राणा डग्गुबती की पत्नी मिहिका बजाज ने एक्टर के बर्थडे पर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

साउथ एक्टर राणा डग्गुबती की पत्नी मिहिका बजाज ने एक्टर के बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक प्यारा-सा पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

राणा डग्गुबती की पत्नी मिहिका बजाज ने एक्टर के बर्थडे पर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

साउथ के फेमस एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) और उनकी पत्नी मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। मिहिका और राणा अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। उनके फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे, जिसके बाद दोनों को प्यार हुआ और 8 अगस्त 2020 को कपल ने शादी रचा ली थी।

राणा डग्गुबती और मिहिका ने अचानक शादी करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। दोनों एक-साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं और वे एक-दूसरे को खुश करने का एक भी मौका नहीं जाने देते। ऐसा कहा जाता है कि, राणा डग्गुबाती और मिहिका बचपन के दोस्त हैं, क्योंकि मिहिका और राणा की बहन एक ही स्कूल में पढ़ती थीं और वहीं से इन दोनों का मिलना-जुलना शुरू हुआ था।

(ये भी पढ़ें: अंकिता-विक्की ने अपने संगीत समारोह में लगाए जमकर ठुमके, एक्ट्रेस की मां ने दिखाए अनोखे डांस मूव्स)

आज यानी 14 दिसंबर 2021 को एक्टर राणा डग्गुबती अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी मिहिका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के लिए एक प्यारा-सा नोट शेयर किया है। उन्होंने राणा डग्गुबती की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे हैंडसम !! @ranadaggubati आपका जन्मदिन आपसे ज्यादा मेरे लिए अधिक उत्सव का अवसर है, क्योंकि निश्चित रूप से ब्रह्मांड ने आपको मेरे लिए एक उपहार के रूप में भेजा है। आप वह सब हासिल कर सकते हैं, जिसका आप सपना देखते हैं और भी बहुत कुछ, क्योंकि आप सबसे अच्छी चीजों के लायक हैं !! मैं आपसे प्यार करती हूं!"

(ये भी पढ़ें: विक्की-कैटरीना ने प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें कीं शेयर, शाही अंदाज में रोमांटिक होता दिखा कपल)

शादी करने के ठीक बाद राणा डग्गुबाती ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं, क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ती थीं। इसलिए, मैंने उन्हें अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है।’ तभी ज्यादातर लोग ये भी मानते हैं कि, राणा बचपन से ही मिहिका के प्यार में पागल थे और वो उनसे शादी भी करना चाहते थे। हालांकि, राणा और मिहिका की लव स्टोरी काफी मजेदार है।

फिलहाल, हमें मिहिका का राणा के लिए प्यार देखकर बहुत अच्छा लगा। तो, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.