राम चरण की वाइफ उपासना ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, पति के लिए लिखा प्यारा कैप्शन

साउथ के सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कमिनेनी ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर खास पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राम चरण की वाइफ उपासना ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, पति के लिए लिखा प्यारा कैप्शन

टॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक और सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण (Ram Charan) ने अपनी लाखों फीमेल फैंस का दिल उस वक्त तोड़ दिया था, जब उन्होंने अपनी लेडीलव उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) संग शादी करने का फैसला किया था। इस लविंग कपल ने 14 जून 2012 को एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे।

Ram Charan With Wife Upasana

शादी के बाद से ही राम चरण और उनकी लविंग वाइफ उपासना अपने फैंस के बीच एक इंस्पिरेशन बने हुए हैं। दोनों अक्सर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की झलकियां शेयर कर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं। दोनों व्यवहार से बिल्कुल विपरीत हैं और फिर भी एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। एक तरफ राम चरण जहां एक दम शर्मीले स्वभाव के हैं, जो जल्दी किसी से इंट्रैक्ट नहीं होते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी वाइफ उपासना हैं, जो एक कॉन्फिडेंट बिजनेसवुमन होने के साथ-साथ अपनी बात एक्सप्रेस करने में काफी साहसी भी हैं।

(ये भी पढ़ें- एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, नाबालिग से रेप का लगा है आरोप)

Ram Charan With Wife Upasana

14 जून 2021 को इस परफेक्ट कपल ने अपनी नौंवी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। इस खास मौके पर स्टार वाइफ उपासना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लविंग हसबैंड राम चरण के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में राम चरण जहां व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट के साथ ब्लैक गॉगल्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनकी लेडीलव उपासना ने स्काई ब्लू टॉप के साथ कलर्ड स्कार्फ ले रखा है, साथ ही गॉगल्स में वो काफी प्यारी लग रही हैं।

Ram Charan With Wife Upasana

इस फोटो को शेयर करते हुए उपासना ने अपने हसबैंड राम चरण को एनिवर्सरी विश करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी दिया। स्टार वाइफ ने लिखा, ‘चियर्स हमें वास्तविक, मजबूत और दीप्तिमान रखने के लिए।’ इस पोस्ट पर उनके फैंस एनिवर्सरी की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- भाभी मीरा राजपूत के लिए फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, क्लिक की 'जूम बनाम रियलिटी' की स्पेशल फोटोज)

इसके पहले, अपनी आठवीं वेडिंग एनिवर्सरी पर उपासना ने अपने इंस्टा हैंडल से पति राम चरण संग अपने अफ्रीका वेकेशन की एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों जीप के ऊपर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Ram Charan With Wife Upasana

इसे शेयर करते हुए उपासना ने बताया था कि, कैसे वे अपनी एनिवर्सरी को एडवेंचरस बना रहे हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हमें सालगिरह मुबारक! हर एनिवर्सरी पर हमने एक साथ कुछ नया करने का वादा किया- डाइविंग, एडवेंचर स्पोर्ट, हीलिंग तकनीक सीखना, भोजन बनाना सीखना आदि। इस बार यह वन्यजीवों के बारे में है! बिल्कुल प्यार करो! #wildinafrica मिस्टर एंड मिसेज C।’

Ram Charan With Wife Upasana

अब दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। राम चरण और उपासना कमिनेनी कॉलेज के दिनों से ही बेस्ट फ्रेंड रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से हर बात शेयर करते थे। दोनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग उनके दोस्तों और फैमिली को तो नजर आती थी, लेकिन ये कपल ही अपने प्यार से अनजान था। लेकिन जब राम अपने काम के चलते ट्रेवल करने लगे, तो दोनों एक-दूसरे की कंपनी को मिस करने लगे थे। तभी दोनों को एहसास होने लगा कि, दोनों दोस्त से बढ़कर हैं। फिल्म ‘मगधीरा’ के रिलीज के बाद से ही राम और उपासना एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। फिर 2011 में दोनों ने सगाई कर ली और 2012 में शादी।

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए')

Ram charan with wife upasana

फिलहाल, हम भी राम चरण और उनकी लेडीलव उपासना कमिनेनी को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- उपासना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.