शादी के बाद इतना बदल गए हैं 'बाहुबली' फेम राणा डग्गुबती, कहा 'मिहिका मेरी जिंदगी में शांति लेकर आईं'

'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबती ने वाइफ मिहिका बजाज संग अपनी शादी के बाद का अनुभव अपने हालिया इंटरव्यू में साझा किया है। आइए जानते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी के बाद इतना बदल गए हैं 'बाहुबली' फेम राणा डग्गुबती, कहा 'मिहिका मेरी जिंदगी में शांति लेकर आईं'

कोरोना महामारी की वजह से लगा लॉकडाउन कई लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा, तो वहीं हमेशा बिजी रहने वाले कई सेलिब्रिटीज को मौका मिला कि वे अपनी जिंदगी के नए पड़ाव को शुरू करने पर विचार करें। कुछ सेलिब्रिटीज ने तो बिना देर किए लॉकडाउन में ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करके चट मंगनी और पट ब्याह कर लिया था। इनमें टॉलीवुड के मशहूर एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) भी शामिल हैं। राणा ने अपनी लेडीलव मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग रिलेशनशिप को लॉकडाउन में पब्लिक किया था। इसके बाद उन्होंने सगाई और फिर शादी कर ली थी। हाल ही में, एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शादी के बाद हुए बदलाव पर बातचीत की है।

पहले ये जान लीजिए कि, मनोरंजन जगत की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार राणा डग्गुबती ने अपनी लेडीलव मिहिका के साथ अपने रिश्ते को 12 मई 2020 को ऑफिशियल किया था। इसके बाद दोनों ने 21 मई को सगाई कर ली थी और 8 अगस्त 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। फिलहाल, ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहा है। (ये भी पढ़ें- 'अकबर का बल बीरबल' फेम विशाल कोटियन दो महीने बाद अपनी लेडीलव संग करेंगे सगाई)

अब बात करते हैं राणा डग्गुबती के लेटेस्ट इंटरव्यू की। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि, शादी के बाद वह वर्क और पर्सनल लाइफ को कैसे बैलेंस में रखते हैं? इस पर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है। राणा ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘सेटल होने के लिए ये बहुत अच्छी चीज है। अब मैं अपने काम को घर पर लेकर नहीं आता हूं। ये एक निश्चित रूप से वर्क-लाइफ का बैलेंस है, जो शादी के बाद मेरी जिंदगी में आया है।’

इसके आगे राणा डग्गुबती ने कहा, ‘हम एक्टर्स, कई अलग-अलग किरदार निभाते हैं और सेट पर हर दिन एक अलग व्यक्ति बन जाते हैं। ये सभी इतने विभिन्न किरदार होते हैं, जो आपसे और आपके जरिए बात कर रहे हैं। हम अलग-अलग दिमाग में चले जाते हैं, और कभी-कभी हम उसे अपने साथ घर ले जाते हैं। मैं शूट खत्म होने के बाद कुछ कैरेक्टर्स को घर ले जाता था, क्योंकि वे बहुत जटिल होते थे।’ अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए राणा ने कहा, ‘मेरी पत्नी मिहिका की उपस्थिति से मेरी जिंदगी में शांति आ गई है। मैं उसे देखकर कूल डाउन हो जाता हूं और अब मैं अपने काम को घर नहीं लाता हूं।’ (ये भी पढ़ें- मसाबा गुप्ता ने मां नीना व पिता विवियन रिचर्ड्स संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा- 'मेरी दुनिया')

राणा डग्गबती और मिहिका बजाज की लव स्टोरी

शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर विद नेहा’ में एक्टर ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। राणा डग्गुबती ने कहा था, ‘मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, मैंने उसे अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है।’ इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि राणा बचपन से ही मिहिका के प्यार में पागल थे। (ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने बेटे संग शेयर की फोटो, अपने छोटे राजुकमार को प्यार करती दिखीं डांसर)

फिलहाल, राणा के इंटरव्यू से साफ है कि मिहिका संग शादी के बाद वाकई उनकी लाइफ में बहुत बदलाव आ गया है। तो उनके इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राणा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.