पिता ऋषि कपूर की बीमारी को याद कर भावुक हुए रणबीर कपूर, कहा- 'यह बहुत कठिन समय था'

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को प्रमोट करते हुए भावुक नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पिता ऋषि कपूर की बीमारी को याद कर भावुक हुए रणबीर कपूर, कहा- 'यह बहुत कठिन समय था'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी शानदार फिल्मों के जरिए वह हमेशा अपने परिवार और फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। 30 अप्रैल 2020 को वह मनहूस दिन था, जब दुनिया ने जहां ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता को खो दिया था, वहीं उनके परिवार ने अपने सबसे खुशहाल इंसान को हमेशा के लिए खो दिया था।

Neetu Kapoor with her late hubby Rishi Kapoor

ऋषि कपूर को कैंसर की बीमारी थी, जिससे उन्होंने 2 सालों तक लड़ाई लड़ी थी, लेकिन आखिरकार उन्हें बचाया नहीं जा सका। हालांकि, अपनी बीमारी के दौरान भी ऋषि कपूर ने अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग की और जल्द ही उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कोई और नहीं, बल्कि उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रमोट कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- मीरा और शाहिद की बेटी मीशा की अपनी दादी-नानी संग तस्वीरें आईं सामने, दिखा क्यूट अंदाज)

Ranbir Kapoor with her parents

हाल ही में, फिल्म निर्देशक फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर अपने ‘पापा की फिल्म’ को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर को उस पल को भी याद करते हुए देखा जा सकता है, जब ऋषि कपूर फिल्म की शूटिंग के बीच बीमार पड़ गए थे।

रणबीर कपूर ने कहा, “मैं यहां कुछ साझा करने के लिए हूं, जो 'शर्माजी नमकीन' को एक बहुत ही खास फिल्म बनाती है। ये फिल्म मेरे लिए खास है, इसलिए नहीं, क्योंकि ये पापा की आखिरी फिल्म है, लेकिन पापा को वास्तव में कहानी पर विश्वास था। मुझे याद है, जब शूट के बीच में पापा की तबीयत खराब हुई थी और वो चाहते थे कि, किसी तरह फिल्म पूरी हो जाए, लेकिन जीवन की अन्य योजनाएं थीं। कहते हैं ना, शो चलते रहना चाहिए! आप ने सुना होगा, लेकिन पापा ने ऐसी जिंदगी जी है। उनके जाने के बाद एक पल के लिए लगा कि, फिल्म पूरी नहीं होगी।”

Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे जेह संग मालदीव से शेयर की प्यारी फोटो, समुद्र तट पर रेत में खेलते दिखे 'लाडले')

रणबीर कपूर ने ये भी बताया कि, वह अपने पिता की जगह इस फिल्म को पूरा करने वाले थे, लेकिन बात नहीं बनी थी। उन्होंने कहा, “हमने सोचा की वीएफएक्स ट्राई करते हैं। मैं प्रोस्थेटिक पहनकर ये रोल पूरा करूं, लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था। यह हम सभी के लिए कठिन समय था, और तभी मिस्टर परेश रावल ने कदम रखा और फिल्म को खत्म करने में हमारी मदद की। इस चुनौती को स्वीकार करना उनके लिए बहुत उदार था, क्योंकि एक चरित्र को दो अलग-अलग एक्टर्स प्ले करें, फिल्मी दुनिया में ये बहुत ही दुर्लभ है। परेश जी को हम धन्यवाद करते हैं, जिनकी वजह से हम पापा की आखिरी फिल्म को पूरा कर पाए।”

Ranbir Kapoor with his late father Rishi

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की ये फिल्म 31 मार्च 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेज़न प्राइम’ पर रिलीज होगी। वहीं, रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

Ranbir Kapoor with his parents

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ने बेटे पृथ्वी को 1 किमी तक फैली हाई सिक्योरिटी के बीच छोड़ा स्कूल)

फिलहाल, ऋषि कपूर की इस फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.