अभिषेक बच्चन के 45वें बर्थडे पर चाची रमोला ने बनाया एक्टर का फेवरेट केक, एक प्यारा नोट भी किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के 45वें जन्मदिन पर उनकी चाची रमोला बच्चन ने एक्टर का फेवरेट केक बनाया है। आइये देखते हैं इसकी झलक।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अभिषेक बच्चन के 45वें बर्थडे पर चाची रमोला ने बनाया एक्टर का फेवरेट केक, एक प्यारा नोट भी किया शेयर

अगर आप महान कवि हरिवंश राय बच्चन के पोते, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे, लेजेंड्री एक्ट्रेस जया बच्चन के लाडले व पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित ऐश्वर्या राय बच्चन के पति हैं, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लगातार कितने प्रेशर से गुजरना पड़ता होगा। शुरुआत में उनके लिए ये काफी मुश्किल हो गया था, लेकिन अपने हार्ड वर्क और डेडिकेशन से इस एक्टर ने अपने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। आज यानी 05 फरवरी 2021 को अभिषेक अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी चाची रमोला बच्चन (Ramola Bachchan) ने अपने भतीजे के लिए एक्टर का फेवरेट केक बनाया है। आइये देखते हैं इसकी झलक।

दरअसल, अभिषेक के 45वें जन्मदिन पर एक्टर की बिंदास चाची रमोला बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक स्वादिष्ट बर्थडे केक की तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने बर्थडे बॉय के लिए स्पेशली बनाया था। इस तस्वीर में हम 10 स्टार शेप की कैंडल्स मुंह में पानी ला देने वाले केक के ऊपर जलते हुए देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: पापा अमिताभ और भांजी नव्या ने अभिषेक बच्चन को विश किया बर्थडे, बिग बी ने शेयर की इमोशनल तस्वीर)

इस फोटो के साथ, रमोला ने अभिषेक को ये स्वीट विश देते हुए कैप्शन में लिखा है, “@bachchan के लिए...चॉकलेट केक के बिना बर्थडे क्या होता है? #birthday #happybirthday #chocolatecake #cake #cheflife #chef।” इसके थोड़ी देर बाद ही, अभिषेक ने अपनी चाची के इस सरप्राइज पर एक एडोरेबल रिप्लाई देते हुए लिखा, “ये! थैंक यू चाची। लव यू।” इस पर रमोला ने उनके रिप्लाई में लिखा, "@bachchan लव यू टू।”

जो ये नहीं जानते, उन्हें बता देते हैं कि रमोला बच्चन एवरग्रीन एक्टर अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की पत्नी हैं। वो एक जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर, इवेंट मैनेजर, और पैशन से एक शेफ भी हैं। रमोला अभिषेक बच्चन की फैमिली से काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं और हमने काफी बार दोनों परिवारों को साथ में टाइम गुजारते हुए देखा है। यहां तक, रमोला और अजिताभ के बच्चे भीम, नीलिमा, नम्रता और नैना भी अभिषेक के साथ एक स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं। रमोला बच्चन परिवार की एक बिंदास बहू हैं, जो ख़ास अवसरों और गेट टूगेदर पर परिवार के साथ रहने का कोई भी मौका स्किप नहीं करती हैं। (ये भी पढ़ें: आमिर खान के घर जल्द बजेगी शादी की शहनाई, कजिन जयन खान की वेडिंग की तैयारी करती दिखीं बेटी इरा)

इससे पहले, साल 2007 में DNA को दिए गए एक इंटरव्यू में रमोला से पूछा गया था कि बच्चन परिवार की बहू होने के लिए एक महिला में क्या विशेषताएं होनी चाहिए। इस पर रमोला जी ने क्लीयरली कहा था कि फैमिली की तरफ से इसका कोई भी एक्स्ट्रा प्रेशर और दबाव नहीं है। सिर्फ एक विशेषता जो बच्चन की बहू में होनी चाहिए वो ये है कि चाहें वो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में कितनी भी इंडिपेंडेंट, मजबूत और सक्सेसफुल हो, पर उसे फैमिली मेंबर्स को इज्जत देना और उनकी वैल्यू करना आना चाहिए। इसके साथ ही, रमोला ने विनम्र होने और हमेशा दूसरों के साथ अपनी खुशी साझा करने के बारे में भी कहा था।

फ़िलहाल, ये बात तो साफ है कि अभिषेक बच्चन की उनकी चाची रमोला के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तो आपको एक्टर के लिए उनकी चाची द्वारा बनाया गया केक कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.