'दुल्हे राजा' बनने को तैयार हैं राणा डग्गुबती, शादी के चंद घंटों पहले पिता संग शेयर की ये फोटो

फेमस स्टार राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से आज यानी 8 अगस्त को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने पिता और चाचा संग एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

'दुल्हे राजा' बनने को तैयार हैं राणा डग्गुबती, शादी के चंद घंटों पहले पिता संग शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत चुके एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) के लिए आज का दिन बेहद खास है, लेकिन इसकी वजह उनकी कोई बड़ी फिल्म का रिलीज होना नहीं बल्कि उनकी शादी है। जी हां! राणा डग्गुबती अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ आज यानी 8 अगस्त को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने पिता और चाचा संग एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

शादी के कुछ घंटे पहले शेयर की ये खास तस्वीर

अपने फेवरेट स्टार राणा डग्गुबती की शादी का इंतजार उनके सभी फैंस को है। ऐसे में फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले राणा डग्गुबती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। शेयर की गई फोटो में राणा एक पारंपरिक ऑफ-व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं और उनके साथ पिता डग्गुबती सुरेश बाबू और चाचा वेंकटेश डग्गुबती को इस फोटो में देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रेडी।" इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी ये तस्वीर शेयर की। (ये भी पढे़ं: सामंथा अक्किनेनी ने राणा डग्गुबती को दी शादी की बधाई, मेंहदी की रस्म में पहुंचकर लगाए 'चार-चांद')

Rana

rana

यहां होगी शादी

फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होगी। जहां सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। वैश्विक कोरोना महामारी की वजह से इस शादी में अन्य रिश्तेदारों, दोस्तों समेत बाकी लोगों को नहीं बुलाया गया है। कपल की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाजों के अनुसार ही होगी। शादी के लिए मिहिका की मां ने स्पेशल थीम भी तैयार की है। (ये भी पढ़ें: 'जूनियर हार्दिक' संग क्रुणाल पांड्या ने शेयर किया ये प्यारा वीडियो, फैंस को आ रहा है खूब पसंद)

शानदार तरीके से हुई हल्दी-मेहंदी की रस्म

6 अगस्त 2020 को राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई, जिसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। ये सेरेमनी मिहिका के घर जुबली हिल्स में आयोजित की गई। हल्दी रस्म के लिए मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, राणा सफेद रंग ​की शर्ट और ट्रेडिशनल धोती पहने नजर आए। 

miheeka

Miheeka

राणा डग्गुबती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''और जीवन इन्हीं मुस्कुराहटों के साथ आगे बढ़ता रहे, धन्यवाद!'' इस फोटो में जहां, मिहिका बजाज अपने होने वाले पति को देखकर मुस्कुरा रही हैं, वहीं राणा भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन पर ननद सबा ने बनाई लजीज 'बिरयानी', फोटो देखकर आ जाएगा मुंह में पानी)

पहना था मां की शादी का लहंगा

हर लड़की अपनी शादी के उत्सव में अपनी मां के लहंगे को पहनने का सपना देखती है और हर मां इस पर गर्व महसूस करती है। कई लोग अपने सपने को सच नहीं कर पाते हैं। लेकिन, मिहिका बजाज सभी से अलग हैं। भात समारोह के लिए, मिहिका ने अपनी मां का लहंगा चुना था। वो हमेशा की तरह लाल और भूरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्टोन-कट ईयररिंग्स के साथ कैरी किया था। मिहिका ने नेचुरल मेकअप और शाही लुक पसंद किया था। मिहिका की तस्वीर को साझा करते हुए, उनकी मां ने इमोशनल पोस्ट लिखा, "भात की रस्म के लिए मिहिका बजाज ने मेरी शादी का जोड़ा पहना है। इस तस्वीर को देखकर मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि अब मेरी बेटी वाकई में काफी बड़ी हो गई है।''

Miheeka Bajaj

मेहमानों का होगा कोरोना टेस्ट

पिछले दिनों राणा डग्गुबती के पिता डग्गुबती सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया था, ''शादी में 30 से अधिक लोग मौजूद नहीं होंगे। हमने अतिथि सूची को केवल परिवार तक सीमित रखा है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर के करीबी दोस्तों को आमंत्रण नहीं भेजा गया है। सच्चाई यह है कि कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते। शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।''

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

फिलहाल, ये कपल आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा है और हम भी इस जोड़े को शादी की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको राणा डग्गुबती की ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.