रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट पर खूब प्यार बरसा रहीं नीतू कपूर, इस वजह से बेटे संग पहुंची उनके घर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की चर्चा बनी हुई है। हाल ही में रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के घर पर मां नीतू कपूर के साथ पहुंचते हुए स्पॉट हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के लव बर्ड्स की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट पर खूब प्यार बरसा रहीं नीतू कपूर, इस वजह से बेटे संग पहुंची उनके घर

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर के चर्चे तो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। जब से दोनों के फैंस को इनके साथ होने की खबर क्या हुई कि वो जल्द से जल्द इस जोड़े को शादी के बंधन में बंधने को देखने के लिए बेताब हैं। वैसे तो ये कोई नई बात नहीं हैं जब बॉलीवुड में लव बर्ड्स की जोड़ियों के लिए ऐसा खुमार हो लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी में सबसे दिलचस्प तो ये हैं कि इन दोनों के फैंस साथ-साथ दोनों के परिवार वाले भी दोनों को एक साथ देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकते। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि दोनों के परिवार वालों का आजकल जिस तरह से मिलना-जुलना लगा हुआ हैं उससे ये बात तो साफ हो गई कि जल्द ही हमें कोई खुशखबरी मिलने वाली हैं। 

जैसा की हम सभी जानते हैं काफी समय से, दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। अफवाहों का आलम तो ये है कि यह जोड़ी अगले साल शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन इस बारे में फ़िलहाल अभी कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हैं। न ही अभिनेताओं या उनके परिवार के सदस्यों में से किसी ने इस बारे में किसी ने कोई हामी भरी हैं। लेकिन अब हमें कुछ धुंधली तस्वीर साफ होती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें रणबीर कपूर और अपनी मां नीतू कपूर के साथ कार में सवार होकर आलिया भट्ट के घर पहुंचे हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस जगह लेंगे सात-फेरे, इस वजह से हो रही है शादी में देरी)

वायरल हो रही तस्वीर में नीतू कपूर ग्रे कलर की शर्ट और डेनिम पहने हुए फोन पर बात करते हुए दिखाई दी हैं। एक तरफ जहां कपूर और भट्ट परिवार लगातार एक-दूसरे के साथ मिलने-मिलाने का सिलसिला जारी रखें हुए हैं। वहीं आलिया भट्ट अपने स्वभाव से अपनी होने वाली सास नीतू कपूर का दिल जीत चुकी हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस वक्त अपने पैरेंट्स के साथ उनके घर पर नहीं बल्कि अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ अपना घर शेयर करती हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं, इन दिनों रणबीर कपूर की दोस्ती के चर्चे नताशा पूनावाला के साथ जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बने हुए हैं। नताशा करीना कपूर की अच्छी दोस्त है और कई इवेंट पर दोनों को एक साथ देखा जा चुका हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों नताशा करीना कपूर के कजिन रणबीर संग अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ाती हुईं दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें कि नताशा पूनावाला बिलिनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशियलाइट और फैशनिस्टा हैं। बी-टाउन में रणबीर और नताशा पूनावाला की बढ़ती दोस्ती गॉसिप सब्जेक्ट बना हुआ है। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले हुए हैं। दोनों ने सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ पहुंचकर दोनों ने इन अफवाहों को और गरम कर दिया है। सोनम कपूर के रिसेप्शन की एक फोटो आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डालकर ‘YESS’ लिखा था। इसके बाद कई लोगों ने कहा था कि आलिया भट्ट अपनी तरफ से मीडिया में आ रहीं खबरों पर मुहर लगा चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: पापा महेंद्र सिंह धोनी से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं बेटी जीवा, प्यारी आवाज में गाया कृष्ण भजन)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि दोनों का प्यार और लगाव इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकता कि दोनों किस हद तक एक-दूसरे के लिए पागल हैं। वहीं दोनों के घरवाले भी इस बात के साक्षी हैं कि दोनों की शादी की घंटी आपको और हमें जल्द ही सुनाई देगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.