जब जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे राणा डग्गुबती, सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में एक्टर ने बताई दास्तां

साउथ इंडियन एक्टर राणा डग्गुबती ने अपनी साल 2019 में बिगड़ी सेहत को लेकर एक चैट शो में खुलासा किया है। तो आइए जानते हैं इस दौरान एक्टर ने क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे राणा डग्गुबती, सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में एक्टर ने बताई दास्तां

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में विलेन का किरदार निभाने वाले राणा डग्ग्गुबती (Rana Daggubati) की जबरदस्त एक्टिंग के लाखों फैंस दीवाने हैं। हाल ही में इस एक्टर की अपनी लेडीलव मिहिका बजाज (Mihika Bajaj) से शादी हुई है, और ये न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहा है। हालांकि, भले ही आज राणा अपनी जिंदगी के बेहद हसीन पल गुजार रहे हों, लेकिन साल 2019 इस एक्टर के लिए काफी मुश्किलों से भरा हुआ था।

उस दौरान एक्टर की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वो काफी दुबले-पतले नजर आ रहे थे। राणा की वो तस्वीर देखकर उनके फैंस भी हैरान थे, और अपने फेवरेट एक्टर के बेहद बीमार होने के कयास लगा रहे थे। हालांकि, उस वक्त एक्टर व उनकी फैमिली ने इन सभी ख़बरों को मात्र एक अफवाह करार दिया था। लेकिन अब एक्टर ने खुद इस बारे में एक चैट शो में खुलकर बात की है। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने प्रेग्नेंसी के बाद कैसे घटाया वजन? खुद किया खुलासा)

राणा डग्गुबती ने हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के चैट शो ‘सैमजैम’ में अपनी हेल्थ के बारे में खुलासा किया है। इस दौरान अपनी सेहत के बारे में बताते हुए एक्टर इमोशनल भी हो जाते हैं। राणा ने बताया, “जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया। हॉर्ट में केल्कीफिकेशन (पत्थराना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई। किडनी फेल हो गईं। ऐसी स्थिति आ गई कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था और 30 परसेंट सीधा मौत का खतरा था।”

एक्टर की इन बातों को सुनकर सामंथा और स्टूडियो में मौजूद दर्शक भी भावुक हो जाते हैं। इसके बाद सामंथा कहती हैं कि उनके करीबी भी परेशान हो गए थे लेकिन वे सॉलिड रॉक की तरह हैं तभी वे उन्हें सुपरहीरो मानती हैं। ये पूरा शो 27 नवंबर 2020 को प्रीमियर होगा।

राणा और उनकी फैमिली ने साध रखी थी चुप्पी 

हालांकि, उस दौरान राणा और उनकी फैमिली ने एक्टर की क्रिटिकल हालत के बारे में मीडिया को भनक भी नहीं लगने दी थी, लेकिन ‘स्पॉटबॉय’ को आंध्र फिल्म इंडस्ट्री से एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया था, ‘उनकी कंडीशन बॉडी-बिल्डिंग स्टेरॉयड लेने से ख़राब हुई है। हालांकि मैं इस बात को लेकर कंफर्म नहीं हूं, लेकिन इस वक्त मैं यही कह सकता हूं कि उनको वाकई हेल्थ इश्यूज हैं, और वो इसका इलाज कराने US गए हुए हैं।’ (ये भी पढ़ें: श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के फैंस को किया धन्यवाद, लिखा- ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं’)

सूत्र ने ये भी कहा था, ‘उनकी फैमिली को सच्चाई बाहर लाने से मना किया गया है। कोई उनकी बीमारी के बारे में ऐसे बात नहीं कर रहा है जैसे उनको कोई प्रॉब्लम ही न हो।’

इस दिन की थी शादी 

राणा डग्गुबती 8 अगस्त 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। 2 मई 2020 को राणा ने मिहिका से अपनी सगाई की घोषणा की थी। इस साउथ इंडियन एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की घोषणा करते हुए अपनी मंगेतर मिहिका की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'और आखिरकार उसने हां कर ही दिया।' इसके कुछ ही हफ्तों के भीतर लगभग 30 लोगों की मौजूदगी में राणा और मिहिका शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे।

शादी में केवल 30 लोग ही हुए थे शामिल

लॉकडाउन के कारण राणा डग्गुबती की शादी रामानायडू स्टूडियो में हुई थी। इस पर एक्टर ने कहा था, 'सच में कहीं भी, कोई भी फिल्मों पर काम नहीं हो रहा है। क्योंकि ये कोविड का समय है और इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत है और इसमें कम से कम लोग एक-दूसरे से मिले। ऐसे में शादी के लिए एक स्टूडियो एकमात्र ऐसा स्थान है, जहां आपके पास एक जगह है, मैंने सही कहा? हर किसी ने इसे एक अच्छा आइडिया बताया था। ये मेरे घर से 5 मिनट की दूरी पर था। मेरे सिर्फ दो दोस्त शादी में आए थे। मेरे दो दोस्त जो मेरे साथ रहते हैं। यहां पर सभी का टेस्ट किया गया था और यहां एक बड़ा लॉन था, जहां केवल 30 लोग थे। इसलिए ये ठीक था। यहां एक लॉन और एक कार पार्किंग साथ में थी। पर शायद हमने एक ही लिया था, क्योंकि यहां बहुत जगह थी।' (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने अपने बर्थडे पर पत्नी युविका संग किया रोमांटिक डांस, सेलिब्रेशन के वीडियोज आए सामने)

फिलहाल, अब राणा बिल्कुल ठीक हैं और अपनी वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.