राम चरण ने पहनी 1.95 लाख रुपये की 'डस्ट ऑफ गॉड्स' की जैकेट, दिखे बेहद हैंडसम

साउथ इंडियन एक्टर राम चरण वर्तमान में अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ इटली में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ​ही में, एक्टर एक बेहद महंगी जैकेट में स्पॉट किए गए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राम चरण ने पहनी 1.95 लाख रुपये की 'डस्ट ऑफ गॉड्स' की जैकेट, दिखे बेहद हैंडसम

दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण (Ram Charan) ने 11 दिसंबर 2011 को हैदराबाद में अपने 'जीवन के प्यार' और भारत की सबसे सफल महिला एंटरप्रेन्योर में से एक उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) से सगाई की थी। कुछ महीनों के बाद कपल ने 14 जून 2012 को अपने-अपने परिवारों की उपस्थिति में शादी रचाई थी। तब से राम और उपासना समय-समय पर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जीवन की झलकियां साझा करते रहते हैं। 

ram charan

14 जून 2022 को उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति राम चरण के साथ इटली में अपनी छुट्टी से दो तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में उपासना इस दुनिया से बिल्कुल अलग लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी। वहीं, दूसरी ओर राम चरण ने रेट्रो सूट पहना था और वो काफी हैंडसम लग रहे थे। 

Upasana

Upasana

(ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने शेयर की सारा के बचपन की तस्वीर, टियारा में बिलकुल राजकुमारी दिखीं लाडली)

दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इस समय इटली में हैं और कपल को टस्कनी के आईएल बोरो गांव में देखा गया। यह जोड़ा अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहा है और दोनों ने 14 जून 2022 को बोरो गांव में अपनी 10वीं शादी की सालगिरह भी मनाई, उसी स्थान पर जहां वे अपने हनीमून के लिए आए थे। यह जगह उनके लिए बहुत मायने रखती है। हालांकि, अभी राम चरण अपनी अनूठी और फंकी ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट से सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने जैकेट को एक सफेद टी-शर्ट और एक काली पैंट के साथ पेयर किया था। 

राम चरण अपनी सफेद और काले रंग की जैकेट में डैशिंग लग रहे थे, जो प्रसिद्ध कपड़ों के ब्रांड 'डस्ट ऑफ गॉड्स' के कलेक्शन से था। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, राम चरण द्वारा पहनी गई कैनवास जैसी जैकेट की कीमत 2,500 डॉलर यानी 1,95,000 रुपए है। 

ram charan

न केवल राम चरण, बल्कि उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी भी अपने अनोखे फैशन चॉइस के साथ सुर्खियों में आने के लिए काफी फेमस हैं। उदाहरण के लिए, 13 जून 2022 को राम चरण ने अपनी पत्नी के साथ अपनी छुट्टी से एक तस्वीर साझा की थी, इसमें जोड़े को व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता था। जहां राम एक सफेद शर्ट और मैचिंग पैंट में प्यारे लग रहे थे, वहीं उपासना ने एक सफेद ड्रेस के साथ एक बड़े आकार की स्ट्रॉ टोपी पहनी थी। ये ड्रेस 'Zimmerman' ब्रांड की है और एक फैशन क्लोसेट पेज 'KnowTheirFashion' के अनुसार, इसकी कीमत 1,16,000 रुपए है।

ram charan

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने गोदभराई की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर, बोलीं- 'अब बेबी आने वाला है')

वर्क फ्रंट की बात करें तो, राम चरण अगली बार फिल्म 'आरसी 15' में दिखाई देंगे। फिलहाल, आपको उनकी ये जैकेट कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.