राणा डग्गुबती ने बताई मिहिका संग अपनी प्रेम कहानी, जाने कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

साउथ के फेमस एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, वो कैसे अपनी जीवन संगिनी मिहिका बजाज से मिले थे। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

राणा डग्गुबती ने बताई मिहिका संग अपनी प्रेम कहानी, जाने कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके फेमस एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) 8 अगस्त 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। दोनों एक-दूसरे से शादी करके बेहद खुश हैं, लेकिन फैंस इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर इस कपल की मुलाकात कैसे हुई? और इस कपल के बीच प्यार की शुरुआत कैसे हुई? तो चलिए आपको बताते हैं कि अपनी लव स्टोरी के बारे में राणा डग्गुबती का क्या कहना है?

Rana Daggubati

12 मई 2020 को राणा डग्गुबती ने मिहिका बजाज से अपनी सगाई की घोषणा की थी। राणा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की घोषणा करते हुए अपनी मंगेतर मिहिका बजाज की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'और आखिरकार उसने हां कर ही दिया।' इसके कुछ ही हफ्तों के भीतर लगभग 30 लोगों की मौजूदगी में राणा और मिहिका शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। (ये भी पढ़े: अबिगैल पांडे मंगेतर सनम संग रोमांटिक फोटो पर जमकर हुए ट्रोल, किस करते हुए नजर आया कपल)

हाल ही में राणा डग्गुबती ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterWithNeha में इंटरव्यू के दौरान मिहिका के साथ अपनी शादी और दोनों के बीच प्यार कैसे बढ़ा, इसके बारे में बात की। अभिनेता ने बताया, 'मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, मैंने उसे अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है। ऐसे में कहा ये जा सकता है कि राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।   

लॉकडाउन के कारण राणा डग्गुबती की शादी रामानायडू स्टूडियो में हुई थी। इस पर एक्टर ने कहा, 'सच में कहीं भी, कोई भी फिल्मों पर काम नहीं हो रहा है। क्योंकि ये कोविड का समय है और इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत है और इसमें कम से कम लोग एक-दूसरे से मिले। ऐसे में शादी के लिए एक स्टूडियो एकमात्र ऐसा स्थान है, जहां आपके पास एक जगह है, मैंने सही कहा? हर किसी ने इसे एक अच्छा आइडिया बताया था। ये मेरे घर से 5 मिनट की दूरी पर था। मेरे सिर्फ दो दोस्त शादी में आए थे। इसलिए यहां सिर्फ 30 लोग ही थे। मेरे दो दोस्त जो मेरे साथ रहते हैं। यहां पर सभी का टेस्ट किया गया था और यहां एक बड़ा लॉन था, जहां केवल 30 लोग थे। इसलिए ये ठीक था। यहां एक लॉन और एक कार पार्किंग साथ में थी। पर शायद हमने एक ही लिया था, क्योंकि यहां बहुत जगह थी।'

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

राणा ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग वर्चुअल रियलिटी (Virtual Reality) में की थी और फिर अपने पूरे परिवार को इसकी एक-एक कॉपी भेजी थी, ताकि वो इस शादी समारोह का हिस्सा बन सकें। उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग वर्चुअल रियलिटी में की और जो शादी में नहीं आ सका मैंने उन्हें ये वीडियो रिकॉर्डिंग भेजी ताकि वो इसे देख सकें। ये बिल्कुल रियल की तरह होता है। इसलिए हमने इसे वर्चुअल रियलिटी में शूट किया और एक फिर वर्चुअल रियलिटी बॉक्स, मिठाई और कुछ सामान परिवार और कुछ दोस्तों के लिए भेजा, और तब उन्हें ये लाइव देखने को मिला। वर्चुअल रियलिटी में ऐसा लगता है कि आप रियल में शादी में शामिल हैं।' (ये भी पढ़ें: करवाचौथ का व्रत रखती हैं सोहा अली खान, सामने आई एक्ट्रेस की ये अनदेखी तस्वीर)

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj

6 अगस्त 2020 को राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई थी, जिसकी कई तस्वीरें सामने आई थी। ये सेरेमनी मिहिका के घर जुबली हिल्स में आयोजित की गई थी। जहां हल्दी रस्म के लिए मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, राणा सफेद रंग ​की शर्ट और ट्रेडिशनल धोती पहने नजर आए थे। राणा डग्गुबती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'और जीवन इन्हीं मुस्कुराहटों के साथ आगे बढ़ता रहे, धन्यवाद!' इस फोटो में, मिहिका बजाज अपने पति को देखकर मुस्कुरा रही हैं, वहीं राणा भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद राणा और मिहिका की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में हुई थी। कपल की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी। शादी के लिए मिहिका की मां ने स्पेशल थीम भी तैयार की थी।

कौन हैं मिहिका बजाज?

बाहुबली एक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली मिहिका बजाज के बारे में फैंस बेहद ही कम जानते हैं। दरअसल, मिहिका एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका मुंबई स्थित 'ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो' (Dew Drop Design Studio) को संचालित करती हैं। (ये भी पढ़ें: नीति टेलर की 'मेहंदी' रस्म की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, 'वेस्टर्न ड्रेस' में दिखी एक्ट्रेस)

फिलहाल, ये कपल शादी के बंधन में बंधने के बाद से बेहद खुश है, और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Images Courtesy: Rana
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.