रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की प्री-वेडिंग सेरेमनी: रस्म में शामिल होने पहुंचीं मां-बहन और बुआ

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने जा रही उनकी फैमिली की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की प्री-वेडिंग सेरेमनी: रस्म में शामिल होने पहुंचीं मां-बहन और बुआ

काफी समय तक अफवाह में रहने के बाद अब लग रहा है कि, वास्तव में स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की शुभ घड़ी नजदीक आ गई है। रणबीर कपूर के घर ‘वास्तु’ में कथित तौर पर दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। आज यानी 13 अप्रैल 2022 से उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी। 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

शादी की रस्में शुरू होने से पहले एक पूजा रखी गई है। इसमें शामिल होने के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, भांजी समारा और बुआ रीमा जैन समेत कई गेस्ट लोग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

Neetu with Ranbir, Riddhima, Alia and Samaira

पहले तो ये जान लीजिए कि, शादी के फंक्शन को सीक्रेट रखने के लिए सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्थाएं की गई हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए करीब 200 बाउंसर्स तैनात किए गए हैं। वेडिंग वेन्यू को ढक दिया गया है। जो लोग भी अंदर जा रहे हैं, उनके कैमरे भी सील कर दिए जा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी: प्री-वेडिंग फंक्शन से वेडिंग आउटफिट्स तक जानें सब कुछ)

इस बीच वेडिंग फेस्टिविटीज की शुरुआत में रखी गई पूजा में शामिल होने के लिए नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, नातिन समारा और दामाद भरत साहनी के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं। इस दौरान सभी ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहने थे। पैपराजी को देखने के ​बाद सभी ने उनका अभिवादन किया। तीनों लोगों के चेहरे पर दिख रही मुस्कुराहट उनकी खुशी बयां करने के लिए पर्याप्त है। 

कुछ ही देर बाद रणबीर की बुआ रीमा जैन भी येलो ड्रेस में वेडिंग वेन्यू पहुंचीं।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर वेडिंग में आलिया भट्ट को देंगे खास गिफ्ट, एक्ट्रेस इला अरुण ने की शादी की पुष्टि)

शादी में गेस्ट की पहचान को छिपाने के लिए उन्हें टूरिस्ट बस और कार से वेडिंग वेन्यू लाया जा रहा है। यहां देखें वीडियो।

आलिया और रणबीर साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार इनकी शादी की अफवाहें सामने आ चुकी हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि, इस बार फैंस का सपना पूरा हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल 2022 को मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगी। उनकी शादी का जश्न 4 दिनों का होगा और सभी रस्में रणबीर कपूर के घर ‘वास्तु’ में होने की संभावना है। इस लिहाज से रणबीर और आलिया की शादी की तारीख 17 अप्रैल हो सकती है। यही नहीं, चेंबूर में स्थित कपूर खानदान का पुश्तैनी घर ‘आरके हाउस’ को सुंदर लाइटिंग्स से सजाया गया है। कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, कपल की शादी यहीं होगी।

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर ने पति ऋषि संग अपनी इंगेजमेंट को किया याद, फैंस बोले- 'रणबीर-आलिया आज करेंगे सगाई!')

फिलहाल, हमें आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड की इस ग्रैंड वेडिंग से रिलेटेड अपडेट के लिए जुड़े रहें हमारे साथ। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.