रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जोधपुर में किये गए स्पॉट, फैंस बोले- 'आखिरकार दोनों की शादी हो रही है'

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ हाल ही में जोधपुर में स्पॉट किए गए, जिसके बाद फैंस एक बार फिर से दोनों की शादी के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जोधपुर में किये गए स्पॉट, फैंस बोले- 'आखिरकार दोनों की शादी हो रही है'

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 28 सितंबर 2021 को 39 साल के हो जाएंगे। अपने आने वाले जन्मदिन के बीच एक्टर को हाल ही में अपनी लेडीलव आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ राजस्थान के जोधपुर में स्पॉट किया गया। पिछले एक साल से दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बार दोनों को एक साथ आउटिंग पर देखकर अब फैंस फिर से कपल की शादी के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

ranbir kapoor and alia bhatt

पहले आप ये जान लीजिए कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार एक साथ सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किया गया था। कहा जाता है कि, दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। आज के समय में कपल के फैंस दोनों को ‘रालिया’ (Ralia) कहते हैं और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी टाइम के मैचिंग ड्रेस में आईं नजर, बेटी के जन्म से पहले पहना था ऐसा आउटफिट)

ranbir kapoor and alia bhatt

दरअसल, 26 सितंबर 2021 को जैसे ही रणबीर और आलिया को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, वैसे ही फैंस कमेंट सेक्शन में दोनों की शादी के कयास लगाने लगे। इस दौरान एक्टर पूरे ब्लैक एटायर में हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड कैजुअल लुक में लाइमलाइट खींच रही थीं। एक्ट्रेस को वाइड लेग डेनिम ट्राउजर और ब्लू कलर के टैंक टॉप में देखा गया। उन्होंने अपना लुक टाई-डाई जैकेट से पूरा किया था और साथ में एक एक्सपेंसिव बैग भी कैरी किया था।

दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गईं और फैंस ने कमेंट सेक्शन को ये कहकर भरना शुरू कर दिया कि, कपल जोधपुर में अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल करने गए हैं। वहीं, कुछ लोग इन रिपोर्ट्स को फालतू बताते हुए ये कह रहे हैं कि, दोनों रणबीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए हैं। एक यूजर ने लिखा, “कल उनका जन्मदिन है, तो शायद इसलिए..”, वहीं दूसरे ने कमेंट किया, “रणबीर और आलिया की शादी आखिरकार हो रही है।” एक अन्य यूजर ने दावा किया, “ऐसा लगता है कि, वो लोग जल्द ही शादी कर लेंगे, @aliaabhatt बेबी आप अपनी शादी के बाद भी राज करेंगी, क्योंकि आपके पेरेंट्स आपसे प्यार करते हैं।” यहां देखें लोगों के कमेंट्स।

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ के 'बेबी बंप' को देख ऐसा था सासू मां का रिएक्शन, सिंगर ने कपिल के शो में बताया किस्सा)

इससे पहले, राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी शादी को लेकर कहा था, ‘अगर कोरोना का संकट न आया होता, तो मैं अभी तक शादी के बंधन में बंध चुका होता। कोरोना महामारी ने हमारी जिंदगी को काफी प्रभावित किया है, इसी के चलते हमने शादी को टालने का फैसला किया। अब कुछ और कहने की बजाय मैं यही कहूंगा कि, हम जल्द ही शादी करेंगे।’ इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, साल 2021 में आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

ranbir kapoor and alia bhatt

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे।

(ये भी पढ़ें: मुमताज ने धर्मेंद्र के घर अचानक पहुंचकर दिया सरप्राइज, एक्टर की पत्नी प्रकाश ने किया जोरदार स्वागत)

brahmastra team

फिलहाल, अब रणबीर और आलिया किस सिलसिले में राजस्थान गए हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.