राणा डग्गुबती की मिहिका बजाज संग शादी के बाद बदल गई है जिंदगी, कहा- 'बूढ़ा और सेटल महसूस कर रहा हूं'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार राणा डग्गुबती ने हाल ही में मिहिका बजाज संग अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राणा डग्गुबती की मिहिका बजाज संग शादी के बाद बदल गई है जिंदगी, कहा- 'बूढ़ा और सेटल महसूस कर रहा हूं'

मनोरंजन जगत की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) 8 अगस्त 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। शादी के बाद एक्टर की जिंदगी में काफी बदलाव आये हैं और इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत की है।

rana daggubati

पहले ये जान लीजिए कि, 2 मई 2020 को राणा डग्गुबती ने मिहिका बजाज से अपनी सगाई की घोषणा की थी। राणा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की घोषणा करते हुए अपनी मंगेतर मिहिका बजाज की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'और आखिरकार उसने हां कर ही दिया।' इसके कुछ ही हफ्तों के भीतर लगभग 30 लोगों की मौजूदगी में राणा और मिहिका शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। (ये भी पढ़ें: प्राची देसाई अपनी शादी पर बोलीं- 'जो भी लड़का मेरे लिए बना होगा, उसे बहुत तैयारियां करनी होंगी')

अब आपको बताते हैं एक्टर के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, राणा डग्गुबती ने हाल ही में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी न्यूली मैरिड जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, “शादीशुदा जिंदगी मुझे काफी अच्छे से ट्रीट कर रही है। मैं अब फाइनली ओल्ड और सेटल महसूस कर रहा हूं और इसलिए मैं खुश हूं।”

इसके साथ ही प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करते हुए राणा ने कहा, “कई सारी चीजें रीसेट मोड पर हैं। लोग जितना कंटेट का अमाउंट देखते हैं अब वो 10 गुना बढ़ गया है। अब नयी चीजों को देखने की जरूरत महसूस होने लगी है- वो कंटेंट जो आपको इंस्पायर और एंटरटेन दोनों करता है। इसी तरफ इंडस्ट्री आगे बढ़ रही हैं। आज का समय माध्यम के बारे में नहीं बल्कि कंटेंट की क्वालिटी के बारे में ज्यादा है। ये सब कुछ अच्छे कंटेंट के बारे में है।” (ये भी पढ़ें: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा ने मंगेतर हसन सरताज संग शुरू की अपनी शादी की शॉपिंग, कही ये बात)

इससे पहले, मिहिका बजाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 17 अक्टूबर 2020 को एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मिहिका अपने पति राणा डग्गुबती के साथ नजर आ रही हैं। ये फोटो दोनों के वेकेशन की है। फोटो में जहां मिहिका मोनोकिनी में नजर आ रही हैं, तो वहीं राणा सिर पर हैट लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए मिहिका ने कैप्शन में लिखा था- 'राणा डग्गुबती की वजह से...'

कैसे हुई थी कपल की मुलाकात?

राणा डग्गुबती ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो '#NoFilterWithNeha' में इंटरव्यू के दौरान मिहिका के साथ अपनी शादी और दोनों के बीच प्यार कैसे बढ़ा, इसके बारे में बात की थी। अभिनेता ने बताया था, 'मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, मैंने उसे अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है।' ऐसे में कहा ये जा सकता है कि राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया ने हॉट फोटो शेयर कर लिखा 'बुखार', तो बॉयफ्रेंड आदर जैन ने कहा 'तुमने दिया है')

Rana Daggubati

फिलहाल, राणा अपनी वाइफ मिहिका के संग अपनी शादीशुदा लाइफ को पूरी तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.