक्ट' पर चल रहे सीज़न के वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को देखा, तो वह बहुत परेशान हो गईं। एक वीडियो में वो ये भी बताती नजर आईं कि, वो कितनी परेशान थीं और वो 'बिग बॉस' के घर में जाएंगी। हालांकि, वह घर के अंदर नहीं जा सकीं, लेकिन वह खुश हैं कि, वह इस वजह से सभी का मनोरंजन कर सकीं।

'पिंकविला' से इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, "स्पाइडरमैन हमेशा से मेरा पसंदीदा सुपरहीरो रहा है और मैं उस समय बहुत सहज और बहुत अच्छा महसूस कर रही थी। हर कोई हंस रहा था, हर कोई हैरान था कि, यह अंतरराष्ट्रीय स्पाइडरमैन यहां कैसे आया? हर कोई बहुत तनाव में था, लेकिन जब उन्होंने मुझे देखा तो, उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। मुझे उम्मीद नहीं थी कि, वे मेरे लुक को इतना पसंद करेंगे।"

Rakhi Sawant

अभिनेत्री ने हमेशा 'बिग बॉस' शो को अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने का श्रेय दिया है। रियलिटी शो को एक बार फिर धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "पहले लोग मुझे जज करते थे, लेकिन 'बिग बॉस' के बाद वे मुझे जज नहीं करते हैं। वे सब मुझे प्यार करने लगे हैं। और इस वजह से मैं 'बिग बॉस' के बाहर की दुनिया में नहीं रहना चाहती। मैं हमेशा के लिए 'बिग बॉस' के घर में रहना चाहती हूं।"

Rakhi Sawant

राखी ने यह भी साझा किया कि, वह शो में राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ व सोनम कपूर आहूजा-आनंद आहूजा को अपने और अपने पति रितेश के साथ देखना चाहती हैं। उन्हें लगता है कि, अगर सेलेब्रिटीज शो में एक कपल के रूप में एंट्री करते हैं, तो दर्शकों को उनके जीवन के बारे में और अधिक जानने को मिलेगा। राखी ने कहा कि, "हर कोई सोचता है कि, सेलेब्स ​हर मायने में संपन्न हैं, लेकिन उन्हें पता चल जाएगा कि, उनमें क्या कमी है, और एक जोड़े के रूप में वे क्या गलत करते हैं। 'बिग बॉस' एक रियलिटी शो है और जो लोग बाहरी दुनिया में हैं, वे अंदर भी वही हैं। कैमरा सब कुछ पकड़ लेता है, और आप कैमरे से झूठ नहीं बोल सकते।"

Rakhi Sawant

सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए जानी-जाने वाली राखी ने साझा किया कि, उन्हें मुस्कान फैलाने से असली खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि, "मेरे लिए खुशी का यही मतलब है। कभी किसी को चोट न पहुंचाएं, जीवन को गंभीरता से लें, शांतिदूत बनें, भगवान से प्रार्थना करें। हमेशा आपको भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए। अपने फैंस से प्यार करें, क्योंकि वे तुम्हारा परिवार हैं।"

Rakhi Sawant

इंटरव्यू के अंत में रक्षाबंधन के त्योहार पर बात करते हुए राखी ने यह भी बताया कि, वह किसको राखी बांधना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि, "मैं विकास गुप्ता को राखी बांधूंगी, उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, और मैं इसे अपने भाई राकेश और संजय दादा को बांधूंगी। और मैं सलमान भाई को राखी बांधना चाहती हूं, क्योंकि उन्होंने मेरी मां को एक नया जीवन दिया है। काश कोई सलमान की फोटो के साथ कस्टमाइज्ड राखी बना पाता।"

Rakhi Sawant

जानकारी के लिए बता दें कि, राखी सावंत ने 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में लोगों को खूब एंटरटेन किया था। लेकिन अंत में 14 लाख का बैग लेकर वह विनर की रेस से पीछे हट गई थीं। उस समय उन्हें अपनी मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी। हालांकि, बाद में सलमान खान ने उनकी मदद भी की थी। शायद इसीलिए राखी के दिल में सलमान भाई के लिए काफी सम्मान है। 

Rakhi Sawant

तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.