8 अगस्त को बजेगी राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की शहनाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव (Bhallaldev) का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी की तारीख सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

8 अगस्त को बजेगी राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की शहनाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव (Bhallaldev) का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) ने बीते दिनों इंटीरियर डिजाइनर और लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ अचानक सगाई की थी। वहीं, अब राणा और मिहिका की शादी की तारीख सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं, इसके बारे में। 

दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक राणा डग्गुबती सगाई के बाद से ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने पिछले दिनों कोरोना वायरस की वजह से लगे लाकडाउन को दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई की थी। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद से ही मीडिया में उनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था। कई बार एक्टर की शादी की डेट को लेकर खबरें आईं। लेकिन इस बार खुद राणा डग्गुबती ने ही अपनी शादी के डेट का ऐलान किया है।

हाल ही में, इंडिया टुडे से बात करते हुए, राणा डग्गुबाती ने अपनी शादी की योजनाओं और मिहिका के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, ''मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करता हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं मैं मिहिका से बहुत प्यार करता हूं और हम दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। मिहिका मेरे घर से सिर्फ 3 किलोमीटर की दूरी पर अपने परिवार के साथ रहती है। लॉकडाउन में जब हम दोनों ने सगाई का फैसला किया तो हम दोनों को ज्यादा परेशानियों का सामने नहीं करना पड़ा। मैं और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे। हम इस सेरेमनी को काफी पर्सनल रखेंगे और ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय होगा।'' (ये भी पढ़ें: जल्द होगी राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी, 'दूल्हन' के घर तैयारियां तेज, देखें फोटोज)  

राणा डग्गुबती ने फिल्मों पर बात करते हुए आगे कहा, ''मैं कंटेट को चुनता हूं। चाहे तो हिंदी हो तमिल, तेलुगू या कोई और भाषा हो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मेरी पहली फिल्म ‘लीडर’ जोकि एक पोलिटिकल थ्रिलर थी तो वहीं मेरी दूसरी फिल्म 'दम मारो दम' थी जोकि गोवा में ड्रग्स बेचने वालों पर बेस्ट थी। यह दोनों फिल्में अलग-अलग भाषा की थी। पहली तेलुगू तो दूसरी हिंदी थी। मुझे सिर्फ स्टोरी से मतलब होता है।''

राणा डग्गुबाती ने 'बाहुबली' को अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा पल बताया। उन्होंने कहा, 'इस फिल्म को 6 साल हो गए है और इससे हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है और हमें पॉपुलैरिटी मिली। हमें समझ आया कि अगर कॉन्टेंट सही है तो उसको जगह जरूर मिलेगी।' ध्यान रहे कि इसके पहले राणा के पिता सुरेश बाबू ने कहा था कि शादी समारोह में दोनों ही परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे। शादी धूमधाम से होगी लेकिन शादी सरकार द्वारा जारी किये गए नियमों को ध्यान में रखकर की जाएगी। (ये भी पढ़ें: बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने मिहिका बजाज से किया अपनी सगाई का ऐलान, जानें कौन हैं ये)  

बता दें कि राणा डग्गुबती ने 12 मई को अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज की फोटो शेयर करके अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। वहीं, 21 मई को उन्होंने मिहिका संग 'रोका' सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया। राणा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''ये अब ऑफिशियल है।''

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

बताते चलें कि बाहुबली एक्टर के साथ सगाई करने वाली मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका मुंबई स्थिति ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो (Dew Drop Design Studio) को संचालित करती हैं। वहीं, अगर बात करें राणा डग्गुबती के वर्कफ्रंट की तो उनकी आने वाली फिल्म 'हाथी मेरा साथी' है। इस फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें: बाहुबली फेम एक्टर राणा डग्गुबती ने मिहिका बजाज से की सगाई, यहां देखें तस्वीरें)  

Rana Daggubati

फिलहाल, अब फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.